»   » PIC OF THE DAY: बर्थ डे बॉयज़ वरूण और तेंदुलकर की साथ में मस्ती!

PIC OF THE DAY: बर्थ डे बॉयज़ वरूण और तेंदुलकर की साथ में मस्ती!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[PIC OF THE DAY] 24 अप्रैल को वरूण धवन और सचिन तेंदुलकर दोनों ही अपना बर्थ डे मना रहे हैं। और ऐसे में हमारी नज़र गई दोनों की साथ में कुछ चंद तस्वीरों पर। और हमें ऐसा लगा कि कुछ बड़ी दिलचस्प सी बातें दोनों में ही कॉमन है।

हालांकि हम ये नहीं कह रहे कि वरूण धवन सचिन तेंदुलकर की बराबरी कर सकते हैं। हम बस इतना बता रहे हैं कि सचिन तेंदुलकर जो कि क्रिकेट के खुदा हैं उनमें और वरूण धवन में काफी ज़्यादा समानताएं हैं -

कूल और शांत
  

कूल और शांत

कभी सचिन तेंदुलकर को अपना आपा खोते देखा है। इतने सालों के करियर में? उन्होंने सबकी रिस्पेक्ट की है। वैसे ही वरूण धवन में भी कोई एटीट्यूड नहीं है। आज तक वो हमेशा शांत ही दिखे हैं।

छोटी उम्र में Success!
  

छोटी उम्र में Success!

सचिन तेंदुलकर का डेब्यू कौन भूल सकता है। उन्होंने कम उम्र में काफी कुछ हासिल कर लिया था। वरूण धवन ने 27 साल की उम्र में बदलापुर से सबको जीत लिया!

पर्सनल लाइफ से दूर!
  

पर्सनल लाइफ से दूर!

सचिन तेंदुलकर और अंजली की प्रेम कहानी जितनी उन्होंने बताई उतनी ही सबको पता है। अपनी पर्सनल लाइफ से वो सबको कोसों दूर रखते हैं। Same टू Same वरूण की तरह। उनकी गर्लफ्रेंड के साथ उनकी एक भी फोटो दिखा दीजिए!

फुटबॉल प्रेम!
  

फुटबॉल प्रेम!

दोनों को ही फुटबॉल से काफी प्रेम है जो कि दिखा था फुटबॉल लीग की ओपनिंग सेरेमनी पर। वैसे वरूण धवन सेलिब्रिटी फुटबॉल टीम के प्लेयर भी है। और बहुत ही बढ़िया फुटबॉल खेलते हैं।

एक आया एक गया
  

एक आया एक गया

ने बॉलीवुड में स्टूडेंट ऑफ द ईयर से एंट्री मारी। हालांकि दोनों बातों में इतनी भी कोई समानता नहीं है लेकिन दोनों का ही डेब्यू और रिटायरमेंट साल भर की चर्चा था।

BONUS BIRTHDAY
  

BONUS BIRTHDAY

सबसे बड़ी कॉमन चीज़ है दोनों का बर्थ डे। और सचिन तेंदुलकर के साथ अपना बर्थ डे शेयर करने पर वरूण को बहुत गर्व है। ऐसा उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया।

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos