»   » REASONS: 'तमाशा' पोस्टर की 6 अच्छी बात, जिसने बढ़ा दी बेचैनी!

REASONS: 'तमाशा' पोस्टर की 6 अच्छी बात, जिसने बढ़ा दी बेचैनी!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] सच कहें तो इम्तियाज अली की फिल्म 'तमाशा' का इंतजार अब हमसे तो नहीं हो रहा। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर 'तमाशा' का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका है और इसे देखकर फैंस क्रेजी हो चुके हैं। कोई शक नहीं कि फिल्म का पोस्टर देखकर दर्शकों का उत्साह दुगुना हो चुका है।

पोस्टर में रणबीर और दीपिका अपने बेस्ट अवतार में नजर आ रहे हैं। वहीं साथ नजर आ रही हैं ढ़ेर सारी कहानियां। जैसा कि इम्तियाज अली ने पहले भी बताया था कि 'तमाशा' कहानियों के बारे में है। लिहाजा, पोस्टर में थीम काफी खूबसूरती के साथ दिखाया गया है।


यहां देखें तमाशा पोस्टर और उसकी खास बातें-


'तमाशा'

'तमाशा'

इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही फिल्म 'तमाशा' का पहला पोस्टर रिलीज।


दीपिका- रणबीर

दीपिका- रणबीर

पोस्टर में दीपिका- रणबीर की जोड़ी एक बार फिर बेस्ट लग रही है। कोई शक नहीं कि फिल्म में दोनों कमाल करने वाले हैं। वैसे भी इम्तियाज अपने एक्टर्स के लुक को लेकर काफी एहतियात बरतते हैं।


कहानियां

कहानियां

फिल्म की टैग लाइन है- Why always the same story...? जो कि काफी उत्सुकता पैदा करने वाली है। इम्तियाज ने बताया था कि तमाशा कहानियों के बारे में है।


थीम

थीम

इम्तियाज अली बताते हैं कि तमाशा कहानियों के बारे में है। एक ऐसे इंसान के बारे में जो कहानियां सुनते सुनते बड़ा हुआ है और वह उन कहानियों के किरदारों को अपने आस पास की दुनिया में ढूंढ़ने का प्रयास करता है। पोस्टर में यह काफी खूबसूरती के साथ दिखाया गया है।


क्या है फिल्म!

क्या है फिल्म!

आश्चर्य की बात यह है कि इम्तियाज अली ने फिल्म के बारे में इतना कुछ बताया.. पोस्टर में इतना कुछ दिखाया.. लेकिन इनकी कहानी का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है।


दर्शकों से कनेक्शन

दर्शकों से कनेक्शन

फिल्म के पोस्टर में पौराणिक कथाएं.. मशहूर प्यार की गाथाएं दिखाया गया है। जिसे हम सब कभी न कभी सुनते या पढ़ते आएं है। लिहाजा, पोस्टर के साथ ही फिल्म ने दर्शकों के साथ कनेक्शन बनाना शुरू कर दिया है।


Why always the same story…?

Why always the same story…?

हमेशा एक ही कहानी क्यों?.. यानि की इस फिल्म में हमें कुछ बिल्कुल ही नया देखने को मिलेगा। बहरहाल, इंतजार है 27 नवंबर का.. आपको!


English summary
The first Poster for Ranbir Kapoor and Deepika Padukone’s Tamasha is here. A movie by Imtiaz Ali.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos