»   » #JustSpotted: पति और सास - ससुर के साथ बहुरानी प्रीती ज़िंटा, देखिए तस्वीरें

#JustSpotted: पति और सास - ससुर के साथ बहुरानी प्रीती ज़िंटा, देखिए तस्वीरें

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

प्रीती ज़िंटा ने जिस तरह गुपचुप तरीके से शादी की उससे फैन्स का दिल ज़रूर टूटा। सबको लगा था कि उनकी शादी एकदम धमाकेदार तरीके से बॉलीवुड स्टाइल में होगी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

और अब भी लोग बस उनकी शादी की तस्वीरों का इंतज़ार कर रहे हैं जो प्रीती ज़िंटा एक चैरिटी के लिए नीलाम कर चुकी हैं। खैर अब वो और उनके पति जीन गुडइनफ के बारे में लोग ज़्यादा नहीं जानते , इसलिए उन्हें साथ देखकर भी पहचान नहीं पाएंगे।
[#AdultPic: अब शादी के बाद बिपाशा - करण को ये सब करना Allowed!] 

लेकिन हाल ही में प्रीती ज़िंटा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया और वो भी अकेले नहीं, सास सुसर और पतिदेव के साथ। प्रीती ने सुबह 9 बजे की चंडीगढ़ फ्लाइट ली है और माना जा रहा है कि उनका नया परिवार उनके साथ आईपीएल मैच इंजॉय करने मोहाली गया है।
[#UnseenPics: ठुमकती दुल्हनिया की'बंदरिया शादी'...छिपी तस्वीरें मज़ेदार!] 

जहां प्रीती ज़िंटा एक दम कूल बहू लग रही हैं, वहीं उनके सास - ससुर भी उनके साथ काफी घुले मिले लग रहे हैं। अब जब तक उनकी और जीन की कुछ और तस्वीरें नहीं आ जाती हैं, इन्हीं से काम चलाना पड़ेगा -
 

फरवरी में की शादी

प्रीती ने लॉस एंजिल्स में 27 फरवरी को अपने खास दोस्त जीन गुडइनफ के साथ शादी कर ली। प्रीती के बेस्ट फ्रेंड्स सुज़ैन रोशन और सुरीली गोयल इस मौके पर मौजूद रहे और उन्होंने लॉस एंजिल्स में लैंड करते ही अपनी तस्वीरें भी डाली।

हां है कोई खास

कुछ दिनों पहले ही प्रीती ने एक इंटरव्यू में ये बात मानी थी कि उनकी ज़िंदगी में वाकई कोई खास है जिसके साथ उन्हें वक्त बिताना अच्छा लगता है।

13 मई को रिसेप्शन?

अगर सूत्रों की मानें तो प्रीती ज़िंटा अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए 13 मई को एक धमाकेदार रिसेप्शन पार्टी भी देने वाली हैं।

कौन हैं जीन गुडइनफ

प्रीती यूएस के एक फाइनेंस एडवाइज़र जीन गुडइनफ को डेट कर रही थीं और अब वो यूएस में ही शादी कर चुकी हैं। पहले खबरें थीं कि ये शादी 12 - 16 फरवरी को है।

खास दोस्त

जीन काफी समय से प्रीती के खास दोस्त हैं और उन्होंने तब उनका साथ दिया जब प्रीती नेस वाडिया के साथ ब्रेक अप के बुरे दौर से गुज़र रही थीं।

साथ मनाई होली

प्रीती ज़िंटा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जहां वो कई दोस्तों के साथ होली खेलती दिखाई दे रही हैं वहीं उनके विदेशी पति भी इस भारतीय त्योहार को काफी इंजॉय करते दिख रहे हैं।

नीलाम करेंगी तस्वीरें

प्रीती ज़िंटा अपनी शादी की तस्वीरें एक चैरिटी के लिए नीलाम करेंगी। इसलिए फिलहाल तो उम्मीद नहीं कि किसी को ये तस्वीर मिले!

18 महीने का रिलेशनशिप

प्रीती पिछले 18 महीनों से जीन को डेट कर रही हैं और वो इस रिलेशनशिप में काफी खुश हैं। यही कारण है कि उन्होंने इसे ऑफिशियल बनाने की ठान ली।

आईपीएल के बाद जश्न

फिलहाल प्रीती अपने ससुराल वालों के साथ आईपीएल इंजॉय कर रही हैं, भले ही उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। आईपीएल से खाली होती है वो पार्टी करने वाली हैं।

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos