»   » न शाहरूख, न अजय देवगन.. रोहित शेट्टी के अगले प्रोजेक्ट में होंगे ये सुपरस्टार!

न शाहरूख, न अजय देवगन.. रोहित शेट्टी के अगले प्रोजेक्ट में होंगे ये सुपरस्टार!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] अरे.. अरे.. एक मिनट.. इससे पहले कि आप कुछ और ही सोच लें। बता दें कि रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी की किसी फिल्म को साइन नहीं किया है। बल्कि रणवीर रोहित शेट्टी के एक एक्शन पैक्ट एड फिल्म में नजर आने वाले हैं। जी हां, जल्द ही यह एड आप टेलीविजन पर भी देख सकेंगे।

नए सितारों की बात करें तो अब तक सिर्फ वरूण धवन ने ही रोहित शेट्टी के साथ काम किया है। लेकिन अब रणवीर भी इस लिस्ट में शामिल होने वाले हैं। अपने धमाकेदार एक्शन के लिए पॉपुलर रोहित शेट्टी इस एड की शूटिंग हैदराबाद में कर रहे हैं।

WOW.. सुपरहिट डाइरेक्टर.. तो फिर बन गई जोड़ी भी 'सुपरहिट'.. एकदम फ्रेश!

एड फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि इस एड में काफी एक्शन सीन्स डाले गए हैं, जिसमें रणवीर सिंह एकदम परफेक्ट लग रहे हैं। रोहित और रणवीर दोनों ही एनर्जी से भरपूर हैं, लिहाजा इस एड फिल्म का लेवल काफी काफी ऊपर जा चुका है। इस एड के डाइरेक्टर हैं मिलाप झावेरी, जिन्होंने रोहित और रणवीर को साथ लाने का काम किया है।

बहरहाल, इस एड के बाद हमें इंतजार रहेगा कि कब रोहित अपनी फिल्म के लिए रणवीर को फाइनल करेंगे। कोई शक नहीं कि इनकी जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर देगी।

यहां जानें रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्में-

गोलमाल 4

रोहित शेट्टी ने गोलमाल 4 पर काम शुरू कर दिया है और फिल्म 2017 में रिलीज़ होगी। फिल्म इस साल के अंत में फ्लोर पर चली जाएगी। रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित इस फिल्म को 2017 अगस्त में रिलीज करना चाहते हैं। फिल्म के लिए अजय देवगन को अप्रोच किया जा रहा है।

अंगूर रीमेक

 अंगूर रीमेक रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म में शाहरूख खान फाइनल हैं। शाहरूख ने बताया कि इस फिल्म के कास्ट से लेकर कहानी सबकुछ फाइनल कर चुके हैं।

राम लखन

राम लखन की कास्टिंग तो जैसे बॉलीवुड के जी का जंजाल बनी हुई है। वैसे हाल ही में फिल्म की कास्टिंग को पूरा कर लिया गया है लेकिन केवल सूत्रों के मुताबिक।

चलती का नाम गाड़ी

किशोर कुमार की ज़बर्दस्त कॉमेडी और एक लड़की भीगी भागी से जैसे गानों ने इस फिल्म को लेजेंड बना दिया है। अब फिल्म की रीमेक की तैयारी ज़ोर शोर से चल रही है।

सिंघम 3

गोलमाल 4 पर काम खत्म कर रोहित शेट्टी सिंघम 3 पर काम शुरू कर देंगे। फिल्म में अजय देवगन का होना फाइनल ही है। फिलहाल फिल्म से जुड़ी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है।

 

अक्षय कुमार के साथ

इसके अलावा रोहित शेट्टी को प्रियदर्शन ने अपनी अगली फिल्म के लिए साइन किया है जिसके ली़ड होंगे अक्षय कुमार।

English summary
Bollywood actor Ranveer Singh has teamed up with Rohit Shetty for an action packed ad film.
Please Wait while comments are loading...