»   » ''सलमान खान को छोड़कर भी.. इस देश में कई अहम मुद्दे हैं....''

''सलमान खान को छोड़कर भी.. इस देश में कई अहम मुद्दे हैं....''

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान अपने रेप कमेंट कंट्रोवर्सी को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। हालांकि स्टार खुद भारत से बाहर स्पेन जाकर आईफा का मजा ले चुके हैं। लेकिन यहां अभी भी उनसे माफी मांगने की उम्मीद की जा रही है।

बहरहाल, इस मुद्दे पर ताजा बयान दिया है एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने। कई फिल्मों में सलमान खान के काम कर चुकी प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि- इस देश में कई मुद्दे सलमान खान से भी ज्यादा अहम हैं.. मैं उनपर ही लोगों का ध्यान लाना चाहती हूं..

'सुल्तान'.. रिलीज से पहले ही तोड़ रही RECORD.. एडवांस बुकिंग का तहलका!

प्रियंका ने कहा- सलमान खान ने मुद्दे पर काफी बात हो चुकी है। अब यह खत्म हो जाना चाहिए। इसे बार बार दोहराने का और बार बार इस पर सवाल करने का कोई मतबल नहीं बनता है।

हम्मम.. वैसे हम भी प्रियंका की बात से सहमति जताते हैं। सलमान खान के मुद्दे को जरूरत से ज्यादा तूल दे दी गई है। यूं भी 8 दिनों के बाद सुल्तान रिलीज होने वाली है। जिसके बाद शायद ही किसी को याद रहे कि सलमान ने क्या कहा था!

यहां जानिए सलमान खान की कंट्रोवर्सी पर किसने क्या कहा-

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि- इस देश में कई मुद्दे सलमान खान से भी ज्यादा अहम हैं.. मैं उनपर ही लोगों का ध्यान लाना चाहती हूं..

लीजा रे

लीजा रे इस तस्वीर को ट्विटर पर पोस्ट किया और लिखा कि बॉलीवुड के सबसे progressive सितारे सलमान खान के साथ खड़े हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दिकी

सलमान खान ने उस शब्द का इस्तेमाल उदाहरण के तौर पर किया.. यह मुद्दा वहीं, उसी वक्त खत्म हो गई। इसे बार बार दोहराने का और बार बार इस पर सवाल करने का कोई मतबल नहीं बनता है।

रेणुका शाहणे

रेणुका शहाणे ने सलमान खान को इंसानियत दिखाने की सलाह दी है। उन्होंने लिखा कि एक रेप पीड़िता जीवन भर उस दर्द को सहती है। Be human please!

अरबाज खान

अरबाज खान ने कहा कि मैंने सलमान खान पर कोई GPRS फिट करके नहीं रखा है। हालांकि जो उन्होंने कहा वह सही नहीं था, लेकिन इसका अहसास सलमान को भी हो चुका है।

सलीम खान

सलीम खान ने कहा- सलमान खान को क्यों माफी मांगना चाहिए। यह सब जो कुछ भी हो रहा है,वह गलत है। सिर्फ इसीलिए सलमान का विरोध किया जा रहा है क्योंकि वह एक स्टार है। अब तो सिर्फ सलमान खान को फांसी पर लटकाना ही बचा है।

सोना मोहापात्रा

इन्होंने सलमान खान के विरोध में लिखा- हिट एंड केस, चिंकारा केस.. और अब रेप बयान.. फिर भी देश के हीरो.. भारत में ऐसे फैंस की कमी नहीं है।

अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप ने भी सलमान खान को गैर- जिम्मेदार बताया। और माना कि सलमान खान को माफी मांगनी चाहिए।

क्या है मामला!

एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने कहा- सुल्तान की ट्रेनिंग करते करते मेरी ऐसी हालत हो गई थी कि मैं रेप पीड़िता (victim) जैसा फील करता था।

English summary
Priyanka Chopra Speaks Up on Salman khan Rape Comment. She says, there is so much reality happening- why is no one talking about the issue?
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos