»   » 'सलमान - ऐश्वर्या नहीं.. बाजीराव मस्तानी के लिए रणवीर- दीपिका हैं BEST'

'सलमान - ऐश्वर्या नहीं.. बाजीराव मस्तानी के लिए रणवीर- दीपिका हैं BEST'

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] आखिरकार प्रियंका चोपड़ा ने 'बाजीराव मस्तानी' के लिए समय निकाल ही लिया। जी हां, अपने बाकी प्रोजेक्ट्स से वक्त निकालकर प्रियंका फिल्म के प्रमोशनल इवेंट पर रणवीर सिंह के साथ शामिल हुईं और प्रियंका ने यहां हर सवाल का बेहतरीन जवाब दिया।

बाजीराव मस्तानी में प्रियंका चोपड़ा काशीबाई के किरदार में दिखेंगी। बहरहाल, यह तो हम सबको ही पता है कि संजय लीला भंसाली पहले यह फिल्म सलमान खान और ऐश्वर्या राय के साथ बनाने वाले थे। लेकिन दोनों सितारों के ब्रेकअप ने बात बिगाड़ दी।


RUMOUR: शाहरूख, ऋतिक ही नहीं.. सनी लियोन को भी टक्कर देंगी प्रियंका चोपड़ा!


जब इस बारे में प्रियंका चोपड़ा से सवाल किया गया तो उन्होने बेखटके ही कहा कि रणबीर- दीपिका से बेहतर बाजीराव मस्तानी कोई नहीं हो सकता है। दरअसल, प्रियंका ने कहा कि, सलमान और ऐश्वर्या बाजीराव मस्तानी में कैसे लगते, यह मुझे सोचना पड़ेगा और फिर मैं रणबीर- दीपिका के साथ तुलना कर पाउंगी। यह काफी कठिन है। इसीलिए मुझे लगता है रणबीर- दीपिका बेस्ट हैं।


प्रियंका ने कहा कि, जब फिल्म बनती है और जो भी एक्टर्स उसमें काम करते हैं, वह उनकी फिल्म हो जाती है। भले ही उससे पहले कितने ही एक्टरों ने उस फिल्म को रिजेक्ट किया हो।


बहरहाल, इस इवेंट में प्रियंका ने और भी कई बातें शेयर कीं-


बाजीराव मस्तानी

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि बाजीराव मस्तानी वे और दीपिका सिर्फ एक या दो सीन में ही साथ दिखाई देंगी। जबकि एक गाना पिंगा भी उन दोनों पर फिल्माया गया है।


दिलवाले क्लैश

प्रियंका ने दोनों फिल्मों के बीच कंपिटिशन की बात को एकदम नकार दिया। उन्होंने कहा, दोनों ही फिल्में बहुत अलग हैं और काफी खूबसूरत हैं। दोनों फिल्में खुद ब खुद दर्शकों को खींच लाएंगी।


रणवीर सिंह

प्रियंका चोपड़ा के बारे में रणवीर ने तारीफ करते हुए कहा कि, प्रियंका शानदार एक्ट्रेस हैं। आप उनपर भरोसा कर सकते हैं। वो हमेशा आपसे जुड़ी हुई रहती हैं।


रणवीर- प्रियंका

याद दिला दें, रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा को बाजीराव मस्तानी से पहले हमने गुंडे और दिल धड़कने दो में भी देखा है। दिल धड़कने दो में दोनों को भाई बहन के किरदार में दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।


बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी का प्रमोशन काफी धीमे स्तर पर शुरु हुआ था, लेकिन अब धीरे धीरे फिल्म दर्शकों को आकर्षित कर रही है। प्रियंका पहली बार फिल्म का प्रमोशन करती नजर आईं।


English summary
Priyanka Chopra compares Salman Khan-Aishwarya Rai with Ranveer Singh-Deepika Padukone at Bajirao Mastani event.
Please Wait while comments are loading...