»   » 10 REASONS: क्यों देंखे शाहरूख खान- काजोल की 'दिलवाले'!

10 REASONS: क्यों देंखे शाहरूख खान- काजोल की 'दिलवाले'!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] शाहरूख खान- काजोल की फिल्म दिलवाले आज देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। हमें पता है आप भी फिल्म को देखने के लिए बेकरार होंगे और अब तक तो टिकट भी ले ली होगी। बहरहाल, हम यहां आपको कुछ ऐसे कारण बताना चाहते हैं जो आपके फिल्म देखने के निर्णय को और पुख्ता कर देगा।

दिलवाले का फर्स्ट शो खत्म हो चुका है और बता दें, फिल्म ने धमाकेदार ओपनिंग की है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह फिल्म फुल इंटरटेनमेंट है। यदि आप रोहित शेट्टी के फैन हैं तो आपको यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए। क्रिसमस के मौके पर किसी फिल्मी फैन को और वैसे क्या चाहिए।


REVIEW: रोहित शेट्टी की 'दिलवाले'..


शाहरूख खान, काजोल, वरूण धवन और कृति सैनन ने फिल्म में मुख्य किरदार निभाए हैं। कॉमेडी का तड़का लिए इस फिल्म में लव स्टोरी के साथ साथ एक्शन का कॉबिनेशन है। फिल्म की कहानी शाहरूख- काजोल के लव स्टोरी के इर्द- गिर्द ही घूमती है।


यहां पढ़ें- 10 कारण, क्यों देखें रोहित शेट्टी की फिल्म 'दिलवाले'-


रोहित शेट्टी

बॉलीवुड मसाला फिल्म बनाना भी हर किसी के बस की बात नहीं है। हमें यह कहने में कोई गुरेज नहीं कि रोहित शेट्टी इसमें माहिर हैं और यदि आपको ऐसी फिल्में पसंद हैं तो दिलवाले आपके लिए ट्रीट साबित हो सकती है।


शाहरूख खान

शाहरूख खान की फिल्मों का देखने का सबसे अहम कारण खुद शाहरूख खान ही हैं। साल 2015 में यह किंग खान की पहली फिल्म है। लिहाजा, यदि आप SRK फैन हैं तो फिर सोचना छोड़िए..टिकट बुक करें। इस फिल्म में शाहरूख का अलग अंदाज देखने को मिलेगा।


स्पेशल जोड़ी

5 साल का इंतजार.. और फिर साथ आए शाहरूख- काजोल। इस जोड़ी के लिए बॉलीवुड फैंस के बीच कैसी दिवानगी है, यह तो शायद बताने की जरूरत नहीं है। बता दें, इस फिल्म में न आपको सिर्फ इनका रोमांस देखने मिलेगा, बल्कि दुश्मनी भी।


एक्शन

रोहित शेट्टी की फिल्म.. और एक्शन। इसे भी आप एक जोड़ी ही मान सकते हैं। हर फिल्म की तरह यहां भी आप उम्दा एक्शन सीन्स देखेंगे।


वरूण- कृति

शाहरूख- काजोल के अलावा फिल्म में वरूण धवन और कृति सैनन की जोड़ी दिखेगी। पहली बार ये दोनों एक्टर्स साथ आ रहे हैं, लिहाजा, हमें पता है आप इस नई जोड़ी को भी बड़े पर्दे पर देखना पसंद करेंगे। फिल्म में कृति सैनन गजब की खूबसूरत दिखी हैं। दोनों एक्टर्स अपने किरदारों में बेस्ट थे।


लोकेशन

फिल्म लोकेशंस के मामले में काफी शानदार है। फिल्म की शूटिंग बुल्गेरिया और हैदराबाद में हुई है। वही, शाहरूख- काजोल का गाना गेरूआ Iceland में शूट किया गया है। बड़े पर्दे पर इन दृश्यों को देखने का मजा ही कुछ और है।


साइड कैरेक्टर्स

साइड कैरेक्टर्स के मामले में भी फिल्म अच्छी है। हालांकि किसी के पास ज्यादा स्कोप नहीं दिया गया है। फिल्म में आप विनोद खन्ना, बोमन ईरानी, वरूण शर्मा, जॉनी लिवर, कबीर बेदी, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी आदि को देखेंगे। लेकिन कॉमेडी सीन इन्हीं के बीच दिखेंगे।


गेरूआ के लिए

जी हां, गेरूआ गाना बड़ी स्क्रीन पर बेहद खूबसूरत दिख रहा है। और शाहरूख- काजोल के रोमांस की तो बस बात ही न करें। गाने की शूटिंग बेहतरीन है।


क्रिसमस टाइम

Yes.. It's क्रिसमस टाइम.. यानि की फन.. मौज- मस्ती करने का समय है। ऐसे में दिलवाले आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट फिल्म है, जिसे आप परिवार के साथ भी बैठकर देख सकते हैं।


काजोल

5 सालों के बाद काजोल आईं हैं, लिहाजा उनका शानदार स्वागत तो बनता है। फिल्म में काजोल के कई शेड्स दिखाए गए हैं।


English summary
Here we are giving you reasons why you should watch Shahrukh Khan- Kajol's Dilwale.
Please Wait while comments are loading...