»   » #ProofPics: ऋतिक के बेटे हैं सलमान खान के दीवाने!

#ProofPics: ऋतिक के बेटे हैं सलमान खान के दीवाने!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान का कोई फैन ना हो ऐसा होता नहीं। बच्चा हो , बूढ़ा हो या फिर जवान हो, सबमें यही कॉमन होता है कि वो सलमान खान का फैन होता है। लेकिन अगर आपके पापा का नाम ऋतिक रोशन हो तो फिर ज़रा ये बात हज़म नहीं होती है।

लेकिन ऋतिक रोशन को ये बात ज़रा हज़म करनी पड़ रही है क्योंकि उनके बेटे ऋदान रोशन बहुत बड़े सलमान खान फैन हैं। ऋतिक रोशन और सलमान खान दोनों में आजकल नई कॉमन चीज़ है उनके कपड़े का ब्रांड।
[#Back2Back: एक नहीं, दो नहीं...तीन बार लगातार किया ऋतिक को रिप्लेस] 

जहां सलमान के पास बींग ह्यूमन ब्रांड है वहीं ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपना नया ब्रांड HRX लॉन्च किया है। हाल ही में ऋतिक रोशन और शाहरूख खान एक साथ दिखाई दिए।

इस मुलाकात का मकसद जानिए यहां--->[GUESS: कल रात शाहरूख खान और ऋतिक रोशन ने क्या किया!] लेकिन इस मुलाकात के बाद सबने नोटिस किया ऋतिक के बेटे को।

ऋतिक तो अपनी कंपनी के कपड़े पहने हुए थे लेकिन उनके क्यूट से बेटे ने बड़ी ही सही पर सलमान खान की बींग ह्यूमन टी शर्ट ही पहनी थी। यहां जानिए ऋतिक सलमान की ताज़ा ईक्वेशन - 
 

कपड़ो का ब्रांड

दोनों ने ही अपना अपना कपड़ों का ब्रांड खोल लिया है। लेकिन सलमान के फैन तो ऋतिक रोशन के बेटे हैं, ये उन्होंने साबित कर दिया।

कबीर खान की फिल्म

ऋतिक की इस फिल्म में दीपिका फाइनल थीं। हालांकि पहले कैटरीना का नाम सामने आ रहा था। लेकिन अब कबीर ने फिल्म बदल दी और सलमान के साथ काम करने का मन बना लिया।

बजरंगी भाईजान

कबीर खान की इस अनाउंसमेंट से किसी को हैरानी नहीं होगी। क्योंकि बजरंगी भाईजान की पहली चॉइस भी ऋतिक रोशन थे। हालांकि सब इस बात को नकार रहे हैं लेकिन इन अफवाहों में काफी सच्चाई है।

रैंबो रीमेक

सलमान खान सिल्वेस्टर स्टैलॉन के बहुत बड़े फैन हैं और उनके साथ काम करने की इच्छा जता चुके हैं। वहीं ऋतिक अब स्टैलॉन की ब्लॉकबस्टर फिल्म रैंबो के रीमेक में नज़र आने वाले थे। हालांकि बाद में उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रिप्लेस कर दिया।

बुलंद = काबिल?

ऋतिक रोशन की काबिल, सलमान खान की एक फिल्म बुलंद की कहानी पर बनी है। बुलंद 80 प्रतिशत पूरी हो चुकी थी पर रिलीज़ नहीं हुई। फिल्म में सलमान खान के साथ थीं सोमी अली।

श्रीमंथुडु रीमेक

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू स्टारर इस ब्लॉकबस्टर के पीछे पूरा बॉलीवुड पड़ा हुआ है। पहले खबरें थीं कि सलमान खान इस फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करेंगे। लेकिन ताज़ा अफवाहों की मानें तो ऋतिक फाइनल हो चुके हैं।

धूम 4

सबसे तगड़ी अफवाहें धूम 4 की कास्ट को लेकर थीं। कभी खबरें आती थीं कि सलमान फिल्म में फाइनल हैं। कभी ऋतिक। अब खबरें हैं कि फिल्म में दोनों ही विलेन का किरदार निभाएंगे।

शुद्धि

ये सब शुरू हुआ शुद्धि के साथ। पहले फिल्म में ऋतिक रोशन और करीना कपूर थे। लेकिन फिल्म टल गई और ऋतिक ने फिल्म छोड़ दी। फिर सलमान फिल्म में आए। और अब माना जा रहा है कि फिल्म बन ही नहीं रही।

बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी का हाल भी ऐसा ही था। पहले इस फिल्म में सलमान खान और ऐश्वर्या राय थे। फिर सलमान खान और करीना कपूर। फिर ऋतिक रोशन और करीना कपूर।

Please Wait while comments are loading...