»   » Pre-Review गदर है सलमान खान की बजरंगी भाईजान

Pre-Review गदर है सलमान खान की बजरंगी भाईजान

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कबीर खान की एक था टाइगर में सलमान खान को प्यार हो गया था पाकिस्तानी खूफिया एजेंट कैटरीना कैफ से। कैटरीना को लेकर भाग गये सलमान और फिल्म हो गयी हिट। पिछली बार सलमान पाकिस्तान की लड़की को लेकर भागे थे इस बार पाकिस्तान की एक बच्ची को वापस लौटाने जा रहे हैं।

सलमान खान से जुड़ी लेटेस्ट खबरें

फिल्म को लेकर इंडिया से लेकर पाकिस्तान तक लोग उत्साहित हैं। सभी को उम्मीद है कि बजरंगी भाईजान उन्हें इस ईद पर एक एक एंटरेटनिंग और दिल को छू लेने वाली फिल्म देंगे।

बजरंगी भाईजान की रिलीज से पहले ही सलमान खान के फैंस ने बजरंगी भाईजान के रिव्यू देने शुरु कर दिये हैं। आइये एक नज़र डालते हैं बजरंगी भाईजान के प्री रिव्यू पर।

गदर है बजरंगी भाईजान

गदर है बजरंगी भाईजान

प्रिया का कहना है कि सन्नी देओल गदर में अपनी पत्नी लेने गये थे पाकिस्तान और सलमान एक बच्ची को छोड़ने जाएंगे पाकिस्तान। कुल मिलाकर गदर है बजरंगी भाईजान। बस देखना है कि निर्देशक ने कितना नयापन डाला है फिल्म में।

कहानी के बिना सिर्फ सलमान के नाम पर चलेगी बजरंगी भाईजान

कहानी के बिना सिर्फ सलमान के नाम पर चलेगी बजरंगी भाईजान

अंकिता शु्क्ला का कहना है- सलमान खान की फिल्मो में कहानी कहां होती है। बजरंगी भाईजान भी सिर्फ सलमान खान के नाम और ईद के बल पर चल जाएगी।

अपने प्रोडक्शन की शुरुआत कंटेट बेस से कर रहे हैं सलमान

अपने प्रोडक्शन की शुरुआत कंटेट बेस से कर रहे हैं सलमान

वहीं निर्मला दास अंकिता से बिल्कुल ही अलग सोच रखती हैं- अपने प्रोडक्शन की शुरुआत सलमान खान ने बहुत ही सोचसमझकर की है। पहली ही फिल्म का कंटेट काफी अच्छा और दिल को छू लेने वाला है।

लोकेशन खूबसूरत और सलमान का अभिनय बेहतरीन

लोकेशन खूबसूरत और सलमान का अभिनय बेहतरीन

कल्याणी का कहना है- बजरंगी भाईजान की लोकेशन खूबसूरत है साथ ही सलमान खान व बच्ची का अभिनय मस्त है। गाने भी अभी तक तो पसंद आए हैं।

पाकिस्तान को लेकर है पॉजिटिव तो हिट है

पाकिस्तान को लेकर है पॉजिटिव तो हिट है

नीरज पांडे का कहना है- जब भी कोई फिल्म पाकिस्तान के आधार पर बनती है तो वो कई विवादों में घिरती है। अब जबकि पाकिस्तान वालों ने ये मान लिया कि बजरंगी भाईजान एक पॉजिटिव फिल्म है तो ये हिट ही है।

English summary
Salman Khan and Kareena Kapoor Khan's Bajrangi Bhaijaan is all set to hit the screens. Fans are excited to watch the movie. Kabir Khan directed Bajrangi Bhaijaan getting positive reviews before the release of the movie.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos