»   » #JustIn: सलमान के घर के बाहर धरना...सलीम खान ने मांगी माफी

#JustIn: सलमान के घर के बाहर धरना...सलीम खान ने मांगी माफी

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान के लिए आज का दिन एक नई मुसीबत लेकर आया है। शनिवार को सलमान ने एक इंटरव्यू दिया जहां उनसे सुलतान के बारे में पूछा गया।

सलमान खान तो हर बात हल्के में ही करते हैं। लेकिन इस बार उनका बयान उन्हें भारी पड़ गया। इस बार सलमान खान के मुंह से निकल गया कि अपनी हर प्रैक्टिस के बाद मुझे ऐसा लगता था कि किसी ने रेप कर दिया हो।
[STRUGGLE: सलमान का किसी ने नहीं दिया साथ...पापा ने भी नहीं!]

सलमान के इस बयान ने काफी तूल पकड़ लिया है और अब उनके घर के सामने हो रहा है धरना प्रदर्शन। महिलाओं ने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर भीड़ लगा रखी है और सलमान खान से माफी मांगने की डिमांड रखी जा रही है।

हालांकि पहले भी कहा जा चुका है कि सलमान खान के बयान को पूरा नहीं बताया गया लेकिन फिर भी सबका मानना है कि वो एक इंटरव्यू में बैठे थे और उन्हें सोच समझकर बोलना चाहिए था।

उनके इस बयान पर उनकी फीमेल फैन्स की भी तरह तरह की प्रतिक्रिया आ रही हैं। इधर सलीम खान ने भी सलमान की तरफ से माफी मांगी है। जानिए सलमान की रेप कंट्रोवर्सी के लेटेस्ट अपडेट -

जमा है भीड़

जमा है भीड़

फिलहाल सलमान खान के घर के बाहर भीड़ इकट्ठी है और उनसे माफी मांगने की डिमांड कर रही है।

सात दिन की मोहलत

सात दिन की मोहलत

वहीं दूसरी तरफ NWC सलमान खान को माफी मांगने के लिए 7 दिन की मोहलत देने को तैयार है।

सलीम खान ने माफी मांगी

सलीम खान ने माफी मांगी

सलीम खान ने भी सलमान खान की तरफ से माफी मांगते हुए कहा कि उन्होंने जो कहा वो बिल्कुल गलत था। हालांकि वो ये कहना नहीं चाहते थे। बस उनके मुंह से निकल गया।

सुबह से हो हल्ला

सुबह से हो हल्ला

वहीं सलमान खान का बयान सुबह से हो हल्ला का विषय बना हुआ है। हर चैनल पर सुबह से बस सलमान खान के गैर ज़िम्मेदाराना बयान की चर्चा है।

क्या कहना चाहिए था?

क्या कहना चाहिए था?

जिन्हें नहीं पता उनकी जानकारी के लिए सलमान खान ने एक बयान में कहा कि सुलतान की हर फाइट के बाद उन्हें लगता था कि बलात्कार हो गया।

English summary
Protests over Salman Khan's rape remark Salim Khan issues an apology.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos