»   » ऐश्वर्या राय इस फिल्म में बेहतरीन लग रही हैं - सलीम खान

ऐश्वर्या राय इस फिल्म में बेहतरीन लग रही हैं - सलीम खान

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान के पिता सलीम खान ने हाल ही में ऐश्वर्या राय स्टारर सरबजीत देखी और फिल्म की खुलकर तारीफ की। उन्होंने ये भी कहा कि ऐश्वर्या राय इस ने इस फिल्म में बेहतरीन काम किया है। 

गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय स्टारर सरबजीत को ना ही फैन्स और ना ही क्रिटिक्स से प्रशंसा मिली है। लेकिन फिर भी सलीम खान का ये बयान उनके लिए एक उत्साह ला सकता है। खासतौर से तब जब ऐश्वर्या राय सलमान खान के परिवार के काफी करीब रही हैं।
[सलीम खान ने सुनाई बच्चन परिवार को खरी खोटी?] 

हालांकि उनके बारे में एक बार सलमान खान की मां सलमा खान ने नाम ना लेते हुए कहा था कि लोगों ने उनके बेटे का इस्तेमाल काफी किया पर सलमान थे कि समझना ही नहीं चाहते थे।

इस किताब के मुताबिक और सलमान खान की मां सलमा खान के मुताबिक सलमान को गलत बहुत समझा गया। लोग उनका फायदा उठाने के लिए उनके करीब आते थे और जब पीछा छुड़ाना होता तो आराम से निकल जाते। 
[हां मैंने गालियां दीं और कुछ गलत नहीं किया - सोहेल खान] 

लेकिन सलमान खान की हर गर्लफ्रेंड उनके परिवार के काफी करीब रही हैं। जानिए उनकी गर्लफ्रेंड्स ने सलमान के बारे में क्या क्या कहा -
 

मां ने कहा - फायदा उठाया

सलमान खान की मां के मुताबिक सलमान खान का हमेशा फायदा उठाया गया। लेकिन वो हमेशा भावुक हो जाते थे। इन लड़कियों को पता था कि सलमान की इमेज मीडिया में कैसी है, इसलिए उनका फायदा उठाना आसान था।

संगीता बिजलानी

संगीता बिजलानी और सलमान खान काफी करीब थे। संगीता उनकी पहली गर्लफ्रेंड थीं जो फिल्मी थी। हालांकि संगीता को सलमान खान से धोखा मिला था जिसके बारे में उन्होंने बाद में खुलकर बात की थी।

शादी तोड़ कर गईं

इस बात का सलमान को काफी पछतावा था। उन्होंने बाद में हर इंटरव्यू में कहा कि उनकी गलती थी कि वो धोखेबाज़ थे और धोखा देते हुए पकड़े जाना ज़्यादा बड़ी गलती थी। इस बात के लिए वो शर्मिंदा हैं।

सोमी अली सलमान खान

सोमी अली और सलमान भी 90 के दशक में करीब आए। लेकिन सोमी को सलमान का पीना बर्दाश्त नहीं था जबकि सलमान बहुत ही ज़्यादा पीते थे। इसके अलावा सोमी के साथ वो मारपीट भी करते थे।

सिर पर मारी थी बोतल

सोमी के मुताबिक पीने के बाद सलमान को बिल्कुल होश नहीं रहता था। उन्होंने नशे की हालत में उनसे बहस करने के बाद उनके सर पर कोला की बोतल दे मारी थी। और बाद में अस्पताल लेकर गए थे।

सलमान खान ऐश्वर्या राय

सलमान खान और ऐश्वर्या राय का किस्सा भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं था। ऐश के आते ही सोमी सीन से बाहर चली गईं थीं। ऐश और सलमान की करीबी ने सोमी का काफी दिल दुखाया था और वो यूएस चली गईं।

सब कुछ करके भी बेवफा!

ऐश तब 21 साल की थीं और एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मुझे मारा जाता था और फिर दूसरे दिन मैं काम पर आ जाती थी जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं। लेकिन सब करने के बाद भी उन्होंने मुझ पर धोखेबाज़ी का इल्ज़ाम लगाया।

कैटरीना कैफ सलमान खान

कैटरीना कैफ और सलमान खान ने कभी नहीं माना कि वो रिलेशनशिप में हैं लेकिन कैट हर वक्त सलमान के साथ खड़ी दिखती थीं। पुरानी हर गर्लफ्रेंड की तरह उनके परिवार के करीब भी आ गईं।

एक था टाईगर के सेट पर

इस बात की कोई पुष्टि नहीं करता है लेकिन एक था टाईगर के सेट पर सलमान को इतना गुस्सा आ गया था कि उन्होंने कैट को नुकसाना पहुंचाया और इसके बाद ही कैट ने डिसाइड किया कि अब बहुत हो गया।

Please Wait while comments are loading...