»   » "इसमें थोड़ा सा शाहरूख है और थोड़ा सा सलमान...जल्द ही फिल्म" - रोहित शेट्टी

"इसमें थोड़ा सा शाहरूख है और थोड़ा सा सलमान...जल्द ही फिल्म" - रोहित शेट्टी

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड की सबसे नई दोस्तों की जोड़ी है रणवीर चिंग और रोहित शेट्टी। गौरतलब है कि रोहित ने चिंग नूडल्स के अगले एड को डायरेक्ट किया और ये बिल्कुल नया कॉन्सेप्ट था जो फैन्स को काफी पसंद आया। एड के हीरो थे रणवीर सिंह और एड पांच मिनट का था।

रोहित शेट्टी मानते हैं कि ये एड किसी 100 करोड़ की ब्लॉकबस्टर जैसा हिट हो गया। ऐसे में रणवीर सिंह पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि इसमें हर किरदार निभाने की काबिलियत है। और इसलिए वो स्टार है।

Ranveer singh Stardom

ऐसी काबिलियत केवल शाहरूख या सलमान में ही होती है। इसमें थोड़ा सा शाहरूख है और थोड़ा सा सलमान इसलिए यंग ब्रिगेड का सबसे होनहार स्टार रणवीर ही है।
[#Stardom: शाहरूख - सलमान - आमिर बॉलीवुड के आखिरी सुपरस्टार हैं]

वहीं बाकी यंग सितारों पर बात करते हुए रोहित ने कहा कि आजकल के नए लड़के पुराने स्टार्स की तरह काम करते हैं। 24 घंटे। आप उनमें अक्षय की या अजय की झलक आसानी से देख सकते हैं।

Ranveer singh Stardom

रणवीर उन सबमें फिलहाल काफी आगे पहुंच चुका है क्योंकि उसका स्टारडम सलमान और शाहरूख के लेवेल पर जा रहा है। जहां तक साथ में फिल्म का सवाल है, हम जल्द ही कोई प्रोजेक्ट साथ में ज़रूर करेंगे। क्योंकि वो कुछ भी कर सकता है।

Ranveer singh Stardom

बाजीराव में वो 9 साल के बच्चे का पिता था, बेफिक्रे में रोमांस कर रहा है, गुंडे में सड़क का गुंडा, दिल धड़कने दो में बिल्कुल मेट्रोसेक्शुअल, उसके अंदर कुछ भी करने की काबिलियत है।
[10 साल बाद के अजय देवगन से मिले?]

जानिए कैसे रणवीर सिंह ने बॉलीवुड सुपरस्टार्स का सिंहासन हिला कर हासिल कर ही लिया है अपना स्टारडम -

स्टार वैल्यू
रणवीर सिंह इस वक्त यशराज फिल्म्स के लिए सलमान खान और शाहरूख खान के बाद तीसरे बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। और इसी के साथ वो पांच सालों में ही आदित्य चोपड़ा के फेवरिट भी बन चुके हैं।
["जब तक दूसरे हीरो का रोल नहीं होगा Cut, तब तक Shooting बंद"]

Ranveer singh Stardom

शाहरूख खान - आदित्य चोपड़ा
आदित्य चोपड़ा ने आज तक तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं - दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, मोहब्बतें और रब ने बना दी जोड़ी। शाहरूख को छोड़ वो कहीं नहीं जाते और बेफिक्रे के लिए भी पहले उनके ज़ेहन में शाहरूख थे पर फिल्म के हीरो हैं रणवीर सिंह।

Ranveer singh Stardom

सलमान खान - संजय लीला भंसाली
रणवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली की पहली चॉइस सलमान खान को राम लीला में रिप्लेस किया। भंसाली की पहली चॉइस हमेशा शाहरूख - सलमान या ऋतिक रहते हैं लेकिन अब वो चॉइस रणवीर सिंह हो चुकी है। राम लीला, बाजीराव मस्तानी के बाद तीसरी फिल्म भी बन रही है।

Ranveer singh Stardom

ज़ोया अख्तर - ऋतिक रोशन
ज़ोया अख्तर की दोनों फिल्में लक बाय चांस और ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा के हीरो थे फरहान अख्तर और ऋतिक रोशन। दिल धड़कने दो की पहली पसंद भी। लेकिन फिर फिल्म रणवीर को मिली और अब ज़ोया की अगली फिल्म में भी रणवीर हैं।

Ranveer singh Stardom

रणबीर कपूर - दिल धड़कने दो
दिल धड़कने दो रणबीर कपूर को भी ऑफर की गई थी और उनकी बहन का किरदार करीना कपूर को ऑफर किया गया। इसलिए रणवीर को जब ये रोल मिला तो किसी को उम्मीद नहीं थी कि वो इसे निभा ले जाएंगे। लेकिन जब वो एक अमीर रईसज़ादे की भूमिका में आए तो सब देखते रह गए।

Ranveer singh Stardom

अभिषेक बच्चन - धूम 4
हाल ही में आधिकारिक तौर पर ना सही लेकिन ये तय हो चुका है कि धूम 4 में पुलिस की भूमिका रणवीर सिंह निभाएंगे। मतलब कि उन्होंने अभिषेक बच्चन को भी इस फिल्म से रिप्लेस कर दिया।

Ranveer singh Stardom

रणबीर कपूर - दीपिका पादुकोण
अब दीपिका पादुकोण की ज़िंदगी में रणबीर कपूर को रिप्लेस करना भी कोई छोटी बात नहीं है।

Ranveer singh Stardom

खलनायक रिटर्न्स
खबर है कि संजय लीला भंसाली खलनायक रिटर्न्स का रीमेक कर रहे हैं और इसके लीड रोल के लिए रणबीर कपूर, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह में कड़ी टक्कर चल रही है।

Ranveer singh Stardom

ब्लॉकबस्टर प्रोजेक्ट
रणवीर सिंह के पास फिलहाल तीन ब्लॉकबस्टर प्रोजेक्ट हैं - आदित्य चोपड़ा की बेफिक्र, ज़ोया अख्तर की फिल्म जिसमें वो रैपर बने हैं और संजय लीला भंसाली का एक प्रोजेक्ट। और इन सबकी पहली पसंद खान या ऋतिक रोशन थे!

Ranveer singh Stardom
English summary
Rohit Shetty compares Ranveer Singh with the Khans and he has a valid point.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos