»   » तगड़ा Rumor: सुलतान की हीरोइन के दो खेमे - सलमान Vs आदित्य चोपड़ा

तगड़ा Rumor: सुलतान की हीरोइन के दो खेमे - सलमान Vs आदित्य चोपड़ा

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] 22 नवंबर से सलमान खान सुलतान की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। लेकिन अभी तक फिल्म के लिए कोई हीरोइन फाइनल नहीं हो पाई है और इसका सारा श्रेय जाता है सलमान खान और आदित्य चोपड़ा। दरअसल, फिल्म के लिए दो हीरोइन कास्ट करना है - एक न्यूकमर और एक हीरोइन।

लेकिन जो सलमान को पसंद है वो आदित्य को नहीं और जो आदित्य को पसंद है वो सलमान को नहीं।और बात अटक गई है। पर सलमान का शेड्यूल टाइट है और सुलतान के बाद वो बैक 2 बैक 2 सीक्वल कर रहे हैं। इसलिए सुलतान की शूटिंग बिना हीरोइन के शुरू होने जा रही है।


वहीं दूसरी तरफ फिल्म को आमिर खान की फिल्म दंगल से इतना ज़्यादा कम्पेयर किया जा रहा है कि ऐसा लगने लगा है कि दोनों फिल्में एक ही मिक्स होने जा रही हैं। ऊपर से सलमान खान अपने प्रेम अवतार से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं। ना उनका प्रेम जा पा रहा है, ना सुलतान आ पा रहा है!


सूत्रों की मानें तो परिणीति चोपड़ा को भी फिल्म के लिए फाइनल किया गया है और इसके लिए काफी झंझट हुआ अनुष्का शर्मा के साथ -

रेखा कैंसिल!

रेखा कैंसिल!

फिल्म में सलमान खान की मां के लिए रेखा को फाइनल किया गया था। फिल्म की शूटिंग 22 नवंबर से शुरू हो रही है। अब रेखा का किरदार ही हटा दिया गया या उन्हें रिप्लेस किया गया पता नहीं।


अनुष्का Vs परिणीति

अनुष्का Vs परिणीति

फिल्म में दो हीरोइनें थीं लेकिन एक लीड और दूसरा सेकंड लीड। परिणीति चोपड़ा अपना डेब्यू अनुष्का शर्मा के साथ लेडीज़ वर्सेज़ रिकी बहल में कर चुकी हैं। यहां भी वो सेकंड लीड थीं।


परिणीति फाइनल

परिणीति फाइनल

अब सूत्रों की मानें तो फिल्म में परिणीति फाइनल हो गई है और अपनी तैयारी में जुटने वाली हैं। शूटिंग 22 नवंबर से शुरू होगी।


दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

सबसे बड़ा और पहला नाम था दीपिका पादुकोण का। उन्होंने बाद में खुद बताया कि ऐसा कुछ नहीं। हालांकि उन्हें रोल ऑफर किया गया था ऐसा सबका मानना है।


अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

इसके बाद खबरें आईं अनुष्का के नाम की। और ये चर्चा आज तक बरकरार है। हालांकि अनुष्का और आदित्य चोपड़ा को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है, कि आदित्य उनसे किसी बात पर खफा हैं।


कृति सैनन

कृति सैनन

इस बीच कृति सैनन का भी नाम लिया गया। हालांकि कृति कहती हैं कि बस कोई उन्हें अप्रोच तो करे। वैसे भी कृति आजकल हर ए लिस्ट डायरेक्टर की लिस्ट में शामिल हैं।


हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी

दंगल या सुलतान किसी एक फिल्म के लिए उन्हें अप्रोच किया गया था। हालांकि हुमा ने कुछ भी नहीं कहा। लेकिन माना जा रहा है कि सलमान के नज़दीकी होने के कारण उन्हें ये मौका मिल रहा था।


भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर

यशराज के तीन फिल्म कॉन्ट्रैक्ट की वजह से भूमि का नाम भी अफवाहों में है। वो यशराज के एक प्रोजेक्ट पर ट्रेनिंग भी कर रही हैं लेकिन किस पर ये किसी को नहीं पता है।


सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा

अब बात कुश्ती की हो तो सोनाक्षी की बात तो होनी ही थी। लेकिन सोनाक्षी सिन्हा इस समय अपने करियर में कोई भी गलती नहीं करना चाहती हैं। और वो सोच समझकर ही प्रोजेक्ट कर रही हैं।


सबसे तगड़ा Rumor

सबसे तगड़ा Rumor

सबसे तगड़ा Rumor है इस टीवी एक्ट्रेस का । माना जा रहा है कि वो ऑडीशन भी दे चुकी हैं--->[ये टीवी हीरोइन करेंगी सलमान के साथ डेब्यू]


English summary
Salman Khan and Aditya Chopra don't agree to Sultan heroine and both have a choice.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos