»   » क्यों डियर जिंदगी है MUST WATCH..जानिए आज

क्यों डियर जिंदगी है MUST WATCH..जानिए आज

डियर जिंदगी आज रिलीज हो रही है और ये एक मस्ट वॉच फिल्म है। क्यों जानिए कारण।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

आप कह सकते हैं कि आज साल की आखिरी बेहतरीन फिल्म रिलीज हो रही है। अभी तक तो फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और उम्मीज जताई जा रही है कि ये फिल्म काफी कमाल-धमाल मचाने के लिए तैयार है। डियर जिंदगी गौरी शिंदे कि फिल्म है जिन्होंने इंग्लिश विंग्लिश बनाई थी। 

कियारा (आलिया भट्ट) एक फिल्ममेकर है जो अपनी हीं जिंदगी में उलझी हुई है। उन्हें रिलेशनशिप में रहना पसंद नहीं हैं, वह एक फ्री जिंदगी बिताना चाहती है। तब उनकी जिंदगी में जहांगीर खान (शाहरुख खान) की एंट्री होती है, जो उनके सवालों का जवाब लेकर आता है और जिंदगी को लेकर नजरिया बदल जाता है। 

[दंगल के साथ के साथ होगा एक और 'धमाका'..हो जाइए तैयार!]

डियर जिंदगी एक बेहद अलग तरह की फिल्म है । हम आपको बताने जा रहे हैं कारण कि क्यों डियर जिंदगी एक Must Watch फिल्म है और क्यों इसे आपको जरूर से जरुर देखना चाहिए। 

सबसे अलग कहानी

डियर जिंदगी की कहानी काफी अलग है। अक्सर हम किसी के बारे में लिखते हैं तो उसके नाम के साथ डियर लिखते हैं। ठीक वैसे ही ये फिल्म जिंदगी के इर्द गिर्द घूमती है।

जिंदगी जीने का तरीका

अगर आप की जिंदगी काफी उलझी हुई है और कुछ नया करना चाहते हैं तो हो सकता है इस फिल्म में आपको जवाब मिले। ऐसा हर किसी की जिंदगी में एक समय आता है जब हर किसी के पास जिंदगी से कई सवाल होते हैं। 

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट इस फिल्म की जान हैं। महज 23 साल में आलिया हर किसी की फेवरिट बन गई हैं। वो वहीं फिल्में करती हैं जिनमें कुछ नया होता है और डियर जिंदगी उन्होंने की है तो कुछ तो खास तो होगा। 

शाहरुख खान

फिल्म में शाहरुख खान एक लाइफ कोच जहांगिर खान के रोल में है जो जिंदगी से जुड़े कई सवालों के जवाब देने में आलिया की मदद करते हैं। शाहरुख खान जब ऐसे लीक से हटकर रोल करते हैं तो परफेक्ट लगते हैं ये बात सभी जानते हैं। 

रिश्तों का ताना बाना

फिल्म में रिश्तों को काफी अलग तरीके से दिखाया गया है जैसे आलिया भट्ट का फिल्म में तीन लोगों से रिलेशनशिप होता है कुणाल कपूर, अली जफर और अंगद बेदी। कुणाल जहां फिल्म में सुपर हॉट लग रहे हैं, वहीं अंगद का डैपर अवतार भी काफी कूल है. हालांकि पाकिस्तानी आर्टिस्टों के बैन के बाद अली जफर फिल्म में हैं या नहीं यह फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

शाहरुख-आलिया

शाहरुख खान और आलिया भट्ट पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं। एक तरफ शाहरुख खान का करिश्मा तो दूसरी तरफ आलिया भट्ट मासूमियत आपको वैसे ही सिनेमाघरों के तरफ खिंचेगी। 

हर किसी से कनेक्ट

ये गौरी शिंदे की फिल्म है और गौरी शिंदे की फिल्म ऐसी होती है कि हर कोई खुद से उसे कनेक्ट करता है और ये ये गौरी शिंदे की यूएसपी है। इंग्लिश विंग्लिश तो याद होगी आपको।

पारिवारिक फिल्म

डियर जिंदगी पूरी तरह से एक पारिवारिक फिल्म है तो फैमिली के लिए भी ये अच्छा है कि वो लंबे अरसे बाद कोई फिल्म पूरे परिवार के साथ जाकर देख सकते हैं। 

जिंदगी को गौरी शिंदे की आंखों से देखना

2012 में आई गौरी शिंदे की 'इंग्लिश विंग्लिश' हिट रही थी। फिल्म की खासियत उसकी हट कर कहानी और श्रीदेवी की वर्ल्ड-क्लास एक्टिंग थी।अब देखना दिलचस्प होगा कि अपनी दूसरी फिल्म 'डियर जिंदगी' में गौरी जिंदगी को किस तरह से दिखाती हैं।

अबराम

MUST READ 

शाहरुख से हुए बोर..अब आलिया को बनाया इन्होंने अपना ट्रैवलिंग पार्टनर!

 

English summary
Here are the main reasons why dear zindagi is must watch movie.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos