»   » Reaction पूजा मिश्रा का रेप- सच या एक पब्लिसिटी स्टंट!

Reaction पूजा मिश्रा का रेप- सच या एक पब्लिसिटी स्टंट!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बिग बॉस में टॉक टू माइ हैंड..माइ फेस इज नॉट अवेलेबल स्टेटेंट से काफी मशहूर हुईं पूजा मिश्रा हाल ही में दोबारा से अपने रेप केस को चर्चा में लाने के चलते सुर्खियों में आईं। पूजा मिश्रा ने कुछ समय पहले भी ऐसी ही खबर मीडिया में फैलाई थी।

एक बार फिर से पूजा मिश्रा ने कुछ मीडियाकर्मियों को मैसेज किया कि उनके साथ रेप किया गया है और सोनाक्षी सिन्हा व उनकी मां भी इसमें शामिल हैं। उन्हें ड्रग्स दे देकर उनके साथ रेप किया गया।

आइये जानते हैं बार बार इस तरह के मैसेज भेजने वाली पूजा को लेकर मीडिया का क्या कहना है।

फिर से उन्हीं लोगों ने रेप किया

फिर से उन्हीं लोगों ने रेप किया

जैसे ही पूजा मिश्रा के ये मैसेज मीडिया में फैले वैसे ही एक रिएक्शन आया कि कुछ ही समय पहले मीडिया को यही मैसेज आया था। अब क्या दोबारा से उन्हीं लोगों ने पूजा मिश्रा का रेप कर दिया। क्या बेकार की बात है।

पूजा दिमागी तौर पर बीमार है

पूजा दिमागी तौर पर बीमार है

पूजा मिश्रा द्वारा दोबारा से इस तरह की खबरें फैलाने पर सबसे पहला रिएक्शन आया कि पूजा दिमागी तौर पर बीमार हैं और वो बाद में उन्हीं लोगो को गालियां देती हैं जो उन्हें सपोर्ट करते हैं।

पब्लिसिटी की लालची

पब्लिसिटी की लालची

मुबई की सुमन का कहना है कि पूजा मिश्रा पब्लिसिटी की लालची हैं। वो इस तरह की खबरें फैलाकर खबरों में बनी रहना चाहती हैं। जाहिर है कि कुछ काम नहीं है तो इसी तरह से खुद को लाइमलाइट मे रखती हैं।

सोनाक्षी से पहले वो कलर्स और वीडियोकॉन पर भी केस कर चुकी हैं

सोनाक्षी से पहले वो कलर्स और वीडियोकॉन पर भी केस कर चुकी हैं

कुछ लोगों का कहना है कि पूजा मिश्रा की तो ये आदत हो गयी है। कुछ दिनों पहले उन्होंने वीडियोकॉन और कलर्स पर भी केस किया था कि उन्होंने फराह की दावत शो का जो कंसेप्ट है वो पूजा मिश्रा से चुराया है।

रेप होने पर मीडिया को इनवाइट कर रही है कि आकर इंटरव्यू लो

रेप होने पर मीडिया को इनवाइट कर रही है कि आकर इंटरव्यू लो

लोगों का मानना है कि पूजा मिश्रा ही इऐसी एक्ट्रेस हैं शायद जो अपना रेप होने पर मीडिया को इनवाइट कर रही हैं। अजीब हैं।

English summary
Pooja Mishra has again started sending messages to media saying she is been raped again and Sonakshi Sinha is involved in this. Pooja Mishra said she is been raped in Delhi at Vivanta Dwarka.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos