»   » #Badhai: इस स्टार किड को मम्मी पापा ने गिफ्ट किया 'भाई'

#Badhai: इस स्टार किड को मम्मी पापा ने गिफ्ट किया 'भाई'

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रितेश देशमुख और जेनेलिया डीसूज़ा एक बार फिर से मम्मी पापा बन गए हैं और बच्चे का स्वागत रितेश देशमुख ने एक बेहद क्यूट तस्वीर के साथ किया है।

ये कपल इस बात से बेहद खुश हैं। हर जगह दोस्तों और फैन्स की क्यूट अंदाज़ में बधाइयां भी उन्हें लुभा रही हैं। गौरतलब है कि दिसंबर 2014 में रितेश - जेनेलिया ने अपने बड़े बेटे रियान देशमुख का स्वागत किया था और अब उन्होंने रियान को भाई गिफ्ट किया है।
[PICS: जब तीनों KHANS से बड़ा स्टार हो....तो तस्वीर ऐसी ही होगी!]

फिल्हाल रितेश देशमुख की हाउसफुल 3, 3 जून को रिलीज़ हो रही है और शायद ये उनका अपनी फिल्म की टीम के लिए सबसे क्यूट थैंक यू गिफ्ट हो। इसके अलावा रितेश देशमुख की बैंजो का टीज़र भी हाल ही में रिलीज़ हुआ और लोगों को काफी पसंद आया।

रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख को बॉलीवुड का क्यूटेस्ट कपल कहा जाता है। दोनों का सोशल मीडिया रोमांस देख फैन्स थकते ही नहीं है। वहीं अपने बेटे का स्वागत भी रितेश ने धमाकेदार अंदाज़ में किया।

जानिए 10 कारण जो देते हैं इन्हें सर्टिफिकेट बॉलीवुड के क्यूटेस्ट मॉम डैड बनने का -

किया धमाकेदार स्वागत

किया धमाकेदार स्वागत

अपने बेटे का स्वागत करने के लिए रितेश ने अपने बेटे रियान का फोटो डालकर लिखा - आई बाबा ने मुझे भाई गिफ्ट किया है। आज से मेरे सारे खिलौने उसके।

कूल और बिंदास

कूल और बिंदास

सेल्फी लेने में और फोटो खिंचवाने में मॉम डैड कभी पीछे नहीं रहेंगे। तो ज़ाहिर बेबी के सारे क्यूट मूमेंट्स ये कपल मिस नहीं करना चाहेगा। तो बड़े होकर इस बच्चे को मिलेगा अपना पूरा बचपन, क्लिक पर क्लिक में।

छुपाना भी नहीं आता, जताना भी नहीं आता

छुपाना भी नहीं आता, जताना भी नहीं आता

रितेश की इससे क्यूट हरकत क्या होगी कि पहले वो इस स्पेशल मूमेंट को किसी से शेयर नहीं करना चाहते थे पर फिर जब उनसे हैंडल नहीं हुआ तो उन्होंने झट चिल्ला कर बता डाला कि जेनेलिया मां बनने वाली हैं।

बार बार शादी करने से रोमांस बढ़ता है

बार बार शादी करने से रोमांस बढ़ता है

क्योंकि एक बार महाराष्ट्रीयन परम्परा से शादी करने के बाद भी इनका मन नहीं भरा। फिर इस जोड़ी ने क्रिश्चियन रीति रिवाजों से शादी की रस्में निभाईं। फिर भी रोमांस इतना है कि ये हर साल शादी कर सकते हैं। तो बेबी को भी नो टेंशन जो करना है जितना करना है।

SMILE PLEASE

SMILE PLEASE

क्योंकि ये कपल हमेशा हंसता दिखेगा। पार्टीज़ की जान और किसी भी इवेंट में इनका होना मतलब सक्सेस। और भई बात भी सही है कि जब आपके पास कोलगेट वाली स्माइल है तो फिर हंसने से क्या डरना।

स्पोर्टी रोमांस

स्पोर्टी रोमांस

शादी के बाद दोनों क्रिकेट के मैदान में उतर गए और सेलीब्रिटी क्रिकेट का मजा लिया। रितेश देशमुख मुंबई टीम के वाइस कैप्टन हैं। जाहिर सी बात है कि दोनों खेल के मैदान में तो जाएंगे ही। एक खेलने और दूजा उत्साह बढ़ाने के लिए। मतलब बेटे को खेलने की पूरी आज़ादी।

पूरा बॉलीवुड है फ्रेंड्स फॉरेवर

पूरा बॉलीवुड है फ्रेंड्स फॉरेवर

ये दोनों बिना किसी ग्रुप में शामिल हुए सबके दोस्त हैं। रितेश और अभिषेक जहां बेस्ट फ्रेंड्स कहे जाते हैं वहीं सलमान खान भी उनके बेहद करीब हैं। फराह से लेकर शाहिद तक, और बमन से लेकर सैफ तक सब उनके दोस्त हैं।

क्योंकि पापा मम्मी भी बन जाएंगे

क्योंकि पापा मम्मी भी बन जाएंगे

जितना क्यूट रितेश लड़की बनकर लगते हैं उतनी क्यूट जेनेलिया लड़का बनकर लगती हैं। कभी कभी बेबी के पास दो दो मां हो जाएंगी क्योंकि रितेश के sHE अवतार की तो इंडस्ट्री भी फैन हैं। अपने इस अवतार से वो बच्चे को इंटरटेन भी कर दें तो हैरानी नहीं है।

क्योंकि मम्मी पापा खुद बड़े नहीं हुए

क्योंकि मम्मी पापा खुद बड़े नहीं हुए

रितेश और जेनेलिया अभी भी बच्चों की तरह कहीं भी कुछ भी करते नज़र आ जाते हैं। क्योंकि ये कपल हमेशा इंजॉय करता दिखेगा तो ज़ाहिर हैं अपने बच्चे को भी ऐसे ही इंजॉय करना सिखाएगा। अपने देवर की शादी में जेनेलिया बिंदास नाचतीं नज़र आईं थीं।

English summary
Riteish Deshmukh Genelia D'souza welcome a baby boy again. Posts the cutest pictuer ever!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos