» 

Exclusive: रमइया वस्तावइया को देखकर प्यार किया तो डरना क्या ..याद आ गयी..

Posted by:
 

शुक्रवार को पर्दे पर प्रभुदेवा निर्मित-निर्देशित फिल्म रमइया वस्तावइया पर्दे पर पहुंची है। फिल्म में हेल्दी रोमांस को दिखाया गया है जिसे एक हल्की-फुल्की फिल्म कहा जा सकता है। सलवार-कमीज पहने फिल्म की हिरोईन श्रुति हासन हद से ज्यादा हसीन लगी हैं जिनसे देश की हर लड़की जुड़ी हुई महसूस कर रही है। लेकिन फिर भी यह फिल्म लोगों को टाइम पास से ज्यादा नहीं लगी लेकिन फिल्म ने साल 1998 की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या.. की याद दिला गयी।

Review: रमइया वस्तावइया

फिल्म देखकर सिनेमाहॉल से निकले लोगों से वनइंडिया ने एक्सक्लूसिव बात की तो उनकी प्रतिक्रियाएं बताती थी कि फिल्म उन्हें बस टाइमपास लगी। दिल्ली की रंजना अग्रवाल ने

वनइंडिया से कहा कि फिल्म ठीक-ठाक है, गाने बहुत अच्छे हैं, श्रुति हासन बहुत सुंदर है तो गिरिश को अभी काफी मेहनत की जरूरत है। मुझे तो फिल्म देखकर सलमान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या याद आ गई। जिसमें अपनी बहन के लिए जान देने वाला भाई अपने प्रेमी की परिक्षा लेता है। प्रभु देवा की फिल्म रमइया वस्तावइया में भी यही दिखाया गया है। फिल्म औसत से ज्यादा कुछ नहीं है।

खैर यह तो लोगों की पहले दिन की राय है देखते हैं फिल्म की बॉक्सऑफिस रिपोर्ट क्या कहती है?

आईये आपको दिखाते हैं फिल्म की कुछ खास तस्वीरे..

रमैया को देखकर प्यार किया तो डरना क्या ..याद आ गयी..

दिल्ली की रंजना अग्रवाल ने कहा कि फिल्म देखकर उन्हें सलमान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या याद आ गई।

फिल्म के गाने अच्छे

दिल्ली के रहने वाले विकास यादव ने कहा कि फिल्म के गाने बेहतरीन हैं, जीने लगा हूं.. से तो मैं एक बार फिर से आतिफ असलम का फैन हो गया हूं।

बला की खूबसूरत श्रुति हासन

फिल्म में श्रुति हासन बला की खूबसूरत लगी है। वह काफी सुंदर है लेकिन अपने पापा की तरह वह एक्टिंग नहीं कर पातीं यह कहना है कि मुंबई के राजा अग्रवाल का।

गिरिश औसत हैं..

इलाहाबाद की कल्पना ने वनइंडिया से कहा कि गिरिश को अभी काफी सीखना है। फिल्म में औसत ही रहे हैं।

टाइम पास मूवी

दर्शकों ने वनइंडिया से कहा कि रमैया वस्तावैया एक टाईम पास मूवी है, जो कि औसत रहेगी।

Topics: ramaiya vastavaiya, film, oneindia, shruti hassan, prabhu deva, रमइया वस्तावइया, फिल्म, वनइंडिया, श्रुति हासन, प्रभु देवा
English summary
Ramaiya Vastavaiya is a timepass Film said Audience on oneindia. This Film is directed by Prabhu Deve. Shruti Hassan and Girish are playing lead roles.

Bollywood Photos

Go to : More Photos