»   » #Effect: रेप कमेंट...सलमान को घर की लड़कियों पर लगाना पड़ रहा पहरा!

#Effect: रेप कमेंट...सलमान को घर की लड़कियों पर लगाना पड़ रहा पहरा!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

भारत जैसे देश में आप कुछ भी कह कर निकल जाएं, ऐसा कतई नहीं होता। और अगर आपका नाम सलमान खान है तो थोड़ा असर तो झेलना पड़ेगा। तो लीजिए जनाब सलमान के रेप कमेंट का असर लूलिया वंतूर के सोशल मीडिया पर दिखा।

अब सोशल मीडिया पर लोग कहने पर आएं तो क्या क्या कह जाते हैं, ये तो हम सब जानते हैं। बस शायद इसी का असर है कि लूलिया वंतूर का ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट अब लॉक हो चुका है। यानि कि वो जिसे चाहेंगी बस वही उनकी गतिविधियां देख सकेगा।
[#Scandal: "सलमान ने लड़की से कहा तुम्हारा घर जानता हूं...इंटरव्यू छपा तो..."] 

अब ज़ाहिर सी बात है ऐसा किसके कहने पर हुआ होगा, ये तो हम सब जानते हैं। सलमान खान ट्विटर पर जाकर किस किस का मुंह बंद कर सकते थे। तो बेहतर था वो लूलिया का अकाउंट ही बंद कर देते। 

यानि कि अब लूलिया की प्रोफाइल से रोज़ खबरें ढूंढकर हेडलाइन बनाने वालों को भी कोई मसाला नहीं मिलने वाला है। हाल ही में सलमान खान ने शादी के बारे में भी खुलकर बात की -
 

सब कुछ छोड़ दिया

मैंने अपनी हर बुरी आदत छोड़ दी है। कॉफी और सिगरेट में कॉफी छोड़ दी। सिगरेट और दारू में सिगरेट छोड़ी। फिर दारू और औरतों में दारू छोड़ी। अब इसके बाद क्या मैं दुनिया छोड़ दूं। औरतों के लिए सब कुछ छोड़ रहा हूं। अब कुछ छोड़ना बाकी नहीं है।

मैं चुप बैठने वाला हूं

शादी की अफवाहों पर सलमान ने कहा कि मैं चुप बैठने वालों में से नहीं हूं। ये सब आप की फैलाई हुई बाते हैं तो मैं इन पर क्या बात करूं।

नया सुपरस्टार

सलमान ने कहा कि अगर मेरी सगाई हो गई होती तो इसमें छिपाने जैसा क्या है जो मैं छिपाउंगा। मैं पुराना सुपरस्टार नहीं हूं जो अपनी शादियां छिपा कर रखते थे कि फैन फॉलोइंग कम हो जाएगी।

बच्चे के साथ प्रॉब्लम आएगी

हां मुझे बच्चे चाहिए लेकिन बच्चे के साथ बीवी भी तो आएगी और वो दिक्कत है। अगर बीवी के बिना कोई ऑप्शन है तो मुझे 1 क्यों तीन बच्चे चाहिए।

शादी होनी है हो जाएगी

अगर शादी होनी है तो हो ही जाएगी। जैसे सब कुछ चलता है तो एक रात को शादी भी हो जाएगी। फिर सुबह उठ के डर जाउंगा। बगल में बीवी होगी और सोचूंगा कि अब शादी तो कर ली, अब झेलो इसे सारी उम्र!

बहुत हसीनाएं

सलमान ने कहा कि आस पास इतनी खबूसूरत हसीनाएं हैं कि शादी करने का मन नहीं करता। हालांकि मज़ाक के बाद उन्होंने कहा कि जब होनी होगी तब हो ही जाएगी।

शादी दो का काम

शादी दो लोगों से पूरी होती है। एक हमेशा सारे एडजस्टमेंट करता है और दूसरा ऐश करता है। मेरी शादी में मैं ज़्यादा मुश्किल वाला इंसान रहूंगा। मुझे संभालना काफी मुश्किल है।

बड़ी मुश्किल है

सलमान ने साफ बात करते हुए कहा कि मेरी उम्र में शादी करके उसे निभा लेना जाना बहुत मुश्किल होगा। मैं बहुत बिज़ी रहता हूं और शादी को वक्त की ज़रूरत होती है।

लीक नहीं होगी शादी

अगर मैं सगाई या शादी करूंगा तो उसके लीक होने का इंतज़ार नहीं करूंगा। ये मेरे लिए बहुत ही खुशी का मौका होगा। इसलिए मैं खुद ट्वीट कर अपने एक एक फैन से शेयर करूंगा।

English summary
Raped Woman effect - Salman Khan guards Iulia Vantur on social media.
Please Wait while comments are loading...