»   » #JustIn: ये रहा 2017 का बेस्ट एक्टर...नई फिल्म का #FirstLook

#JustIn: ये रहा 2017 का बेस्ट एक्टर...नई फिल्म का #FirstLook

रणवीर सिंह पद्मवाती में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नज़र आऩे वाले हैं ओर फिल्म से उनका पहला लुक आ चुका है जो कि शानदार है।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रणवीर सिंह के लिए 2016 कुछ अच्छा नहीं रहा। उनकी फिल्म बेफिक्रे को लोगों ने बिल्कुल नहीं पूछा। हालांकि फिल्म में रणवीर के काम को सबने सराहा और सारी गलती डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा की मानी गई। लेकिन जो बीत गई सो बात गई।

रणवीर सिंह इस साल संजय लीला भंसाली स्टारर पद्मावती में नज़र आने वाले हैं और वो एक अवार्ड शो में इस फिल्म के अपने पहले लुक में पहुंचे। रणवीर को देख कर सब हैरान रह गए क्योंकि वाकई वो शानदार लग रहे हैं।

ranveer-singh-first-look-padmavati

उनकी आंखों में काजल और बिल्कुल देसी दाढ़ी उन पर काफी फब रही थी और उनके पहनावे से मुस्लिम बादशाह की झलक उनमें दिखाई भी दे रही थी और यह चीख चीख कर कह रही थी कि इस बार भी वो सबको दंग कर देंगे।

गौरतलब है कि रणवीर सिंह 2017 में संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में दिखाई देंगे। फिल्म में वो मुस्लिम बादशाह अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाएंगे और ये पूरा निगेटिव रोल होगा।
[इस साल 'बेस्ट एक्ट्रेस' का अवार्ड ले जाएंगे ये शानदार ACTOR!]

फिल्म में उनके अपोज़िट दीपिका पादुकोण पद्मावती और शाहिद कपूर राजपूत राजा रतन सिंह के किरदार में दिखाई देंगे। रणवीर इस लुक में मुंबई पुलिस के सालाना जलसे उमंग 2017 में पहुंचे थे और यह कहना मुश्किल है कि ये उनका पूरा लुक है या नहीं।

वैसे रणवीर का पद्मावती लुक देखकर ये तय है कि इस साल की हर ट्रॉफी उनके नाम होगी। धीरे धीरे वो हर सुपर स्टार को कड़ी टक्कर दे रहे हैं -

स्टार वैल्यू

स्टार वैल्यू

रणवीर सिंह इस वक्त यशराज फिल्म्स के लिए सलमान खान और शाहरूख खान के बाद तीसरे बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। और इसी के साथ वो पांच सालों में ही आदित्य चोपड़ा के फेवरिट भी बन चुके हैं।

शाहरूख खान - आदित्य चोपड़ा

शाहरूख खान - आदित्य चोपड़ा

आदित्य चोपड़ा ने आज तक तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं - दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, मोहब्बतें और रब ने बना दी जोड़ी। शाहरूख को छोड़ वो कहीं नहीं जाते और बेफिक्रे के लिए भी पहले उनके ज़ेहन में शाहरूख थे पर फिल्म के हीरो हैं रणवीर सिंह।

सलमान खान - संजय लीला भंसाली

सलमान खान - संजय लीला भंसाली

रणवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली की पहली चॉइस सलमान खान को राम लीला में रिप्लेस किया। भंसाली की पहली चॉइस हमेशा शाहरूख - सलमान या ऋतिक रहते हैं लेकिन अब वो चॉइस रणवीर सिंह हो चुकी है। राम लीला, बाजीराव मस्तानी के बाद तीसरी फिल्म भी बन रही है।

ज़ोया अख्तर - ऋतिक रोशन

ज़ोया अख्तर - ऋतिक रोशन

ज़ोया अख्तर की दोनों फिल्में लक बाय चांस और ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा के हीरो थे फरहान अख्तर और ऋतिक रोशन। दिल धड़कने दो की पहली पसंद भी। लेकिन फिर फिल्म रणवीर को मिली और अब ज़ोया की अगली फिल्म में भी रणवीर हैं।

रणबीर कपूर - दिल धड़कने दो

रणबीर कपूर - दिल धड़कने दो

दिल धड़कने दो रणबीर कपूर को भी ऑफर की गई थी और उनकी बहन का किरदार करीना कपूर को ऑफर किया गया। इसलिए रणवीर को जब ये रोल मिला तो किसी को उम्मीद नहीं थी कि वो इसे निभा ले जाएंगे। लेकिन जब वो एक अमीर रईसज़ादे की भूमिका में आए तो सब देखते रह गए।

अभिषेक बच्चन - धूम 4

अभिषेक बच्चन - धूम 4

हाल ही में आधिकारिक तौर पर ना सही लेकिन ये तय हो चुका है कि धूम 4 में पुलिस की भूमिका रणवीर सिंह निभाएंगे। मतलब कि उन्होंने अभिषेक बच्चन को भी इस फिल्म से रिप्लेस कर दिया।

रणबीर कपूर - दीपिका पादुकोण

रणबीर कपूर - दीपिका पादुकोण

अब दीपिका पादुकोण की ज़िंदगी में रणबीर कपूर को रिप्लेस करना भी कोई छोटी बात नहीं है।

खलनायक रिटर्न्स

खलनायक रिटर्न्स

खबर है कि संजय लीला भंसाली खलनायक रिटर्न्स का रीमेक कर रहे हैं और इसके लीड रोल के लिए रणबीर कपूर, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह में कड़ी टक्कर चल रही है।

ब्लॉकबस्टर प्रोजेक्ट

ब्लॉकबस्टर प्रोजेक्ट

रणवीर सिंह के पास फिलहाल एक ब्लॉकबस्टर प्रोजेक्ट हैं - संजय लीला भंसाली का एक प्रोजेक्ट। और इसकी पहली पसंद शाहरूख खान थे!

सब कर रहे हैं कॉपी

सब कर रहे हैं कॉपी

सलमान का कहना है कि आजकल हर नया एक्टर उनक कॉपी कर रहा है। पढ़िए उन्होंने औऱ क्या क्या कहा

MUST READ

"वरूण, रणवीर या टाइगर...सब हमारी जेनरेशन को कॉपी कर रहे" - सलमान

English summary
Ranveer Singh reveals his first look from Padmavati as Ala ud Din Khilji.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos