»   » SHOCK में रह गए सैफ अली खान.. जब किसी ने कहा- तैमुर मर जाए!

SHOCK में रह गए सैफ अली खान.. जब किसी ने कहा- तैमुर मर जाए!

सैफ अली खान काफी शॉक्ड थे जब उन्हें किसी ने कहा था कि एक दिन तैमूर मर जाए। जानिए पूरा मामला

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

सैफ अली खान और करीना कपूर जब से तैमूर का जन्म हुआ है कितनी बार तैमूर के नाम पर अपना पक्ष रख चुके हैं। हर बार उन्होंने समझाने की कोशिश की कि उनके बेटे का तैमूर है और जिस शासक के नाम पर उसे घसीटा जा रहा है उसका नाम तिमूर है।

जाहिर है बार बार अपने छोटे से बेटे का नाम कंट्रोवर्सी में देखकर उन्हें बुरा लगा। सैफ अली खान ने हमेशा खुलकर इस मुद्दे पर बात की और अपनी भावनाएं शेयर की। सिर्फ सैफ अली खान ही क्यों करीना कपूर भी हमेशा अपनी राय रखती हैं।

saif-ali-khan-was-shocked-when-someone-said-to-him-that-i-hope-taimur-ali-khan-dies

हाल में भी सैफ अली खान ने इस कंट्रोवर्सी पर अपनी भावनाएं जाहिर की और बताया कि उन्हें कैसा लगा था जब किसी ने उनके बेटे के बारे में कहा था कि 'तैमुर मर जाए।'

मैं मुस्लिम नाम चाहता था

मैं मुस्लिम नाम चाहता था

सैफ अली खान ने बताया कि "जब मैं छोटा था तभी से तैमूर नाम को मैं पसंद करता था, हमने एक वेस्टर्न नाम रखने के बारे में सोचा लेकिन फिर मैं मुस्लिम नाम रखना चाहता था जो हमाके संस्कृति से जुड़ा हुआ हो।या तो मैं कविता या शायरी जैसे फैज..गालिब जैसा कुछ रखता नहीं तो कुछ रॉयल..राजा, बादशाह के नाम।"

करीना को अच्छा लगा नाम

करीना को अच्छा लगा नाम

"जब मैं अपनी वाइफ से पूछा तो उसे भी ये नाम अच्छा लगा। नाम से इसका मतलब पता चल रहा था। मुझ भी पता है कि इस नाम के साथ एक शासक का इतिहास रहा है। लेकिन इसका आज से क्या लेना देना? जो 900 साल पहले हुआ उसका आज से क्या मतलब।

अब तक क्यों कंट्रोवर्सी

अब तक क्यों कंट्रोवर्सी

सैफ अली खान ने ये भी कहा कि "मुझे समझ नहीं आता कि अब तक क्यों लोग इस नाम को लेकर बैठे हुए हैं।मैं अब इन बातों पर ध्यान नहीं देता। "

तैमूर मर जाए

तैमूर मर जाए

ये बातें यहीं खत्म नहीं होती है। सैफ अली खान पर इन बातों का असर भी नहीं होता लेकिन सैफ अली खान ने माना कुछ कमेंट्स देखकर काफी दुख हुआ। जैसे किसी ने उनसे कहा कि "मैं चाहता हूं कि तैमूर मर जाए" सैफ अली खान कमेंट सुनकर शॉक्ड रह गए।

सैफ कनेक्ट करने में लगा समय

सैफ कनेक्ट करने में लगा समय

सैफ अली खान मानते हैं कि उन्हें तैमूर के साथ कनेक्ट करने में समय लगा। उनका कहना है कि "पुरूष बच्चों से कनेक्ट करने में थोड़ा समय लेते हैं क्योंकि उनके अंदर बच्चा भी काफी समय तक रहता है। लेकिन पुरूष जैसे जैसे बच्चों को देखते हैं उन्हें प्यार होते जाता है। "

मैं नहीं जता सकता कि बेटों से कितना प्यार करता हूं

मैं नहीं जता सकता कि बेटों से कितना प्यार करता हूं

हर पिता के लिए अपने अपने बेटे को जता पाना मुश्किल होता है कि वो कितना प्यार करते हैं। सैफ अली खान के साथ भी ये है।वो भी मानते हैं कि शायद वो बड़े हो जाएं तो खुद समझ पाएं कि वो कितना प्यार करते हैं। वो बस अपने बच्चों के लिए चट्टान की तरह खड़े रहना चाहते हैं।

ये मायने नहीं रखता

ये मायने नहीं रखता

सैफ अली खान के लिए ये मायने नहीं रखता कि वो अपने बेटे का डाइपर बदलते हैं या नहीं। वो चाहते हैं कि तैमूर बड़ा हो जाए तो भी उनसे आकर अपनी बातें शेयर करें और वो मजबूत पिता की तरह रहें।

मेरे पापा ने भी कभी डाइपर नहीं बदला

मेरे पापा ने भी कभी डाइपर नहीं बदला

सैफ अली खान ने कहा कि "मेरे पापा ने कभी मेरा डाइपर नहीं बदलता लेकिन हमें जब भी उनकी जरूरत महसूस हुई वो हमारे साथ थे। "

WHAT OTHERS ARE READING
English summary
Saif Ali Khan was shocked when someone said to hi, that i hope Taimur Ali Khan dies.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos