»   » बैक टू बैक 6 फिल्मों के साथ तैयार हैं ये KHAN.. धमाकेदार होगा 2017, 2018

बैक टू बैक 6 फिल्मों के साथ तैयार हैं ये KHAN.. धमाकेदार होगा 2017, 2018

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सैफ अली खान ने भले ही 2016 में एक भी फिल्म नहीं दी थी। लेकिन 2017 उनके लिए काफी लकी साबित होता दिख रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि साल 2017 में बॉलीवुड के चौथे खान.. यानि की सैफ अली खान की भी चार फिल्में आने को तैयार है। जी हां, बैक टू बैक चार फिल्में।

1000 करोड़ के साथ.. सलमान की 'ट्यूबलाइट' का ब्लॉकबस्टर होना FINAL

18 सालों में यह पहली बार है जब एक साल में सैफ की 4 फिल्में रिलीज हो रही हैं। जबकि 2018 के लिए भी 2 फिल्में लाइन में लगी हैं। ताजा बात करें तो निखिल आडवाणी की फिल्म 'बाटला हाउस' के लिए सैफ को अप्रोच किया गया है। 

Saif Ali Khan

बाटला हाउस एनकाउंटर पर आधारित इस फिल्म के लिए निखिल आडवाणी को एक मंझे हुए एक्टर कि जरूरत है, जो इंस्पेकटर मोहन चंद शर्मा का किरदार अदा कर सके। लिहाजा, उन्होंने सैफ से बात की.. और सैफ को भी स्क्रिप्ट पसंद आई। 

यहां जाने सैफ अली खान की आने वाली फिल्में- 

गो गोओ गोन- 2

गो गोओ गोन- 2

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिनेश ने कंफर्म किया है कि वे गो गोओ गोन पार्ट 2 लाने वाले हैं। उन्होंने कहा, मैं कोशिश करूंगा कि फिल्म की ओरिजनल कास्ट ही सीक्वल में भी हो। सैफ अली खान तो लगभग फाइनल ही हैं।

शेफ

शेफ

शेफ सैफ अगली खान की अगली रिलीज होने वाली फिल्म होगी जिसमें वो एक अलग किरदार में दिखेंगे। फिल्म 2014 में रिलीज होने वाली अमेरिकी फिल्म शेफ की हिंदी रीमेक है।

बाज़ार

बाज़ार

बाज़ार भी इस साल के आखिर तक रिलीज होगी जिसमें सैफ अली खान स्टॉकब्रोकर की भूमिका में हैं।

कालाकंदी

कालाकंदी

कालाकंदी सैफ अली खान की अगली फिल्म होगी जिसमें तीन कहानियां होंगी और उसमें एक कहानी में सैफ अली खान होंगे। कहा जा रहा है कि उनका फिल्म में सबसे ज्यादा दमदार रोल है।

रात बाकी

रात बाकी

धर्मा प्रोडक्शन की एक फिल्म रात बाकी भी लगभग सैफ अली खान और कैटरीना कैफ को लेकर फाइनल हो गई है जो पूरी तरह से रोमांटिक फिल्म होगी।

विपुल शाह की अगली फिल्म

विपुल शाह की अगली फिल्म

सैफ अली खान विपुल शाह की अगली फिल्म में डॉक्टर के किरदार में नजर आएंगे और बेशक वो इसमें बहुत अच्छे लगेंगे।

करियर पर फोकस

करियर पर फोकस

सैफ की रंगून से पहले 2015 में फैंटम आई थी और वो भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। 2017 में आई रंगून भी फ्लॉप रही.. लिहाजा, अब सैफ अपने करियर को लेकर काफी सचेत हो गए हैं।

English summary
Saif Ali Khan approached for Nikkhil Advani's next film Batla House.
Please Wait while comments are loading...