»   » ''मेरी बेटी स्टार है...पूरी दिल्ली जानती है उसका पति ऐय्याश है''

''मेरी बेटी स्टार है...पूरी दिल्ली जानती है उसका पति ऐय्याश है''

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] करिश्मा कपूर और उनके पति संजय कपूर का तलाक बहुत ही गंदा मोड़ ले चुका है जहां दोनों ही एक दूसरे की इज़्जत का ख्याल ना रखते हुए खुले आम मीडिया में एक दूसरे की धज्जियां उड़ाने पर तुल गए हैं। 

करिश्मा कपूर और उनके पति संजय कपूर ने पिछले साल कोर्ट में आपसी सहमति से तलाक की याचिका दायर की थी । लेकिन फिर करिश्मा ने तलाक की अपील से अपनी मंजूरी वापस ले ली है।
[प्लान बनाते रह गए सलमान - श्वेता...इधर अफेयर, तलाक, शादी सब सेट!] 

करिश्मा का कहना है कि तलाक की अर्जी देते समय जो फाइनेंनशियल कमिटमेंट (पैसे को लेकर सेटलमेंट) उनके पति संजय कपूर और उनके बीच हुए थे, संजय उन्हें पूरा करने में असफल रहे हैं।
[Ooo: सोहेल की एक गलती, कैसे बचाएंगे सलमान अपनी फैमिली!] 

करिश्मा कपूर के वकील क्रांति साठे ने अंग्रेजी अखबार मिड डे को बताया कि तलाक की अर्जी के 6 महीने के अंदर संजय को दिए पैसे देने थे जो वह नहीं कर सके। और यही कारण है कि दोनों अब खुलकर एक दूसरे की इज़्जत उछालने में लग गए हैं - 

पैसे के लिए की शादी

संजय कपूर ने हाल ही में कहा कि करिश्मा कपूर ने उन्हें फंसाया था और पैसे के लिए उनसे शादी की थी। उनके बीच इमोशनल बॉन्ड कभी रहा ही नहीं।

बच्चों का इस्तेमाल किया

संजय ने ये भी कहा कि करिश्मा ने उनके बच्चों का भी इस्तेमाल किया और उनके परिवार का कोई भी सदस्य बच्चों से नहीं मिल सकता था। इतना ही नहीं वो बच्चों के लिए पैसे की डिमांड बढ़ाती थीं।

80 करोड़ की डिमांड

गौरतलब है कि करिश्मा ने तलाक की अर्ज़ी वापस ले ली है और संजय कपूर से मेंटेनेन्स और एलीमनी के रूप में 80 करोड़ रूपये की डिमांड की है जिसके बाद संजय ने अपनी ज़ुबान खोली।

अफेयर का लगाया आरोप

इतना ही नहीं संजय ने करिश्मा पर चरित्रहीन होने का आरोप लगाते हुए कहा कि करिश्मा कपूर का बाहर किसी के साथ अफेयर चल रहा था इसलिए उन्हें ये रिश्ता खत्म करना था।

अभिषेक बच्चन से निकलना था

संजय ने यहां तक कहा है कि करिश्मा कपूर को केवल अभिषेक बच्चन के साथ हुए ब्रेकअप से निकलना था इसलिए उन्होंने ये शादी की थी। हालांकि अभिषेक और करिश्मा के ब्रेक अप की वजह भी पैसा थी जो बबीता ने बच्चन साहब से डिमांड किया था अभिषेक के नाम पर।

3rd क्लास आदमी

अब करिश्मा के बारे में इतना कुछ सुनकर रणधीर कपूर ने उनका साथ देने की ठानी है और कहा कि उनका दामाद 3rd क्लास आदमी है और ये बात पूरी दिल्ली जानती है कि वो कितना ऐय्याश है।

कभी नहीं चाहता था

रणधीर कपूर ने कहा कि वो पहले दिन से नहीं चाहते थे कि ये रिश्ता कभी हो लेकिन उनकी गलती है कि उन्होंने ये शादी होने दी।

हम कपूर हैं

रणधीर कपूर ने कहा कि पूरी दुनिया उनके खानदान को जानती है इसलिए संजय जो भी कह रहे हैं उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। सबको पता है कि सच क्या है।

हम टैलेंट की खाते हैं

रही पैसे की बात तो रणधीर कपूर का कहना है कि उनके परिवार के पास अगर फूटी कौड़ी भी ना हो तो भी इतना टैलेंट है कि वो आराम से अपना घर चला लेंगे। किसी के पैसे की ज़रूरत कपूर खानदान को नहीं है।

English summary
Randhir Kapoor comes to Karisma Kapoor's defence on her character assasination.
Please Wait while comments are loading...