»   » पुलिस सुरक्षा: अक्षय की बढ़ी, शाहरूख- आमिर की घटी, फराह खान की हटी

पुलिस सुरक्षा: अक्षय की बढ़ी, शाहरूख- आमिर की घटी, फराह खान की हटी

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] मुंबई पुलिस ने एक मीटिंग के बाद ये तय किया है कि बॉलीवुड सितारों के पास अतिरिक्त पुलिस फोर्स है और इनका कहीं और इस्तेमाल किया जा सकता है। इसलिए एक मीटिंग के बाद आमिर खान और शाहरूख खान समेत कई सितारों की सिक्यूरिटी घटा दी गई है।

गौरतलब है कि शाहरूख खान के पास माई नेम इज़ खान के बाद से काफी सुरक्षा है और आमिर खान को हाल ही में असुरक्षा बयान के बाद से ज़्यादा सिक्योरिटी दी गई थी। वहीं डायरेक्टर फराह खान, अली मोरानी और करीम मोरानी, विधु विनोद चोपड़ा की सुरक्षा हटा दी गई है।
[आल इज़ HELL: आमिर के लिए बुक हुए पाकिस्तान टिकट...खा Pk जाना!]

अक्षय कुमार के पास सिक्योरिटी कवर पिछले साल बेबी के बाद से बढ़ा दिया गया था और अभी भी उनकी सुरक्षा टाइट रहेगी। हाल ही में पठानकोट अटैक पर भी अक्षय ने कहा कि ऐसे लोगों के घर में घुसकर उन्हें मारना चाहिए। 

वहीं सीनियर सेलेब - लता मंगेशकर, अमिताभ बच्चन, दिलीप कुमार के पास वैसे ही सिक्योरिटी रहेगी। इसके अलावा महेश भट्ट - मुकेश भट्ट पर भी अंडरवर्ल्ड के खतरे के चलते सिक्योरिटी बनी रहेगी।
[#LETTER: 'अप्रिय' आमिर खान...कम से कम पत्नी को तो छोड़ देते!]

वैसे पुलिस के अलावा भी बॉलीवुड सितारों के पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड हैं, जिनके बारे में जानना काफी दिलचस्प है -

शेरा

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा हैं जो हर वक्त उनके साथ रहते हैं। शेरा उनके साथ 17 साल से काम कर रहे हैं। अब तो सलमान उनके बेटे को भी लॉन्च करने वाले हैं।

यासिन खान

शाहरूख खान के गार्ड यासिन खान हैं जो एक रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर के बेटे हैं। पहले वो मन्नत में ही रहते हैं। उनकी शादी पर शाहरूख ने उन्हें एक फ्लैट गिफ्ट किया है।

मयूर शेट्टी

ऋतिक रोशन हमेशा मयूर शेट्टी के साथ देखे जाते हैं। हाल ही में एक फैन ने ऋतिक पर अटैक कर दिया था। जिसके बाद से मयूर और ज़्यादा सतर्क रहते हैं।

इब्राहिम खान

इब्राहिम खान कई सेलिब्रिटीज़ की सुरक्षा मैनेज करते हैं। वैसे ज़्यादातर वो शाहिद कपूर के साथ ही देखे जाते हैं। उनकी अपनी खुद की सुरक्षा एजेंसी है जो कई स्टार्स के साथ जुड़ी है।

सनी लियोन

इब्राहिम खान सनी लियोन के साथ। इसके अलावा सनी लियोन के हर सेट पर उनके साथ बाउंसर्स होते हैं। और इन सब पर भी यकीन ना हो तो सनी अक्सर पति डैनियल के साथ ही रहती हैं।

अमिताभ बच्चन

अपने बॉडीगार्ड्स के साथ अमिताभ बच्चन। वो बॉडीगार्ड्स के बिना कहीं नहीं निकलते। वहीं सीनियर सेलेब होने के नाते मुंबई पुलिस ने भी उन्हें 24 घंटा सुरक्षा दी है।

आमिर खान

आमिर खान के पास चार गार्ड्स हैं जो हमेशा उनके साथ रहते हैं। आमिर उन्हें अपना काफी अच्छा दोस्त भी मानते हैं। अब जब आमिर की सुरक्षा घट गई है तो इन गार्ड्स की ज़िम्मेदारी भी बढ़ गई है।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की सुरक्षा की ज़िम्मेदारी है श्री के पास। उनकी याद्दाश्त काफी तेज़ है और इसके लिए वो काफी मशहूर हैं। वैसे मुंबई पुलिस ने भी अक्षय को पूरी सिक्योरिटी दी हुई है।

English summary
Police Security for Shahrukh Khan Aamir Khan trimmed and withdrawn for 25 other actors.
Please Wait while comments are loading...