»   » जब डायरेक्टर से प्रीति जिंटा ने पूछ डाला इतना मजेदार सवाल...

जब डायरेक्टर से प्रीति जिंटा ने पूछ डाला इतना मजेदार सवाल...

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

सैफ अली खान और प्रीति जिंटा कितने अच्छे बेस्ट फ्रेंड्स हैं ये बात सभी जानते हैं। दोनों आज से नहीं सालों से एक दूसरे के सबसे अच्छे फ्रेंड्स में से एक हैं। सैफ और प्रीति ने साथ में क्या कहना, कल हो ना हो, सलाम नमस्ते जैसी हिट फिल्में दी है। आज दोनों की साथ में पहली फिल्म क्या कहना रिलीज हुई थी।

एक लीडिंग पोर्टल से बातचीत के दौरान सैफ अली खान ने शेयर किया कि फिल्म में उनका रोल थोड़ा निगेटिव था। वो एक ऐसे बिगड़ैल लड़के थे जो लड़की से प्यार कर उसे छोड़ देता है। इसी दौरान प्रीति जिंटा के बारे में भी बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि कहा कि "प्रीति जिंटा के साथ काम करना मजेदार था। वो दिन भर अपने करियर और पे चेक के बारे में बातें करती थी।" 

saif-ali-khan-statement-on-co-star-preity-zinta-share-interesting-incident-of-kya-kehna

उन्होंने साथ ही कहा कि "कुंदन शाह को लगभग फिल्म की शूटिंग के दौरान हार्ट अटैक आ गया था, मैं भी आशा करता हूं कि वो अटैक प्रीति की वजह से ना हो। इसके बाद कुंदन शाह जब सेट पर आए तो प्रीति जिंटा ने उनसे पूछ भी डाला कि सर अब आपका हार्ट अटैक कैसा है..कुंदन भी बहुत अच्छा है बोले बिना नहीं रह पाए।"

सैफ अली खान ने फिल्म से जुड़ी कई मजेदार बातें भी शेयर की जैसे फिल्म में कैसे फिल्म के एक स्टंट के दौरान उनकी लेदर जीन्स फट गई थी और व्हाइट अंडरवियर साफ नजर आ रही थी लेकिन 

English summary
Saif Ali Khan statement on co star Preity Zinta share interesting incident of Kya kehna.
Please Wait while comments are loading...