»   » DHAMAKA: रोहित शेट्टी - अजय देवगन ने बनाया रिकॉर्ड अपनी अगली फिल्म के साथ!

DHAMAKA: रोहित शेट्टी - अजय देवगन ने बनाया रिकॉर्ड अपनी अगली फिल्म के साथ!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] रोहित शेट्टी और अजय देवगन की जोड़ी है ही इतनी धमाकेदार कि रिकॉर्ड अपने आप बन ही जाते हैं। दरअसल, रोहित शेट्टी अपनी कॉमेडी सीरीज़ का चौथा पार्ट लेकर आ रहे हैं यानि कि गोलमाल।

और अभी तक बॉलीवुड में किसी भी फिल्म ने चार सक्सेसफुल पार्ट नहीं दिए हैं। लेकिन गोलमाल 4 ये रिकॉर्ड अपने नाम कर ही ले जाएगी, इसका हमें पूरा विश्वास है।
[तगड़ा Rumor: पूरे प्लान के साथ करण जौहर हैं शुद्धि के लिए तैयार] 


दरअसल, दिलवाले के बाद काफी खबरें उड़ीं कि सारे एक्टर इस फिल्म को कर के पछता रहे हैं। फिल्म के प्लॉट से दरअसल मुख्य चीज़ गायब थी और वो थी रोहित शेट्टी की कॉमेडी। 


खैर, यही कारण है कि अब रोहित शेट्टी अपने बेस्ट फॉर्म में बेस्ट एक्टर के साथ कमबैक कर रहे हैं। वैसे भी उनकी और अजय देवगन की जोड़ी हमेशा से ही सुपरहिट रही है। 
[WAR 2016: अक्षय - सलमान - ऋतिक - अजय BOX OFFICE!] 


हालांकि वो दुविधा में थे कि सिंघम 3 या गोलमाल 4 किस पर काम शुरू किया जाए लेकिन अब वो तय कर चुके हैं कि गोलमाल 4 का धमाका फाइनल है - 

गोलमाल 4

रोहित शेट्टी ने गोलमाल 4 पर काम शुरू कर दिया है और फिल्म 2017 में रिलीज़ होगी। फिल्म इस साल के अंत में फ्लोर पर चली जाएगी और इसके बाद अजय देवगन का कॉमेडी अवतार दर्शकों को लोटपोट करेगा।


करीना थीं फाइनल

गौरतलब है कि इस प्रोजेक्ट के लिए करीना हमेशा से फाइनल थीं । यहां तक कि रोहित शेट्टी ने ये भी कह दिया था कि उनका अगला प्रोजेक्ट जो भी होगा, ली़ड बेबो ही होंगी।


अपने आप में रिकॉर्ड

देखा जाए तो फिल्म पहली ऐसी सुपरहिट सीरीज़ होगी जिसका चौथा पार्ट होगा। हालांकि राज़ का चौथा पार्ट इस साल रिलीज़ को तैयार है लेकिन राज़ का तीसरा पार्ट किसी को याद है?


अंगूर रीमेक

अंगूर रीमेक रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म में शाहरूख खान फाइनल हैं। शाहरूख ने बताया कि इस फिल्म के कास्ट से लेकर कहानी सबकुछ फाइनल कर चुके हैं।


हम

अमिताभ बच्चन की इस सुपरहिट फिल्म का भी रीमेक चर्चा में है। पहले खबर थी कि दिलवाले इसी से प्रेरित है लेकिन सारी खबरें झूठी साबित हुईं। अब फिल्म को नए सिरे से बनाने की तैयारी है।


चलती का नाम गाड़ी

किशोर कुमार की ज़बर्दस्त कॉमेडी और एक लड़की भीगी भागी से जैसे गानों ने इस फिल्म को लेजेंड बना दिया है। अब फिल्म की रीमेक की तैयारी ज़ोर शोर से चल रही है।


राम लखन

 राम लखन की कास्टिंग तो जैसे बॉलीवुड के जी का जंजाल बनी हुई है। वैसे हाल ही में फिल्म की कास्टिंग को पूरा कर लिया गया है लेकिन केवल सूत्रों के मुताबिक।


सिंघम 3

रोहित सिंघम 3 और गोलमाल 4 पर एक साथ काम कर रहे थे , ऐसा अजय देवगन ने बताया था लेकिन अब उन्होंने गोलमाल पर काम शुरू किया है तो ज़ाहिर सी बात है कि सिंघम प्लान फिलहाल ऑफ है।


अक्षय कुमार नेक्स्ट

इसके अलावा रोहित शेट्टी को प्रियदर्शन ने अपनी अगली फिल्म के लिए साइन किया है जिसके ली़ड होंगे अक्षय कुमार। 


English summary
Rohit Shetty ready with his next film with Ajay Devgn.
Please Wait while comments are loading...