»   » Record...600 करोड़ की कमाई Fix..इस सुपरस्टार ने की 4 साल की कड़ी तपस्या..

Record...600 करोड़ की कमाई Fix..इस सुपरस्टार ने की 4 साल की कड़ी तपस्या..

प्रभास के लिए बाहुबली बनना सबसे कठिन सफर रहा है। यह बात उनके फिजिकल ट्रेनर ने एक खास बातचीत में बताई।

Written by: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

बाहुबली 2 के लिए प्रभास की ट्रेनिंग एक्स मिस्टरवर्ल्ड लक्ष्मण रेड्डी ने की है। उन्होंने बाहुबली 2 में प्रभास के कठिन ट्रेनिंग की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रभास को बाहुबली 2 के कड़ी ट्रेनिंग से गुजरना पड़ा। एक तरफ उन्हें बाहुबली के किरदार के लिए अपनी बॅाडी डबल करनी थी।

वहीं बाहुबली के बेटे के लुक में आने के लिए उन्हें लीन बॉडीबनानी थी। इस पूरे फिजिकल ट्रेनिंग प्रोसेस से गुजरने के लिए प्रभास को चार साल का लंबा समय लगा है। प्रभास ने अपने बॅाडी के वजन के दस गुणा बढ़ाते हुए तकरीबन 100 किलो वजन बढ़ाया।

दूसरी तरफ बाहुबली के बेटे के किरदार के लिए उन्हें लीन बॅाडी में वजन को घटाना बढ़ा। हर दिन की शूटिंग के साथ आधे घंटे काकार्डियो सेशन करना जरूरी होता था। पूरे दिन में उन्हें 6 बार खाने के लिए अलग तरह की सेहतमंद चीजें दी जाती थी।

Baahubali 2

इसके साथ हर दिन शाम को वेट ट्रेनिंग सेशन किया जाता था। इसके साथ उनके खाने पर विशेष तौर पर ध्यान दिया गया। शूटिंग खत्म होने के बाद वह लगातार ट्रेनिंग सेशन किया करते थे। इतनी कड़ी मेहनत किसी और एक्टर के लिए करना मुश्किल है।

गौरतलब है कि बाहुबली 2 के लिए प्रभास की चार साल की तपस्या की पानी में नहीं मिलेगी। इसके पीछे की वजह बाहुबली का शानदार ट्रेलर है।आइए देखते हैं कि प्रभास को बाहुबली की सफलता के बाद दुनिया में किस तरह की लोकप्रियता हासिल हुई है। यहां पढ़ें पूरी रिपोर्ट..

वैक्स स्टेचू

वैक्स स्टेचू

बाहुबली की सफलता के बाद मैडम तुषाद में प्रभास की मोम की मूर्ति बनाने का फैसला लिया गया ।

तेलुगु सिनेमा

तेलुगु सिनेमा

प्रभास ने केवल हमेशा से केवल तेलुगु सिनेमा पर ही फोकस किया। लेकिन बाहुबली ने उन्हें दुनिया में एक सुपरस्टार बना दिया है।

चार साल बिना किसी काम

चार साल बिना किसी काम

बाहुबली के दोनों ही पार्ट के लिए प्रभास ने चार साल तक कोई दूसरी फिल्म साइन नहीं की। वह लगातार केवल इस फिल्म पर फोकस करते रहे हैं।

बाहुबली से मिली लोकप्रियता

बाहुबली से मिली लोकप्रियता

एस एस राजा मौली की इस फ़िल्म का बजट लगभग 150 करोड़ के करीब रहा। इस फ़िल्म ने अपने बजट से चार गुना अधिक कमाई की। भारतीय सिनेमा के इतिहास में इस फिल्म ने अपना नाम दर्ज करवाया।

बाहुबली 2

बाहुबली 2

इस फ़िल्म का बजट लगभग 350 करोड़ के करीब है। इस फ़िल्म के पार्ट 1 के रिकॉर्ड तोड़ने की पूरी उम्मीद है। यह फ़िल्म 600 करोड़ का आकड़ा पार कर सकती है।

एक फिल्म से सुपरस्टार

एक फिल्म से सुपरस्टार

बाहुबली 2 तीन भाषाओं में एक साथ रिलीज हुई ।यह फिल्म तेलुगु, तमिल और हिंदी में प्रदर्शित होगी। बाहुबली के निर्माताओं को उम्मीद है कि उनकी फिल्म का दूसरा भाग बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल करेगा।

राइट्स

राइट्स

फिल्म का हिंदी वर्जन 120 करोड़ रुपये, तेलुगु वर्जन 130 करोड़ रुपये, तमिल वर्जन 47 करोड़।विदेश में यानी कि उत्तरी अमेरिका में 45 करोड़ में डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स बेचे गए हैं।

English summary
Prabhas trainer shares shocking details about physical transformation about Baahubali 2..Here read full story
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos