»   » 'बाजीराव मस्तानी' vs 'दिलवाले'.. BOX OFFICE पर रोहित शेट्टी ने कहा....

'बाजीराव मस्तानी' vs 'दिलवाले'.. BOX OFFICE पर रोहित शेट्टी ने कहा....

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] 'बाजीराव मस्तानी' और 'दिलवाले' का क्लैश दोनों ही फिल्मों के लिए अच्छा नहीं रहा। बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्मों की हालत कुछ खास नहीं है। लेकिन तारीफ की बात करें तो संजय लीला भंसाली की फिल्म सारे पॉजिटिव रिस्पॉस बटोर ले गई। जबकि दिलवाले को समीक्षकों से काफी निगेटिव कमेंट्स सुनने पड़े।

बहरहाल, जब रोहित शेट्टी से इस बॉक्स ऑफिस लड़ाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, फिल्म की ओपनिंग अच्छी नहीं रही.. लेकिन इसकी वजह बाजीराव मस्तानी नहीं, बल्कि विरोध प्रर्दशन हैं, जो शाहरूख की फिल्मों के लिए किया जा रहा है।


10 REASONS: क्यों देंखे शाहरूख खान- काजोल की 'दिलवाले'!


रोहित शेट्टी ने कहा कि हमें था कि बाजीराव मस्तानी रिलीज हो रही है और हम इस क्लैश के लिए तैयार थे। लेकिन दिलवाले की बिजनेस पर जो असर दिख रहा है, वह बैन की वजह से है। फिल्म ने राजस्थान, मध्य प्रदेश जैसे राज्यों में भी विरोध झेला है। 40 प्रतिशत से ज्यादा थियेटरों में फिल्म लगाया ही नहीं गया।


बहरहाल, रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले 18 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने अब तक 84 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।


यहां देखते हैं दिलवाले का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट-


कुल कलेक्शन

दिलवाले अब तक 84.60 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। उम्मीद है कि इस हफ्ते फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।


 


ओवरसीज मार्केट

दिलवाले ने ओवरसीज में पहले दिन 22.61 करोड़ का बिजनेस किया है। जबकि भारत में 21 करोड़ की। वहीं, पूरी वीकेंड रिपोर्ट के अनुसार, दिलवाले ओवरसीज में 56.38 करोड़ कमा चुकी है।


क्रिसमस धमाका

बता दें, क्रिसमस के मौके पर शाहरूख खान एक और धमाका करने वाले हैं। जी हां, क्रिसमस के दिन फिल्म का एक और रिलीज किया जाएगा, जिसे फिलहाल फिल्म में नहीं जोड़ा गया है।


बॉक्स ऑफिस रेस

उम्मीद की जा रही है कि शाहरूख खान की दिलवाले बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ तक का बिजनेस कर जाएगी। बता दें, फिल्म का बजट 95 करोड़ है।


विदेश में कमाल

दिलवाले 23 दिसंबर को Lebanon और इराक में रिलीज होने वाली है। वहीं, यूके में फिल्म अब तक 10 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है।


English summary
Director Rohit Shetty feels protests affected Dilwale’s collection, not Bajirao Mastani.
Please Wait while comments are loading...