»   » "हां हमारा ब्रेकअप पब्लिसिटी स्टंट था पर काम बन गया!"

"हां हमारा ब्रेकअप पब्लिसिटी स्टंट था पर काम बन गया!"

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवु़ड समाचार] लव के लिए कुछ भी करेगा सुना था लेकिन फेम और फिल्म के लिए कुछ भी करना आप पहली बार सुनेंगे। पुलकित सम्राट और यामी गौतम ने जिस तरह अपनी पर्सनल लाइफ की प्रदर्शनी की है उसके बारे में तो किसी को बात करने का मन ही नहीं करता।

और इसके बाद लोग मीडिया को घटिया, बेकार और अटेंशन सीकिंग कहते हैं और इसी चीप मीडिया का सहारा लेकर पुलकित सम्राट और यामी गौतम ने अपनी फिल्म की पब्लिसिटी की।
[खान परिवार में तीन तलाक!] 


ये बात पुलकित सम्राट ने खुद एक इंटरव्यू में कही कि जो कुछ भी उनके और यामी के बारे में कहा गया वो केवल सनम रे की पब्लिसिटी के लिए था। 


पहले खबरें थीं कि उनका अफेयर है, फिर खबरें थीं कि उनका ब्रेक अप हो गया, फिर खबरें थीं कि उनकी शादी होने वाली है, लेकिन ये सब उनका खुद का पब्लिसिटी स्टंट था। और पुलकित खुश भी हैं कि उनका पैंतरा काम कर गया और फिल्म को पब्लिसिटी मिल गई।
WARNING: सनम रे 12 फरवरी को रिलीज़ हो रही....आगे क्या करना है आप डिसाइड कर लीजिए!


जानिए अपने ही बारे में इन्होंने उड़ाई कितनी अफवाहें -

नया ट्विस्ट

पुलकित के मुताबिक उनके और यामी से जुड़ी सारी खबरें फेक थीं और उन्होंने ये केवल सनम रे के प्रमोशन के लिए किया था। वहीं अब सबकी नज़रें उनके और श्वेता के तलाक पर है। क्या वो भी झूठी थीं!


पहला ट्विस्ट

पुलकित सम्राट को यशराज फिल्म्स ने बिट्टू बॉस नाम की फिल्म से लॉन्च किया। और इस फिल्म को प्रमोट किया सलमान खान ने। क्योंकि श्वेता रोहिरा थीं सलमान खान की बहन!


दूसरा ट्विस्ट

पांच साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने शादी कर ली और श्वेता - पुलकित की शादी बनी 2014 की सबसे फेमस शादी, अर्पिता खान की शादी के बाद। क्योंकि श्वेता का कन्यादान खुद सलमान खान ने किया।


तीसरा ट्विस्ट

शादी के कुछ समय बाद पुलिकत सम्राट ने यामी गौतम के साथ सनम रे साइन की और यामी उनके परिवार के साथ गोल्डन टेंपल में छुट्टियां मनाती दिखीं, पर श्वेता को कुछ शक नहीं हुआ।


चौथा ट्विस्ट

शादी के 10 महीने बाद श्वेता रोहिरा ने पुलकित सम्राट को रंगे हाथ पकड़ा और ये खबर हर जगह तेज़ी से फैल गई। इसके बाद श्वेता - पुलकित से अलग रहने लगीं।


पांचवा ट्विस्ट

श्वेता रोहिरा तलाक के बारे में खुलकर सामने आईं और उन्होंने कहा कि उनके पति उन्हें तलाक दे रहे हैं क्योंकि उनकी फैमिली श्वेता को पसंद नहीं करती। कम से कम पुलकित ने श्वेता को यही कारण दिया। यामी के अफेयर के बारे में श्वेता ने कहा कि ये जाकर पुलकित यामी से पूछिए।


छठवां ट्विस्ट

इसके बाद सलमान खान की बर्थ डे पार्टी में श्वेता रोहिरा दिल्ली में थीं। मौके का फायदा उठाकर पुलकित को इन्वाइट किया जिसके ठीक बाद पुलकित यामी के अफेयर खत्म होने की अफवाहें उड़ीं।


सातवां ट्विस्ट

सबसे ज़बर्दस्त था श्वेता रोहिरा का बयान। उनका कहना था कि यामी गौतम हमेशा से पुलकित सम्राट पर डोरे डालना चाहती थीं लेकिन पुलकित को उनमें कभी कोई दिलचस्पी नहीं रही...Interesting!


आठवां ट्विस्ट

बिग बॉस 9 में पुलकित सम्राट अपनी फिल्म सनम रे को प्रमोट करने आए लेकिन उनके साथ आईं फिल्म की डायरेक्टर दिव्या खोसला। यामी गौतम जानबूझकर सलमान से दूर रही लेकिन इसकी वजह यही थी कि वो शादी की प्लानिंग कर रहे थे।



English summary
Pulkit Samrat has some candid confessions and they are weird.
Please Wait while comments are loading...