»   » तगड़ा Rumor...इसलिए मिले थे प्रीती ज़िंटा - सलमान खान Hint शादी!

तगड़ा Rumor...इसलिए मिले थे प्रीती ज़िंटा - सलमान खान Hint शादी!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] हाल ही में दोस्तों की एक मुलाकात ने लोगों में काफी उत्साह बढ़ाया था और ये मुलाकात थी - प्रीती ज़िंटा, सलमान खान और सुज़ैन (रोशन) खान की। इस मुलाकात के सबने अपने अपने मतलब निकाले।

सब का मानना था कि ये बस एक नॉर्मल डिनर था दोस्तों के साथ। लेकिन सलमान और सुज़ैन का एक साथ होना सबको बातें करने को मजबूर कर रहा था। 

लेकिन अब शायद पता चल चुका है कि सलमान - सुज़ैन एक साथ क्यों आए...अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी की प्लानिंग के लिए!

जी हां, अगर सूत्रों की मानें तो प्रीती ज़िंटा इस हफ्ते के अंत तक शादी कर सकती हैं और इसी का न्योता देने के लिए उन्होंने खास दोस्तों को इकट्ठा किया था।

हालांकि पहले भी प्रीती ज़िंटा की शादी की खबरें उड़ चुकी हैं लेकिन सब कोरी अफवाहें ही साबित हुईं। लेकिन इस बार प्रीती किसी बात को झूठा नहीं कह रही हैं।

यहां जानिए सारी डीटेल्स -
 

आना ज़रूर!

आना ज़रूर!

अगर सूत्रों की मानें तो ये शादी 5 दिन यानि 12 फरवरी से 16 फरवरी तक यूएस में होगी और प्रीती ने सबको कहा है कि वो समय निकाल कर ज़रूर आएं।

जीन गुडइनफ

जीन गुडइनफ

प्रीती यूएस के एक फाइनेंस एडवाइज़र जीन गुडइनफ को डेट कर रही थीं और अब वो यूएस जाकर ही शादी करने वाली है।

खास दोस्त

खास दोस्त

जीन काफी समय से प्रीती के खास दोस्त हैं और उन्होंने तब उनका साथ दिया जब प्रीती नेस वाडिया के साथ ब्रेक अप के बुरे दौर से गुज़र रही थीं।

मनाया आखिरी जन्मदिन

मनाया आखिरी जन्मदिन

प्रीती ने हाल ही में अपना आखिरी सिंगल बर्थडे अपने बॉलीवुड के बेस्ट फ्रेंड्स के साथ मनाया और उनके लिए ये पार्टी रखी सलमान खान ने।

डिनर पार्टी में इन्वाइट

डिनर पार्टी में इन्वाइट

और अब माना जा रहा है कि प्रीती ज़िंटा की डिनर पार्टी भी इसलिए ही थी कि वो अपने सारे दोस्तों को इन्वाइट कर सकें।

पक्की है खबरें

पक्की है खबरें

पिछली बार जब प्रीती की शादी की खबरें उड़ी थीं तो उन्होंने सबको खुलकर बताया था कि खबरें झूठी हैं। लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

18 महीने का रिलेशनशिप

18 महीने का रिलेशनशिप

प्रीती पिछले 18 महीनों से जीन को डेट कर रही हैं और वो इस रिलेशनशिप में काफी खुश हैं। यही कारण है कि उन्होंने इसे ऑफिशियल बनाने की ठान ली।

कर रही हैं तैयारी

कर रही हैं तैयारी

प्रीती ने अपनी शादी के ये 5 दिन के फंक्शन के लिए काफी तैयारियां भी कर ली हैं। हालांकि चूंकि उनकी शादी यू एस से हो रही है देखना है कि उनके खास दोस्त वक्त निकालकर पहुंच पाते हैं या नहीं।

हां है कोई खास

हां है कोई खास

कुछ दिनों पहले ही प्रीती ने एक इंटरव्यू में ये बात मानी थी कि उनकी ज़िंदगी में वाकई कोई खास है जिसके साथ उन्हें वक्त बिताना अच्छा लगता है।

English summary
Preity Zinta is getting married this week.
Please Wait while comments are loading...