»   » साथ निभाना साथिया: मिलिए गोपी बहू के ब्रांड न्यू अहम जी से...हो गए रिप्लेस

साथ निभाना साथिया: मिलिए गोपी बहू के ब्रांड न्यू अहम जी से...हो गए रिप्लेस

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

साथ निभाना साथिया में अहम जी यानि कि मोहम्मद नाज़िम ने अचानक ही शो छोड़ दिया है और अब शो में ढूंढ लिया गया है उनका रिप्लेसमेंट। आने वाले एपिसोड्स में अहम जी का एक्सीडेंट होगा और फिर हो जाएगी उनकी मौत।

एक तरफ गोपी (देवोलीना भट्टाचार्य) अपनी दोनों बेटियों मीरा और विद्या का शादी शुदा जीवन बचाने में लगी हुई हैं लेकिन इस बीच अहम जी की मौत से उसे गहरा सदमा लगेगा।
[[केवल शाहरूख खान के भरोसे चल रहा है टीवी!]]

लेकिन गोपी की सास कोकिला तय करेगी कि गोपी बहू की दोबारा शादी होनी चाहिए और शो में एंट्री होगी खालिद सिद्दीकी की। खालिद इससे पहले लाइफ ओके के सीरियल ड्रीम गर्ल में दिखाई दिए थे।
[क्यों बंद हो जाना चाहिए ये रिश्ता क्या कहलाता है!]

गोपी की शादी से घर में सब खुश होंगे सिवाय जिगर के और वो इस शादी का खुलकर विरोध करेगा। अब देखना है कि असली अहम जी सच में मर गए हैं या फिर कुछ दिन बाद शो में वापस लौट कर वो सबको चौंका देंगे।

फिलहाल तो नाज़िम ने शो छोड़ दिया है। जानिए किन सीरियल में हुए थे रातों रात ऐसे रिप्लेसमेंट -

साथ निभाना साथिया

साथ निभाना साथिया

फिलहाल तो खालिद ही शो में अहम जी की कमी पूरी करेंगे। अब देखना है कि दर्शक उन्हें पसंद करते हैं कि नहीं। दिलचस्प ये भी है कि देवोलीना ने भी जिया मानिक को रिप्लेस किया था।

डॉक्टर आशुतोष - कुछ तो लोग कहेंगे

डॉक्टर आशुतोष - कुछ तो लोग कहेंगे

कुछ तो लोग कहेंगे में डॉक्टर आशुतोष यानि कि मोहनीश बहल को कृतिका कामरा के साथ लोग काफी पसंद कर रहे थे लेकिन मोहनीश ने शो छोड़ दिया और शरद केलकर ने उन्हें रिप्लेस किया।

पवित्र रिश्ता - मानव

पवित्र रिश्ता - मानव

जब सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्मों के लिए शो छोड़ा तो एकता कपूर काफी नाराज़ हुईं और इस सीरियल को डूबने से बचाया सबके फेवरिट हितेन तेजवानी ने।

कहीं तो होगा - सूजल

कहीं तो होगा - सूजल

राजीव खंडेलवाल और आमना शरीफ की जो़ड़ी टीवी की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक थी। लेकिन फिर राजीव ने शो छोड़ दिया और गुरदीप सिंह को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर लाया गया।

तुलसी -क्योंकि सास भी कभी बहू थी

तुलसी -क्योंकि सास भी कभी बहू थी

एकता कपूर से खटपट होने के बाद स्मृति ईरानी ने शो छोड़ दिया था। और गौतमी ने उन्हें रिप्लेस किया। लेकिन शो नहीं चला। बाद में किसी तरह स्मृति को मनाया गया और शो में गौतमी के ट्रैक को ट्विस्ट के साथ बदल दिया गया!

बालिका वधू

बालिका वधू

प्रत्यूषा बनर्जी ने जब रातों रात बालिका वधू छोड़ने का फैसला किया तो फैन्स चौंक गए। फिर तोरल रासपुत्रा को उनका रिप्लेसमेंट बनाकर लाया गया।

रिद्धिमा - दिल मिल गए

रिद्धिमा - दिल मिल गए

दिल मिल गए में तीन बार रिद्धिमा बदली गईं - शिल्पा आनंद, सुकृति खंडपाल और जेनिफर विंगेट। तीनों के साथ ही करण सिंह ग्रोवर की केमिस्ट्री परफेक्ट रही।

मिहिर - क्योंकि सास भी कभी बहू थी

मिहिर - क्योंकि सास भी कभी बहू थी

क्योंकि सास भी कभी बहू थी में अमर उपाध्याय की मौत के बाद फैन्स ने सीरियल देखना ही बंद कर दिया। बाद में इंदर कुमार को रिप्लेस करके भी कुछ नहीं हुआ तो रोनित रॉय ने सीरियल को संभाला।

कसम से - बानी

कसम से - बानी

कसम से में प्राची देसाई ने फिल्मों के लिए शो छोड़ दिया। बाद में उनकी प्लास्टिक सर्जरी करवाकर गुरदीप कोहली को शो में लाया गया।

English summary
Saath Nibhaana Saathiya Khalid Siddiqui replaces Ahem Ji.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos