»   » #Poster: 2 धमाकेदार एक्टर, 2 फिल्में...कर देंगे दिमाग सीधा या उलटा

#Poster: 2 धमाकेदार एक्टर, 2 फिल्में...कर देंगे दिमाग सीधा या उलटा

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

2016 धीरे धीरे डार्क फिल्मों और सस्पेंस की तरफ बढ़ रहा है। और इसी कड़ी में रिलीज़ हुए हैं आने वाली दो फिल्मों के दो पोस्टर। धमाकेदार डायरेक्टर्स के साथ। दोनों का कॉमन पॉइंट हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी। 

पहली फिल्म है अनुराग कश्यप की रमन राघव 2.0। फिल्म की कहानी सीरियल किलर रमन राघव पर आधारित है, जिसने 1960's के समय में एक के बाद एक कई मर्डर किये थे। राघव मुंबई से ऑपरेट किया करता था और मर्डर के अलावा भी कई क्राइम में इसके हाथ बताए जाते हैं।
[ALERT शाहरूख वाली फिल्म में मिलने वाला है 'दबंग' धमाका!] 

दूसरी फिल्म है सुजॉय घोष की तीन। फिल्म में हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, अमिताभ बच्चन और विद्या बालन। फिल्म का पोस्टर जितना दिलचस्प है उतना ही पेचीदा भी। फिल्म जून में रिलीज़ हो रही है। 

सुजॉय घोष और विद्या बालन एक साथ कहानी जैसी धमाकेदार फिल्म दे चुकी हैं वहीं अनुराग कश्यप ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को गैंग्स ऑफ वसेपुर से एक मुकाम दे दिया था। 

जानिए 2016 की आने वाली कुछ बेहद दिलचस्प फिल्में, जिनके पोस्टर हैं बेहतरीन -

रमन राघव 2.0

अनुराग कश्यप की इस फिल्म के लीड स्टार्स हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और विक्की कौशल। फिल्म के तीन पोस्टर रिलीज़ हो चुके और तीनों ही डरावने हैं।

तीन

अमिताभ बच्चन, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और विद्या बालन स्टारर तीन का पोस्टर काफी दिलचस्प है। फिल्म को कहानी फेम सुजॉय घोष बना रहे हैं।

उड़ता पंजाब

फिल्म 17 जून को रिलीज़ हो रही है और अभिषेक चौबे ने फिल्म को ड्रग्स जैसे टॉपिक पर बनाने के बावजूद बिल्कुल लाइट रखा है।

ट्रैफिक

मनोज बाजपेयी की फिल्म ट्रैफिक का टैगलाइन कहती है - कि उसे एक ज़िंदगी बचाने और इतिहास बनाने के लिए 150 मिनट मिले। फिल्म 2014 में रिलीज़ होने वाली थी।

अज़हर

अज़हर के नए पोस्टर ने वापस लोगों की दिलचस्पी फिल्म में जगा दी है। जहां फिल्म में इमरान हाशमी अज़हरूद्दीन की कंट्रोवर्शियल ज़िदगी जी रहे हैं वहीं संगीता बिजलानी के किरदार में हैं नरगिस फखरी।

एम एस धोनी

सुशांत सिंह राजपूत की धोनी बायोपिक का हर कोई इंतज़ार कर रहा है और फिल्म के टीज़र और नए पोस्टर ने फिल्म के प्रति लोगों की दिलचस्पी और बढ़ा दी है।

धनक

फिल्म एक छोटी सी प्यारी सी शाहरूख फैन की कहानी है। और इसलिए ही फिल्म सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है।

रूस्तम

अक्षय कुमार की रूस्तम ने जितना ध्यान लोगों का खींचा वो होना ही था। फिल्म एक नेवी ऑफिसर की सच्ची कहानी है - जो खूनी था पर जिसे पूरा देश बचाना चाहता था।

शिवाय

जब से अजय देवगन ने शिवाय का टीज़र लॉन्च किया था तब से लोग इस फिल्म के लिए बेसब्र है। कभी इसे मेलूहा के मृत्युंजय का एडैप्टेशन कहा जाता है तो कभी कुछ और।

 

English summary
Raman raghav 2.0, Te3n posters are fantastically intriguing.
Please Wait while comments are loading...