»   » सलमान खान की 'किक 2'.. धमाकेदार स्क्रिप्ट के साथ.. सीक्वल की तैयारी!

सलमान खान की 'किक 2'.. धमाकेदार स्क्रिप्ट के साथ.. सीक्वल की तैयारी!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] 2014 में आई सलमान खान की फिल्म 'किक' ने बॉक्सऑफिस पर काफी धमाल मचाया था। साजिद नाडियावाला के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीस और नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने मुख्य किरदार निभाया था। फिल्म उस साल की सबसे सफल फिल्मों में से एक थी।

बहरहाल, अब इस फिल्म का सीक्वल लिखा जा रहा है। सलमान और साजिद नाडियावाला दोनों ने ही इस खबर की पुष्टि कर दी है। साजिद ने कहा कि, फिल्म की स्क्रिप्ट पर काफी मेहनत की जा रही है। हमारे ऊपर फैंस का काफी प्रेसर है। लिहाजा, हम कोशिश करेंगे कि अगले साल इस पर काम खत्म हो जाए।

ALERT: सलमान खान ने अक्षय कुमार को किया पीछे.. दूसरी बार, लगातार!

किक 2 में सलमान खान डबल रोल में नजर आएंगे।सूत्रों के अनुसार, सलमान इस फिल्म के हीरो भी होंगे और विलेन भी। ये आईडिया खुद सलमान खान को ही आया। क्योंकि अब तक उन्होंने फिल्मों में हर तरह का किरदार निभाया है,सिवाय खलनायक।

हम्म.. वहीं, इस फिल्म में जैकलीन की जगह फाइनल हुई हैं कृति सैनन। हमें तो इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। उम्मीद है कि फिल्म अगले साल रिलीज हो जाएगी।

यहां जानें, किक 2 समेत सलमान खान की आने वाली फिल्में-

सुल्तान

सुल्तान

सलमान खान की 'सुल्तान' 2016 की ईद पर धमाल मचाएगी। फिल्म कुश्ती पर आधारित है। सुल्तान एक्शन से भरपूर फिल्म होगी, जहां सलमान पिता का किरदार भी निभाते दिखेंगे।

दबंग 3

दबंग 3

2017 की ईद पर सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।

किक-2

किक-2

2014 में आई फिल्म किक के सीक्वल पर भी काम किया जा रहा है। बता दें, इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाते नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म के हीरो भी होंगे और विलेन भी।

नो एंट्री में एंट्री

नो एंट्री में एंट्री

इस हिट कॉमेडी फिल्म को कोई नहीं भूल सकता है। सलमान ने तीन लड़कों को इश्क दी गली विच एंट्री कराके बॉक्स ऑफिस लूट लिया था। अब फिर वो नो एंट्री में एंट्री करने जा रहे हैं।

रेडी 2

रेडी 2

सलमान रेडी 2 के सीक्वल पर भी काम करने के लिए एक्साईटेड हैं। अगर स्टोरी फाइनल हो गई तो फिल्म अगले साल के अंत तक फ्लोर पर जाएगी।

सूरज बड़जात्या की फिल्म

सूरज बड़जात्या की फिल्म

हाल ही में खबर आई थी कि सूरज बड़जात्या और सलमान खान फिर एक फिल्म की तैयारी में लग गए हैं। लेकिन यह फिल्म प्रेम रतन धन पायो से काफी अलग होगी।

अतुल अग्निहोत्री की फिल्म

अतुल अग्निहोत्री की फिल्म

अफवाहों की मानें तो अतुल अग्निहोत्री की अगली फिल्ममें भी सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी दिखेगी।

English summary
Sajid Nadiadwala says they are working on the script of the second installment of Salman Khan-starrer "Kick".
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos