»   » OMG: अस्पताल में हैं रणबीर कपूर, गहरी चोट, हो रही है देखभाल!

OMG: अस्पताल में हैं रणबीर कपूर, गहरी चोट, हो रही है देखभाल!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] ये क्या खबर है कैसी खबर है इसके बारे में हम आपको थोड़ी देर में बताते हैं लेकिन फिल्हाल की लेटेस्ट अपडेट के हिसाब से रणबीर कपूर अस्पताल में हैं और उन्हें काफी चोट आई है।

हालांकि तस्वीरों को ध्यान से देखा जाए तो उनके पैर में फ्रैक्चर जैसा है और रणबीर इन तस्वीरों में जूस पी रहे हैं और अपने फोन में व्यस्त हैं। उनकी देखभाल करने के लिए भी कोई है।
[तगड़ा Rumor: लिव इन से इसलिए आउट हुए रणबीर कपूर] 

अब ये तस्वीरे मीडिया में वायरल हो गई हैं पर इन्हेें लीक किसने किया है पता नहीं। वहीं दूसरी तरफ कैटरीना कैफ ब्रेक अप के बाद से दो बार सलमान खान से मिल चुकी हैं और मुंबई मैराथन में भाग लेकर समय गुज़ार रही हैं। 

जिन्हें नहीं पता है उनकी जानकारी के लिए रणबीर कपूर और कैटरीन कैफ ने ब्रेकअप कर लिया है और इसके बाद से दोनों ने ही मीडिया से किसी भी तरह की बात नहीं की है।  
[ATTACK: अब दीपिका रणबीर 'पलंग तोड़' नहीं हैं तो क्या करूं!] 

आप देखिए रणबीर कपूर की अस्पताल की ये तस्वीरें - 

अस्पताल में भर्ती

अब ये तस्वीरे मीडिया में वायरल हो गई हैं पर इन्हें लीक किसने किया है पता नहीं। वहीं दूसरी तरफ कैटरीना कैफ ब्रेक अप के बाद से दो बार सलमान खान से मिल चुकी हैं।

रखा जा रहा है ख्याल

रणबीर कपूर का अस्पताल में पूरा ध्यान रखा जा रहा है। हालांकि उनको क्या हुआ इस बारे में किसी को कोई खबर नहीं है।

पैर में फ्रैक्चर

हालांकि तस्वीरों को ध्यान से देखा जाए तो उनके पैर में फ्रैक्चर जैसा है और रणबीर इन तस्वीरों में जूस पी रहे हैं और अपने फोन में व्यस्त हैं। उनकी देखभाल करने के लिए भी कोई है।

ब्रेक अप के बाद...

जिन्हें नहीं पता है उनकी जानकारी के लिए रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ने ब्रेकअप कर लिया है और इसके बाद से दोनों ने ही मीडिया से किसी भी तरह की बात नहीं की है।

कोई एड शूट?

वैसे हमें तो यही लग रहा है कि ये किसी एड शूट की तस्वीरें हैं और कोई कंपनी रणबीर कैट के ब्रेक अप का फायदा इन तस्वीरों से उठा रही है। आप अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में ज़रूर दें।

English summary
Ranbir Kapoor is in hospital and someone is taking care of him see pics.
Please Wait while comments are loading...