»   » BANG ON: "सुसाइड करने से पहले उसका गला घोंट दूंगी"

BANG ON: "सुसाइड करने से पहले उसका गला घोंट दूंगी"

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

पद्मश्री प्रियंका चोपड़ा खुद पर काफी गर्व महसूस कर रही हैं और अपने को काफी लकी भी मान रही है। राष्ट्रपति के हाथों पुरस्कार लेने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने पार्टी कर इस खुशी को सेलिब्रेट किया और इस मौके पर मीडिया से की खुलकर बात। 

और इसी दौरान प्रियंका ने बात की अपनी सुसाइड पर। हाल ही में उनके एक्स मैनेजर ने कहा था कि तीन बार प्रियंका ने सुसाइड की कोशिश की थी और एक बार तो उन्हें कंट्रोल करने के लिए कुर्सी से बांध कर रखना पड़ा था। 
[मैं सुलतान की अकेली हीरोइन हूं] 

प्रियंका ने हंसते हुए कहा कि ऐसे आदमी को मीडिया तवज्जो ही क्यों दे रहा है जो मुझे परेशान करने के लिए इतने साल से जेल में बंद था। उसकी बातों पर तो किसी को ध्यान भी नहीं देना चाहिए। 

वहीं प्रत्यूषा पर बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि उसकी ज़िंदगी का तमाशा बना कर रख दिया गया है। किसी को नहीं पता कि वो किस परेशानी से जूझ रही थी। 

अपनी सुसाइड, शादी और बच्चों पर प्रियंका ने दिये हैं कुछ बोल्ड बयान -

ऐसे आदमी क्या भरोसा

ऐसे आदमी क्या भरोसा

प्रकाश जाजू कभी प्रियंका के मैनेजर हुआ करते थे। प्रियंका का कहना है कि आप लोग भी उस आदमी को तवज्जो दे रहे हैं जिसकी बात का कोई भरोसा ही नहीं किया जा सकता है। जो अभी अभी जेल से बाहर आया है।

 बच्चे के लिए पति नहीं चाहिए

बच्चे के लिए पति नहीं चाहिए

हाल ही में प्रियंका की इस बयान पर काफी आलोचना हुई जब उन्होंने कहा कि बच्चा पैदा करने के लिए उन्हें किसी आदमी की ज़रूरत नहीं है। बल्कि किसी काम के लिए आदमी नहीं चाहिए।

किसी और का गला घोंटूं

किसी और का गला घोंटूं

अपनी तीन बार सुसाइड करने की कोशिश पर प्रियंका ने कहा कि मैं ऐसा कभी नहीं कर सकती। सुसाइड करने से पहले मैं जाकर उसका गला घोंट दूंगी जो मुझे सुसाइड करने पर मजबूर कर रहा है।

रिलेशनशिप है तो दिल टूटेगा

रिलेशनशिप है तो दिल टूटेगा

अगर रिलेशनशिप है तो वो जब भी वो टूटेगा, दिल भी टूटेगा और बहुत दर्द भी होगा। मैं इसलिए अब इन सब बातों से कोसों दूर रहती हूं। मैं ठीक हूं वाला कोई ज़ोन नहीं होता, दिल टूटा नहीं कि आपकी वाट लग जाएगी।

पीट पीटकर बदला लूंगी

पीट पीटकर बदला लूंगी

अगर मुझे किसी ने धोखा दिया तो मैं उसकी पीट पीटकर जान ले लूंगी। अगर मैं किसी रिलेशनशिप में हूं तो धोखे की कोई जगह नहीं है।

बच्चे चाहिए पर पति....

बच्चे चाहिए पर पति....

मुझे बच्चों से बहुत प्यार है पर पति के लिए अभी मैं तैयार नहीं हूं। इसलिए बच्चे तो चाहिए पर पति नहीं चाहिए।

पार्टनर तो है पर...

पार्टनर तो है पर...

किसने कहा कि मेरे पास कोई साथी नहीं है। हां मैं हमेशा घूमती नहीं हूं इसलिए हम साथ में ज़्यादा वक्त नहीं बिता पाते पर इसका ये मतलब नहीं है कि मैं अकेली हूं।

किसी और से प्यार है तो है

किसी और से प्यार है तो है

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर हमेशा इसलिए होते हैं कि क्योंकि लोग बुज़्दिल होते हैं और अपनी पत्नी या पति को ये कहने से डर जाते हैं कि अब मैं तुमसे नहीं किसी और से प्यार करता हूं।

हीरे जैसा पति पर हीरे वाला नहीं

हीरे जैसा पति पर हीरे वाला नहीं

मुझे हीरे जैसा पति चाहिए लेकिन हीरे खरीद कर देने वाला पति नहीं चाहिए। उतना तो अपने लिए मैं खुद भी कर सकती हूं पति की ज़रूरत नहीं है।

English summary
Priyanka Chopra opens up one her suicide attempts and talks boldly about Prakash JaJu.
Please Wait while comments are loading...