»   » ''रणबीर- कैटरीना की BREAK UP से मेरी फिल्म का कोई लेना- देना नहीं..''

''रणबीर- कैटरीना की BREAK UP से मेरी फिल्म का कोई लेना- देना नहीं..''

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के ब्रेकअप की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं। खैर, अभी तक दोनों सितारों में से किसी ने भी आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की है। लेकिन इस अनबन का असर कहीं न कहीं इनकी फिल्मों पर भी दिख रहा है।

हाल ही में यह खबरें भी तेज हुई थी कि रणबीर-कैट के बीच सब ठीक है। और ये सारी ब्रेकअप की अफवाहें कैटरीना की आने वाली फिल्म 'फितूर' के लिए किया जा रहा है। खैर, फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर ने इन बातों को सिरे से नकार दिया है।


Must Read: जब कैटरीना कैफ ने कहा- 'मैं सिंगल हूं....'


बीबीसी से बात करते हुए अभिषेक कपूर ने कहा कि वो फ़िल्म के प्रमोशन के लिए पब्लिसिटी स्टंट नहीं करते। उन्होंने कहा कि, 'दूसरे लोग ऐसा करते होंगे, लेकिन मेरी सोच इतनी छोटी नहीं है.. मैं बहुत ईमानदारी से फिल्म बनाता हूं..'


बहरहाल, 'रॉक ऑन' और 'काई पो छे' जैसी बेहतरीन फिल्मों के बाद अभिषेक कपूर की 'फितूर' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में कैटरीना के साथ आदित्य रॉय कपूर और तब्बू मुख्य किरदारों में हैं।


यहां देखते हैं कैटरीना कैफ- रणबीर कपूर के ब्रेकअप की कहानी-


पब्लिसिटी स्टंट नहीं

फितूर के निर्देशक अभिषेक कपूर कहते हैं कि वो फ़िल्म के प्रमोशन के लिए पब्लिसिटी स्टंट नहीं करते। रणबीर- कैटरीना की ब्रेकअप की खबरों से फिल्म का कोई लेना- देना नहीं।


रणबीर- कैटरीना

रणबीर- कैटरीना के ब्रेकअप की खबरें अब सच साबित होती दिख रही हैं। अफवाहों की मानें तो काफी समय से इतने रिश्ते में तनाव था।


कपूर खानदान

कैटरीना कैफ को कई बार कपूर खानदान के साथ समय गुजारते देखा गया था। लेकिन शायद इस खानदान के साथ कैट की बात नहीं बनी।


जग्गा जासूस

कैटरीना- रणबीर की फिल्म जग्गा जासूस भी इसी वजह से टलती जा रही है। फिल्म पिछले दो सालों से बनती बनती अब इस साल जुलाई में रिलीज होने वाली है।


 


सलमान खान

वहीं, इन बातों को सलमान खान से जोड़कर देखा जा रहा है। अफवाह है कि कैटरीना- रणबीर के ब्रेकअप के पीछे कहीं न कहीं सलमान खान भी हैं।


सलमान खान- कैटरीना कैफ

देर रात मीटिंग के बाद रेस्त्रां से निकलते सलमान खान और कैटरीना कैफ। बता दें, कैट और रणबीर के ब्रेकअप की अफवाहें इस मीटिंग के बाद ही तेज हुई थी।


 


English summary
Ranbir Kapoor and Katrina Kaif break up news are not for film promotion, says Fitoor director Abhishek Kapoor.
Please Wait while comments are loading...