»   » #Shock: अब बाहुबली 3 तो मैं किसी शर्त पर नहीं करूंगा!

#Shock: अब बाहुबली 3 तो मैं किसी शर्त पर नहीं करूंगा!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बाहुबली स्टार प्रभास ने हाल ही में कहा था कि बाहुबली खत्म होने के बाद सबसे पहले वो बाल कटवाएंगे और अब उन्होंने बताया है कि ये फिल्म कितनी खास है लेकिन क्यों वो दोबारा ऐसा कोई किरदार नहीं करेंगे।

प्रभास ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि बाहुबली जैसी फिल्में आपका बहुत सारा वक्त और टैलेंट मांगती है। और अब मैं अपने करियर में दोबारा ऐसी कोई फिल्म नहीं करना चाहूंगा। बाहुबली 3 के बारे में पूछने पर भी प्रभास का जवाब था कि बाहुबली जैसा मैं कुछ नहीं करना चाहूंगा।

prabhas-says-he-is-not-doing-anything-like-bahubali-again

गौरतलब है कि सलमान खान के साथ मिलकर प्रभास बॉक्स ऑफिस को 800 करोड़ की कमाई देने वाले हैं। लेकिन बाहुबली के लिए उन्होंने अपने जीवन के 4.5 साल दे दिए हैं। प्रभास का कहना है कि राजामौली के साथ काम करना एक अनुभव है।
[#MustRead: देखते रह गए सलमान...निकल गई ब्लॉकबस्टर फिल्म!] 

ये पूछने पर कि क्या वो अपने डायरेक्टर से डरते हैं, प्रभास का जवाब था कि उनके साथ ऐसा संबंध बन चुका है कि अब मैं घबराता हूं, डरता नहीं। मैं घबराता हूं कि वो किसी चीज़ को लेकर ज़्यादा परेशान तो नहीं हो रहे।

मैं हमेशा सेट पर कोशिश करता था कि पूरी तैयारी से आऊं जिसे राजामौली को कोई दिक्कत ना हो और मैं बना उन्हें परेशान किए, ज़्यादा सवाल जवाब किए बिना बस जल्दी से एक अच्छा सा शॉट उन्हें दे दूं। राजामौली इसके बाद 800 करोड़ की महाभारत बना रहे हैं जिसके लिए प्रभास की ये तस्वीरें ज़बर्दस्त हैं!

देखिए बाहुबली के लिए भी प्रभास ने की थी कितनी मेहनत -

सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी फिल्म

सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी फिल्म

फिल्म अप्रैल 2017 में रिलीज़ हो रही है और फिल्म के लिए तैयारियां धुंआधार तरीके से चल रही हैं। माना जा रहा है कि ये पहली भारतीय फिल्म होगी जो कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी।बाहुबली को दो पार्ट में बनाया गया है। फिल्म दो भाषाओं मे बनाई गयी थी तेलुगू और तमिल, जिसके बाद इसे मलयालम,हिंदी और फ्रेंच में डब किया गया।

प्रभास ने सीखी रॉक क्लाइंबिंग

प्रभास ने सीखी रॉक क्लाइंबिंग

बाहुबली के लिए प्रभास ने पहाड़ पर चढ़ना सीखा उन्होंने फिल्म में कई सीन्स में पहाड़ की चढ़ाई की है। या यूं कहिए पूरी फिल्म में वो पहाड़ पर ही चढ़े हैं।वहीं किरदार में परफेक्ट नज़र आने के लिए राणा दुग्गाबाती ने अपने 88 किलो वजन को बढ़ाकर 120 किलो किया।

100 एकड़ की जमीन

100 एकड़ की जमीन

हैदराबाद स्थित रामोजी फिल्मसिटी का करीब 100 एकड़ के हिस्से में बाहुबली का सेट बनाया गया था। अभी भी फिल्म की शूटिंग ज़ोर शोर से चल रही है।करीब 2 साल का वक्त लगा बाहुबली फिल्म की शूटिंग पूरी करने में। इस दौरान सभी कलाकारों ने अपना पूरा सहयोग दिया।

 2000 से ज्यादा जूनियर आर्टिस्ट

2000 से ज्यादा जूनियर आर्टिस्ट

बाहुबली के फाइटिंग सीन्स शूट करने में करीब 2000 से भी ज्यादा जूनियर आर्टिस्ट लगाए गये तब जाकर इन सीन्स को शूट किया जा सका। बाहुबली में करीब 500 विजुअल इफेक्ट्स शॉट्स लगाए गये हैं।बाहुबली 4000 और बाहुबली 2 8500 थियेटर में रिलीज़ होने जा रही है।

बजट 450 करोड़

बजट 450 करोड़

बाहुबली फिल्म का कुल बजट करीब 200 करोड़ था लेकिन फिल्म खत्म होते होते बजट बढ़कर 250 करोड़ हो गया। वहीं पूरी फिल्म का बजट 450 करोड़ माना जा रहा है। प्रोड्यूसर का कहना है कि पहली फिल्म से कोई प्रॉफिट नहीं हुआ है लेकिन अब पता है कि सारे रिकॉर्ड बराबर हो जाएंगे।

फिल्म के बजट का 10 प्रतिशत दिया प्रभास को

फिल्म के बजट का 10 प्रतिशत दिया प्रभास को

फिल्म के एक्टर प्रभास को बाहुबली के करीब 24 करोड़ रुपये दिये गये फिल्म करने के लिए। बाहुबली में युद्ध के सीन्स शूट करने के दौरान करीब 20,000 से भी ज्यादा हथियार डिजाइन किये गये और यूज किये गये।

15,000 स्केच

15,000 स्केच

बाहुबली फिल्म की शूटिंग से पहले प्री पोडक्शन के दौरान करीब 15,000 स्केचेस बनाए गये थे जिन्हें जहन में रखकर फिल्म की शूटिंग हुई। बाहुबली फिल्म का सबसे बड़ा पोस्टर 50,000 फिट का था, जिसका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ट रिकॉर्ड्स में दर्ज कराया गया।

झरने में गये 109 दिन

झरने में गये 109 दिन

राजामौली ने करीब 109 दिन दिये झरने के सीन को शूट करने के लिए। वो इन सीन्स को बिल्कुल परफेक्ट दिखाना चाहते थे। राजामौली ने बाहुबली का ट्रेलर बड़े लेवल पर रिलीज किया। ये पहली फिल्म थी जिसका ट्रेलर डॉल्बी एटमॉस में रिलीज किया गया था।

बाहुबली का म्यूज़ियम

बाहुबली का म्यूज़ियम

बाहुबली एक पहली ऐसी फिल्म है जिसका एक म्यूज़ियम तैयार किया गया हैा। फिल्म से जुड़ी हर एक चीज रखी जाएगी एक्टर्स की कॉस्ट्यूम से लेकर उनके हथियारों तक।राजामौली ने बाहुबली के हिंदी वर्जन के लिए ऋतिक रौशन और जॉन अब्राहम को अप्रोच किया था। लेकिन दोनों ने हां नहीं की।

पिता ने लिखे दोनों हिस्से

पिता ने लिखे दोनों हिस्से

फिल्म लिखी है केवी विजयेंद्र प्रसाद ने जो राजामौली के पिता हैं। उन्होंने बजरंगी भाईजान भी लिखी है। अब सबको अप्रैल 28, 2017 में जवाब मिल जाएगा कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था ;)

 

English summary
Prabhas says he is not doing anything like Bahubali again.
Please Wait while comments are loading...