»   » PICS: 'सुल्तान' में ऐसे कुश्ती लड़ेंगे सलमान खान.. ले रहे हैं स्पेशल ट्रेनिंग!

PICS: 'सुल्तान' में ऐसे कुश्ती लड़ेंगे सलमान खान.. ले रहे हैं स्पेशल ट्रेनिंग!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] सलमान खान की सुल्तान 2016 की ईद पर रिलीज होने वाली है। कुश्ती पर आधारित इस फिल्म के लिए सलमान काफी मेहनत कर रहे हैं। जी हां, पहलवान की भूमिका में वे परफेक्ट लगें इसीलिए सलमान कुश्ती की स्पेशल ट्रेनिंग ले रहे हैं। यह ट्रेनिंग 2 महीने तक चलेगी।

सुल्तान कुश्ती पर आधारित एक एक्शन फिल्म है। इस रोल के लिए सलमान हर रोज 4 घंटे की ट्रेनिंग ले रहे हैं। जी हां,कुछ दिनों पहले सलमान खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि इस फिल्म के लिए उन्हें अपना वजन कई किलो बढ़ाना है और साथ ही बॉडी पर भी ध्यान देना है। यह फिल्म उनके लिए काफी स्ट्रेस से भरपूर होने वाली है।


यहां जानें सलमान की सुल्तान में क्या है खास-


सलमान खान

फिल्म में सलमान खान का होना ही इसे सबसे पहले खास बनाता.. खासकर सलमान फैंस के लिए। बजरंगी भाईजान और प्रेम रतन धन पायो में शांत किरदार निभाने के बाद सुल्तान में सलमान का दबंग अंदाज दर्शकों के लिए ईद बोनस होगा। यहां आप देख सकते हैं कि सलमान कैसे ट्रनिंग ले रहे हैं।


एक्शन

फिल्म में एक्शन काफी धमाकेदार होने वाला है। बता दें, इंटरनेश्नल फाइट कोरियोग्राफर Larnell Stovall, फिल्म के एक्शन सीन्स को डाइरेक्ट करने वाले हैं। निर्देशक अली अब्बास जफर हाल ही में इनसे मिलने लॉस एजिंलेस गए हैं।


सुल्तान के लिए कुछ भी!

सलमान खान सुल्तान के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। अपने बॉडी शेप और उम्र को परफेक्ट दिखाने के लिए सलमान काफी ध्यान दे रहे हैं। इस फिल्म के लिए सलमान को कभी वजन बढ़ाना पर रहा है, तो कभी कम करना पड़ रहा है।


फिल्म की शूटिंग

इस फिल्म की शूटिंग को लेकर भी काफी मेहनत किया जा रहा है। फिल्म ओरिजनल और लोकेशन बेहतर दिखें, इसके लिए फिल्म की शूटिंग हरियाणा पंजाब में की जा रही थी। लेकिन लोकेशन महाराष्ट्र के कर्जत में सिफ्ट किया जा रहा है। क्योंकि आमिर खान के दंगल की शूटिंग भी हरियाणा में होनी है।


ईद रिलीज

जी हां, हर साल की ईद तो सलमान खान के नाम ही होती। इस साल बजरंगी भाईजान तो अगले साल सुल्तान.. बहरहाल, 2016 की ईद और भी खास इसीलिए होने वाली है , क्योंकि सुल्तान के साथ रिलीज होगी शाहरूख की 'रईस'..


English summary
Salman Khan undergoes 4 hour long training sessions everyday in order to perfect his skills as a wrestler for Sultan.
Please Wait while comments are loading...