» 

रानी मुखर्जी और जोया अख्तर को मिला सम्मान

Posted by:
 
Share this on your social network:
   Facebook Twitter Google+    Comments Mail

रानी मुखर्जी और जोया अख्तर को मिला सम्मान
नो वन किल्ड जेसिका में बहुत ही तेजतर्रार जर्नलिस्ट की भूमिका निभाने के लिए रानी मुखर्जी को बॉलीवुड की श्रेष्ठ अभीनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया, और जोया अख्तर को उनकी फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दुबारा के लिए श्रेष्ठ निर्देशिका के पुरस्कार से नवाजा गया।

इन दोनों को ईस्टर्न इंडिया प्रीमियर इंटरटेनमेंट अवॉर्ड्स में ए पुरस्कार दिए गए। इस अवसर पर जोया ने कहा कि यह उनके लिए बड़े सम्मान की बात है। मुझे पहली बार यह सम्मान मिला है। कोई भी निर्देशक अकेले काम नहीं कर सकता। इसके लिए, मैं इस पुरस्कार मेरी पूरी टीम के नाम करती हूं।

रानी ने इस मौके पर कहा, अपने पसंदीदा शहर में नो वन किल्ड जेसिका के लिए पुरस्कार पाकर मैं काफी खुश हूं। इन दोनों के अलावा कंगना रणाउत को भी फिल्म तनु वेड्स मनु में उनके किरदार के लिए विशेष पुरस्कार दिया गया। पुरस्कार पाने के बाद कंगना ने कहा, मैं इस पुरस्कार को कभी नहीं भूलूंगी। यह मेरे जीवन का खास दिन है।

Topics: जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, जोया अख्तर, नो वन किल्ड जेसिका, रानी मुखर्जी, no one killed jessica, rani mukherjee, zindagi na milegi dobara, zoya akhtar
English summary
Rani Mukherjee is best female actor of Bollywood for the role of in No One Killed Jessica and Zoya Akhtar the best director for Zindagi Na Milegi Dobara.

Bollywood Photos

Go to : More Photos