»   » ''अक्षय कुमार सुपरस्टार हैं.. देखते हैं उनकी फिल्म के साथ क्या होता है....''

''अक्षय कुमार सुपरस्टार हैं.. देखते हैं उनकी फिल्म के साथ क्या होता है....''

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हालिया रिलीज फिल्म 'फुल्लू' को सेंसर बोर्ड ने A सर्टिफिकेट के पास किया क्योंकि यह मासिक धर्म और औरतों के लिए सस्ते सैनेटरी नैपकिन्स पर आधारित है। सेंसर बोर्ड के हिसाब से यह मुद्दा सिर्फ 18 से ऊपर लोगों के लिए है।

WOW.. शाहरूख की यह तस्वीर.. अपने फोन में रखते हैं सलमान खान!

बहरहाल, फिल्म के निर्देशक अभिषेक सक्सेना का कहना है कि बोर्ड ने ऐसा इसीलिए किया क्योंकि उनकी फिल्म छोटी बजट की थी। जबकि उनका दावा है कि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'पैडमैन' को बोर्ड पक्के तौर पर U/A सर्टिफिकेट देगी.. क्योंकि वो सुपरस्टार की फिल्म है।

akshay kumar
  

वहीं, इस मामले में सेंसर बोर्ड चेयरमैन पहलाज़ निहलानी का कहना है कि पहले पैडमैन को बोर्ड तक आने दें। यदि हमें लगेगा कि उस फिल्म को भी A सर्टिफिकेट मिलना चाहिए..तो उसे वही मिलेगा। यहां किसी को लेकर कोई पक्षपात नहीं चल रहा। 

बता दें, 'पैडमैन' फिल्म 'द सैनेटरी मैन फ्रॉम द सीक्रेट लैंड' कहानी पर आधारित है। यह अरुणाचलम मुरुगनाथम की वास्तविक जीवन की सफलता की कहानी है, जिन्होंने भारत की सबसे सस्ती सैनिटरी नैपकिन मशीन की शुरुआत की।

पैडमैन

पैडमैन

अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' 2018 गणतंत्र दिवस पर रिलीज होने की खबर है। बता दें, यह फिल्म रियल लाइफ में मुरुगनाथम से प्रेरित है, जिन्होंने सभी विरोधों का सामना करते हुए सबसे सस्ती सैनेटरी पैड्स बनाने का काम किया था।

रियल लाइफ पैडमैन

रियल लाइफ पैडमैन

रियल लाइफ पैडमैन के साथ अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना..

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

फिल्म में अमिताभ बच्चन कैमियो निभाते नजर आएंगे। बता दें, बिग बी का कैमियो बस कुछ ही मिनटों का है.

सामाजिक मुद्दा

सामाजिक मुद्दा

फिल्म एक सामाजिक मुद्दे पर बनी है। एक तरह से बॉलीवुड में पहली बार कुछ ऐसा देखा जाएगा। पैडमैन अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिदंगी पर आधारित है।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

फिल्म में अक्षय कुमार दमदार किरदार में दिखेेंगे। एक आम आदमी के किरदार में अक्षय कुमार को देखने के लिए फैंस बेताब हैं।

काफी मुश्किल से मिली परमिशन

काफी मुश्किल से मिली परमिशन

यह फिल्म ए.मुरूगनाथम पर बनी है, जिन्होंने गांव में रहकर भी सबसे सस्ती सैनेटरी पैड्स बनाना शुरु किया। ट्विकंल खन्ना को इस फिल्म के लिए मुरुगनाथम से हामी भरवाने के लिए काफी भागदौड़ करनी पड़ी थी।

पहली बार साथ साथ

पहली बार साथ साथ

अक्षय कुमार और राधिका आप्टे पहली बार साथ आने वाले हैं। कुछ ही दिनों पहले अक्षय कुमार से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया था कि अक्षय अब हर फिल्म में नई जोड़ी के साथ दिखना चाहते हैं, ताकि फैंस का उत्साह बना रहे।

English summary
Phullu director contention is that Akshay Kumar’s Padman will get U/A certificate from censor board.
Please Wait while comments are loading...