»   » 'न रोहित शेट्टी.. न संजय लीला भंसाली.. कोई भी फिल्म नहीं है फाइनल..'

'न रोहित शेट्टी.. न संजय लीला भंसाली.. कोई भी फिल्म नहीं है फाइनल..'

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] काफी समय से रणवीर सिंह से जुड़ी खबरें सुर्खियों में है। कभी संजय लीला भंसाली की फिल्म से उनका नाम जोड़ा जाता है, तो कभी रोहित शेट्टी की फिल्म से.. इतना ही नहीं खबरों में ये भी है कि रणवीर और शाहरूख खान साथ फिल्म करने वाले हैं।

बहरहाल, रणवीर सिंह ने इन फिल्मों को साफ नकार दिया है। उन्होंने कहा कि शाहरूख खान और रोहित शेट्टी के साथ उनकी कोई फिल्म फिलहाल फाइनल नहीं है।

DHAMAKA: रोहित शेट्टी की 'गोलमाल 4' फाइनल!

रणवीर ने कहा कि, जितनी भी फिल्मों से मेरा नाम जुड़ रहा है, उनमें से कोई भी फाइनल नहीं है। फिलहाल मैं सिर्फ आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'बेफिक्रे' कर रहा हूं.. और मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं..

रोहित शेट्टी के साथ काम करने की बात पर रणवीर ने कहा कि, 'रोहित शेट्टी मसाला मूवी के किंग हैं। मैं उनके साथ काम जरूर करना चाहूंगा। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही उसके साथ फिल्म कर पाऊं.. लेकिन फिलहाल कुछ फाइनल नहीं है। अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं रोहित शेट्टी के साथ जरूर काम करूंगा।'

यहां जानें रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्में-

रणवीर सिंह के साथ

काफी समय से खबर थी कि रोहित शेट्टी रणवीर सिंह के साथ फिल्म प्लान कर रहे हैं। लेकिन रणवीर ने इसे महज कोरी अफवाह बता दिया। खैर, आगे जानिए रोहित शेट्टी की कौन कौन फिल्म लाइन में है-

गोलमाल 4

रोहित शेट्टी ने गोलमाल 4 पर काम शुरू कर दिया है और फिल्म 2017 में रिलीज़ होगी। फिल्म इस साल के अंत में फ्लोर पर चली जाएगी। रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित इस फिल्म को 2017 अगस्त में रिलीज करना चाहते हैं। फिल्म के लिए अजय देवगन को अप्रोच किया जा रहा है।

अंगूर रीमेक

अंगूर रीमेक रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म में शाहरूख खान फाइनल हैं। शाहरूख ने बताया कि इस फिल्म के कास्ट से लेकर कहानी सबकुछ फाइनल कर चुके हैं।

 

राम लखन

राम लखन की कास्टिंग तो जैसे बॉलीवुड के जी का जंजाल बनी हुई है। वैसे हाल ही में फिल्म की कास्टिंग को पूरा कर लिया गया है लेकिन केवल सूत्रों के मुताबिक।

 

चलती का नाम गाड़ी

किशोर कुमार की ज़बर्दस्त कॉमेडी और एक लड़की भीगी भागी से जैसे गानों ने इस फिल्म को लेजेंड बना दिया है। अब फिल्म की रीमेक की तैयारी ज़ोर शोर से चल रही है।

 

सिंघम 3

गोलमाल 4 पर काम खत्म कर रोहित शेट्टी सिंघम 3 पर काम शुरू कर देंगे। फिल्म में अजय देवगन का होना फाइनल ही है। फिलहाल फिल्म से जुड़ी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है।

 

अक्षय कुमार के साथ

इसके अलावा रोहित शेट्टी को प्रियदर्शन ने अपनी अगली फिल्म के लिए साइन किया है जिसके ली़ड होंगे अक्षय कुमार।

 

 

English summary
Actor Ranveer Singh says that his films with superstar Shahrukh Khan and director Rohit Shetty have not been finalised yet.
Please Wait while comments are loading...