»   » ''सलमान खान की टाईगर जिंदा है इस साल की सबसे बड़ी रिलीज है....''

''सलमान खान की टाईगर जिंदा है इस साल की सबसे बड़ी रिलीज है....''

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

यह कहना सुपरस्टार रणबीर कपूर का। गौरतलब है कि रणबीर कपूर की दत्त बॉयोपिक इस दिसंबर सलमान खान की फिल्म टाईगर जिंदा है से क्लैश होने वाली थी। लेकिन अब फिल्म को मार्च 2018 तक पोस्टपोंड कर दिया गया है। 

OUCH.. इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में होते अक्षय कुमार.. लेकिन.....

इस क्लैश और फिल्म पोस्टपोंड करने को लेकर जब रणबीर कपूर ने सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- हर फिल्म के रिलीज का अपना समय होता है। ऐसे भी टाईगर जिंदा है इस साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म है

Ranbir Kapoor

रणबीर कपूर ने आगे कहा, दत्त बॉयोपिक की रिलीज डेट आगे पीछे करने में मेरा कोई हाथ नहीं। बतौर एक्टर मुझे सिर्फ बता दिया कि मेरी फिल्म मार्च में रिलीज हो रही है। लेकिन निर्मातओं ने आपस में बात की होगी.. उन्हें फिल्म के बजट और प्रॉफिट सबका अंदाजा है। 

हम्मम.. कोई शक नहीं कि टाईगर जिंदा है 2017 की धमाकेदार फिल्म होने वाली है। यहां जानें क्यों है दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार-

धमाकेदार सीक्वल

धमाकेदार सीक्वल

टाईगर जिंदा है.. सलमान- कैटरीना की फिल्म एक था टाईगर की सीक्वल फिल्म है, जिसे कबीर खान ने डाइरेक्ट किया था। अब जबकि पहली फिल्म सुपरहिट थी.. तो सीक्वल से भी वैसी ही उम्मीदे हैं।

सलमान- कैटरीना की जोड़ी

सलमान- कैटरीना की जोड़ी

एक बार फिर सलमान खान और कैटरीना कैफ बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देंगे। कोई शक नहीं कैट फैंस इससे बेहद खुश होंगे।

एक्शन ही एक्शन

एक्शन ही एक्शन

बताया जा रहा है कि टाईगर जिंदा है.. में धमाकेदार सीन्स होंगे। हम्म. अब जबकि पिछली कई फिल्मों से सलमान अपने एक्शन अवतार में नहीं दिखे हैं। तो यह फैंस के लिए सरप्राइज से कम नहीं होगा।

अली अब्बास जफर के साथ

अली अब्बास जफर के साथ

सुल्तान जैसी ब्लॉकबस्टर देने के बाद अली अब्बास जफर एक बार फिर सलमान खान के साथ टाईगर जिंदा है में आ रहे हैं।

क्रिसमस रिलीज

क्रिसमस रिलीज

ईद तो सलमान अपने नाम कर ही चुके हैं। अब क्रिसमस भी वह आमिर खान से छीनना चाहते हैं। बता दें, रिकॉर्ड है कि क्रिसमस पर रिलीज आमिर खान की हर फिल्म ब्लॉकबस्टर रही है।

300 करोड़

300 करोड़

क्रिसमस पर फिल्मों को कमाने का बेहतरीन मौका होता है। ऐसे में कोई शक नहीं कि टाईगर जिंदा है कि पूरी कोशिश रहेगी 300 करोड़ क्लब में एंट्री की।

English summary
Ranbir Kapoor declares Salman Khan's Tiger Zinda Hai the biggest release this year.
Please Wait while comments are loading...