»   » हीरोइन की BRA से इतनी दिक्कत...हीरो की लाल चड्ढी बहुत COOL है!

हीरोइन की BRA से इतनी दिक्कत...हीरो की लाल चड्ढी बहुत COOL है!

सेंसर बोर्ड अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने दोहरे मापदंड की अति कर दी। उन्हें रणवीर सिंह के अंग प्रदर्शन से और बेफिक्रे के किसिंग सीन से कोई दिक्कत नहीं है।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कभी जानना हो कि दोहरे मापदंड क्या होते हैं तो पहलाज निहलानी की बातें सुनिए। तो हाल ही में उन्होंने बेफिक्रे के बारे में बात की। इतनी अजीबोगरीब बातें आपने कभी नहीं सुनी होगी। 

ज़ाहिर सी बात है कि सवाल सीधा था - बेफिक्रे के फ्रेंच किस और रणवीर सिंह का टाइट सी लाल चड्ढी पहन कर घूमना सेंसर बोर्ड को क्यों नहीं अखरा। तो पहलाज निहलानी का जवाब काफी दिलचस्प था।

pAHLAJ nIHALANI
 

दरअसल, पहलाज निहलानी का कहना था कि फिल्म के सारे किसिंग सीन और रणवीर सिंह का एक्सपोज़ करना फिल्म की कहानी का अहम हिस्सा था। किस से ही कहानी आगे बढ़ रही थी। 

वैसे भी हीरो हीरोइन दोनों ही कमरे के अंदर अकेले होते हैं और व्यक्ति अपने निजी समय में क्या करता है, ये तो दिखाया जा सकता है। इसलिए फिल्म से इन सीन को हटाना मतलब कहानी खत्म कर देना। और वो कहानी के साथ खिलवाड़ करना नहीं चाहते थे।

अब पहलाज़ निहलानी की ये बात किसी के समझ आई कि नहीं आई, पता नहीं लेकिन उनके इस बेफिक्रे अंदाज़ की वजह से बेफिक्रे की निकल पड़ी।

English summary
Pahlaj Nihalani defends Ranveer Singh's butt scene in Befikre.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos