»   » रईस के सेट से नई तस्वीरें....डेयरिंग मियांभाई के साथ नवाज़ुद्दीन

रईस के सेट से नई तस्वीरें....डेयरिंग मियांभाई के साथ नवाज़ुद्दीन

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] शाहरूख खान की रईस की शूटिंग धमाकेदार तरीके से चल रही है। हाल ही में भुज में फिल्म का शेड्यूल पूरा किया गया। 

कुछ दिनों पहले ही फिल्म के सेट सेनई तस्वीरें लीक हुई थीं जहां मियां भाई इसमें काफी इल्लीगल कामों में व्यस्त दिख रहे है थे।
[मैं और सलमान सबसे LUCKY हीरो] 


शायद इसीलिए रईस के पोस्टर में लिखा होता है - मियांभाई की डेयरिंग क्योंकि इन तस्वीरों में शाहरूख शायद शराब की तस्करी करने जा रहे थे।


फिल्म ईद पर सलमान खान की सुलतान के साथ रिलीज़ होने के लिए तैयार है। हालांकि शाहरूख खान के अपने कुछ और ही प्लान हैं।
[CONFIRM: रईस या सुलतान....एक ही देखेगी ईद का चांद!]


इस तस्वीर में शाहरूख खान फिल्म के अपने किरदार में डूबे नज़र आ रहे हैं। रईस में शाहरूख खान एक शराब माफिया की भूमिका में नज़र आ रहे हैं। फिल्म के सेट बिल्कुल गुजरात को ध्यान में रखकर बनाए गए हैं।


जानिए शाहरूख की रईस में क्या है खास - 


 

शाहरूख खान का लुक

शाहरूख खान का लुक

फिल्म में शाहरूख खान का लुक काफी अलग है। वो एक दमदार किरदार में और फिल्म की जो तस्वीरें लीक हुई हैं उनसे ये बात साफ है कि शाहरूख खान एक निगेटिव या ग्रे शे़ड में हैं लेकिन वो गरीबों के मसीहा हैं या नहीं ये तो फिल्म ही बताएगी।


धमाकेदार ड्रामा

धमाकेदार ड्रामा

रईस एक धमाकेदार ड्रामा है जिसमें फिलहाल शाहरूख खान और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी दोनों ही विलेन लग रहे हैं। हालांकि दोनों ही एक दूसरे को ज़बर्दस्त टक्कर देते नज़र आएंगे।


चक दे, स्वदेस के बाद....

चक दे, स्वदेस के बाद....

चक दे इंडिया और स्वदेस के बाद शाहरूख खान से एक और बिल्कुल हटके फिल्म की उम्मीद की जा रही है। इसकी झलक रईस के टीज़र में दिख चुकी है। वैसे भी हैप्पी न्यू ईयर के बाद दिलवाले से उबरना मुश्किल हो चुका है।


राहुल ढोलकिया का गुजरात

राहुल ढोलकिया का गुजरात

परज़ानिया में राहुल ढोलकिया ने जैसा गुजरात दिखाया वो डरावना था। और एक बार फिर एक गहरी फिल्म के लिए दर्शक उम्मीद लगाकर बैठे हैं। फिल्म के सेट, कहानी और किरदार सब कुछ शानदार है।


ज़बर्दस्त स्टारकास्ट

ज़बर्दस्त स्टारकास्ट

फिल्म की स्टारकास्ट ज़बर्दस्त है। माहिरा खान पाकिस्तान टीवी के ज़रिए दर्शकों की फेवरिट बन चुकी हैं। वहीं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इस समय अपने करियर के बेस्ट पर हैं।


सुलतान Vs रईस

सुलतान Vs रईस

शाहरूख का मानना है कि एक ही दिन रिलीज़ होने पर दोनों फिल्मों को नुकसान होगा। हो सकता है आदित्य चोपड़ा, सलमान खान, फरहान अख्तर बैठ कर इस मसले को सुलझा लें।


English summary
Raees new stills Shahrukh Khan and Nawazuddin Siddiqui on sets.
Please Wait while comments are loading...