»   » ब्लॉकबस्टर रीमेक.. और शाहरूख- सलमान का साथ.. धमाका FINAL है!

ब्लॉकबस्टर रीमेक.. और शाहरूख- सलमान का साथ.. धमाका FINAL है!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शायद ही बॉलीवुड में कोई निर्देशक होंगे जो शाहरूख खान, सलमान खान को साथ में कास्ट ना करना चाहता हो। कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट में हालांकि यह संभव होता दिखेगा। लेकिन हाल ही में सबसे जबरदस्त जवाब दिया है 'रईस' निर्देशक राहुल ढ़ोलकिया ने। 

बॉक्स ऑफिस, शाहरूख, आमिर.... जानें सलमान खान ने इन पर क्या कहा!

राहुल ढ़ोलकिया से एक शो के दौरान जब पूछा गया कि वे पुराने जमाने की सुपरहिट फिल्म दीवार की रीमेक में किसे कास्ट करना चाहते हैं? तो उन्होंने तुरंत ही जवाब दिया- शाहरूख और सलमान खान। 

Salman Khan and Shahrukh Khan

कोई शक नहीं कि यदि यह रीमेक बन जाती है तो धमाकेदार होगी। ओरिजनल दीवार में अमिताभ बच्चन और शशि कपूर ने मुख्य किरदार निभाए थे.. और फिल्म आज भी उनके डॉयलोग्स के लिए जानी जाती है। 

यहां जानें राहुल ढ़ोलकिया ने बॉलीवुड को लेकर और क्या क्या कहा-

महान एक्टर्स के साथ काम किया है

महान एक्टर्स के साथ काम किया है

राहुल ढ़ोलकिया ने कहा, मैं खुद को भाग्यशाली महसूस करता हूं.. मैंने इंडस्ट्री के बेस्ट एक्टर्स के साथ काम किया है। मुझे खुशी है कि ये फिल्में मुझे मिलीं।

(नसीरूद्दीन शाह- परज़ानिया, संजय दत्त- लम्हा, शाहरूख खान- रईस)

सबसे ज्यादा मेहनती एक्टर

सबसे ज्यादा मेहनती एक्टर

साथ ही निर्देशक ने कहा कि शाहरूख इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा मेहनती एक्टर हैं। उनमें गजब का जोश है।

रईस की कास्टिंग

रईस की कास्टिंग

निर्माता रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने मुझसे 'रईस' के लिए 5 एक्टर्स के नाम मांगे थे। मैं सिर्फ एक लेकर गया था..- शाहरूख खान

कंट्रोवर्शियल फिल्में

कंट्रोवर्शियल फिल्में

सारी फिल्में कंट्रोवर्शियल मुद्दों पर क्यों होती है? तो राहुल ढ़ोलकिया ने कहा, यह शायद मेरे DNA में हैं.. मेरे पिताजी आजादी की लड़ाई में शामिल थे।

अक्षय कुमार के साथ काम क्यों नहीं

अक्षय कुमार के साथ काम क्यों नहीं

बता दें, राहुल ट्विकंल खन्ना के काफी अच्छे दोस्त हैं। लेकिन उन्होंने आज तक कभी अक्षय कुमार के साथ काम नहीं किया है। इस पर राहुल कहते हैं.. अक्षय काफी बिजी एक्टर हैं, लिहाजा, मेरे पास कोई वैसी स्क्रिप्ट होनी चाहिए, जिस पर मैं उन्हें अप्रोच कर सकूं।

रईस में शाहरूख कैसे

रईस में शाहरूख कैसे

ट्विंकल खन्ना ने मुझे फरहान अख्तर से मिलाया था.. जब उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं फिल्म में किस एक्टर को चाहता हूं। मैंने फरहान को जब शाहरूख कहा तो उन्होंने कारण पूछा.. कि शाहरूख ही क्यों। मैंने अपनी बात सामने रखी.. वे convince हुए और फिर बात शाहरूख तक पहुंची।

English summary
Rahul Dholakia wants to cast Salman Khan and Shahrukh Khan in superhit film Deewar remake.
Please Wait while comments are loading...