»   » SHOCKING : ये लोग रिलीज नहीं होने देगें बाहुबली 2..जानें क्या है मामला

SHOCKING : ये लोग रिलीज नहीं होने देगें बाहुबली 2..जानें क्या है मामला

Written by: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

रिलीज होने से पहले ही फिल्म बाहुबली 2 को लेकर काफी चर्चाओं में है। आए दिन फिल्म को लेकर कुछ न कुछ खबर मीडिया में उछलती ही रहती है। वहीं जहां एक तरफ फिल्म का इस तरह चर्चाओं में रहना फिल्म के लिए फायदेमंद है, वहीं दूसरी ये तरफ कुछ मुश्किलें भी खड़ी कर जाता है।

[#Shock: अब बाहुबली 3 तो मैं किसी शर्त पर नहीं करूंगा!]

बता दें कि फिल्म के बारे में आए दिन चर्चाएं सुनकर लोगों की उम्मीदें और उत्साह काफी बढ़ गया है। खास कर दक्षिण भारत में फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म आने वाले हफ्ते में रिलीज होने वाली है। इसी बीच इस फिल्म के दक्षिण भारत फैंस के लिए कुछ परेशानी वाली खबर आ रही है। बाहुबली से नाराज कुछ लोगों ने इसका विरोध करने की ठान ली है।

protest-against-baahubali-2-release

दरअसल, कुछ कन्नड़ समर्थक संगठनों ने फिल्म को लेकर विरोध शुरू कर दिया है। उनका कहना है कि वे इस फिल्म को किसी कीमत पर रिलीज नहीं होने देंगे। और तो और उनका यहां तक कहना है कि अगर जरूरत पड़ी तो वे इस फिल्म के विरोध में बंद भी करेंगे। वहीं एक शर्त पर उन्होंने ये विरोध वापस लेने की बात भी कही है। आगे की स्लाइड में जानें क्या है पूरा मामला और इन लोगों ने रखी है कौन सी शर्त-

दी है धमकी

दी है धमकी

कन्नड़ समर्थक संगठनों ने अपने रूख पर कायम रहते हुए धमकी दी कि वे फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' को किसी भी स्थिति में में रिलीज नहीं होने देंगे।

[''ब्लॉकबस्टर होगी सलमान की 'ट्यूबलाइट'.. 400 करोड़ पार.. फाइनल है! '']

इसलिए नाराज हैं

इसलिए नाराज हैं

दरअसल, फिल्म में कटप्पा का किरदार निभा रहे एक्टर सत्यराज ने कन्नड़ विरोधी टिप्पडी कर दी थी। जिसके बाद काफी बवाल भी हुआ था। वहीं अब फिल्म की रिलीज से पहले ये विवाद फिर खड़ा हो गया है।

रखी है ये शर्त

रखी है ये शर्त

उनका कहना है कि वो तब तक विरोध नहीं रोकेंगे जब तक एक्टर सत्यराज (कटप्पा) कन्नड़ विरोधी टिप्पणी के लिए माफी नहीं मांग लेते।

प्रोड्यूसर को उम्मीद

प्रोड्यूसर को उम्मीद

वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर शोबू यारलगड्डा ने उम्मीद जताई कि समस्या का शांतिपूर्ण समाधान हो जाएगा। इस विरोध के चलते फिल्म को लेकर मुसीबत खड़ी हो सकती है लेकिन फिर भी प्रोड्यूसर को शांती की उम्मीद है।

क्या कहना है प्रोडयूसर का

क्या कहना है प्रोडयूसर का

फिल्म के प्रोडयूसर शोबू ने साक्षात्कार में कहा, यह काफी संवेदनशील मुद्दा है और मैं इस पर ज्यादा टिप्पणी नहीं करना चाहता। मैं केवल कहना चाहता हूं कि हम सभी संबंधित पक्षों के हित में आसानी से मुददे का समाधान कर लेंगे।

किसी को आहत नहीं करना चाहता

किसी को आहत नहीं करना चाहता

यह पूछने पर कि क्या वे कन्नड़ समर्थक कार्यकर्ताओं से समस्या के समाधान के लिए बात करेंगे, शोबू ने कहा, हमने अभी किसी भी हल पर निर्णय नहीं किया है। वर्तमान में मैं कोई बयान देकर किसी को आहत नहीं करना चाहता।

बेंगलुरू बंद की घोषणा

बेंगलुरू बंद की घोषणा

कन्नड़ संगठनों के संघ कन्नड़ ओकूटा ने 28 अप्रैल को फिल्म रिलीज होने के दिन सत्यराज की टिप्पणी के विरोध में बेंगलुरू बंद की घोषणा की है। सत्यराज ने फिल्म में महत्वपूर्ण चरित्र कटप्पा की भूमिका निभाई है। कन्नड़ ओकूटा के प्रमुख वटल नागराज ने कहा, कुछ साल पहले कावेरी विवाद के दौरान कन्नडिगा के खिलाफ सत्यराज के बयान काफी तीखे थे। हम किसी भी स्थिति में

फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे

फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे

उन्होंने कहा कि कन्नड़ कार्यकर्ता हर जिले में रिलीज को रोकेंगे। उन्होंने कहा, जब तक सत्यराज बिना शर्त माफी नहीं मांग लेते तब तक फिल्म के रिलीज होने की कोई संभावना नहीं है। अगर सिनेमाघरों ने फिल्म दिखाई तो उन्हें परिणाम भुगतने होंगे।

एनिमेशन संस्करण जारी

एनिमेशन संस्करण जारी

वहीं एसएस राजामौली ने मुंबई में बाहुबली का एनिमेशन संस्करण जारी किया। राजामौली, ग्राफिक इंडिया और आरका मीडियावर्क्स द्वारा बनाई गई इस सीरीज का पहला संस्करण अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगा।

English summary
someone is prosting against baahubali 2 release, know why
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos