»   » #Palltibaaz: सुलतान ट्रेलर के नाम पर ऐसा पलटेंगे सलमान....किसने सोचा था!

#Palltibaaz: सुलतान ट्रेलर के नाम पर ऐसा पलटेंगे सलमान....किसने सोचा था!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान का सुलतान ट्रेलर रिलीज़ के लिए तैयार है लेकिन फिल्म के साथ ही सलमान खान ने साबित कर दिया है कि पैसे से ज़्यादा उनके लिए भी कुछ भी मायने नहीं रखता है।

सुलतान ट्रेलर लॉन्च के साथ सलमान खान ने ऐसी पलटी मारी है कि उनके वो फैन्स जो पिछले महीने डटकर उनका साथ दे रहे थे, इस महीने कुछ भी सफाई देने लायक नहीं रहे। 
["अब मेरी फिल्म कब बन पाएगी...सलमान खान से पूछिए!"] 


अगर आपको याद ना हो तो हम याद दिला दें कि सलमान खान को रियो ओलंपिक्स 2016 का ब्रांड एंबैज़डर चुना गया था और आधे देश ने इसका विरोध किया था। लेकिन सलमान तो चुन लिए गए थे। उन्होंने वादा भी किया कि वो एथलीट्स की पूरी मदद करेंगे। 
[#Wanted: सीक्वल एक...पर सलमान को चाहिए एक नहीं, दो नहीं 9 हीरोइनें!] 


फिर पूरा महीना ओवरएक्टिंग में सलमान के ट्विटर अकाउंट पर हर ओलंपिक एथलीट का नाम चमकता रहा लेकिन जब बात आई ट्रेलर लॉन्च की तो सलमान ने क्या चुना - सबसे पैसे वाला ऑप्शन आईपीएल! उनका ट्रेलर सोनी के चैनल्स पर आईपीएल के दौरान लाइव लॉन्च किया जाएगा।


वैसे सही बात है गंदा है पर धंधा है ये...और ये पहली बार तो नहीं है जब सलमान केवल पैसों के लिए पलट गए हों -

रियो ओलंपिक्स के ब्रांड एंबैज़डर

हाल ही में सलमान खान को रियो ओलंपिक्स का ब्रांड एंबैज़डर बनाया गया था जिसका कई खिलाड़ियों ने खुलकर विरोध किया था पर सलमान खान को ये मौका सुलतान के प्रमोशन के लिए चाहिए ही था।


सोनी से डील

फिर यशराज फिल्म्स ने सोनी टीवी के साथ एक धमाकेदार डील की जिसके बाद सुलतान का ट्रेलर लॉन्च आईपीएल के दौरान लाइव करने का फैसला किया गया। 


ओलंपिक्स से क्रिकेट तक!

सुल्तान का ट्रेलर सोनी चैनल पर शाम 7 बजे T20 Extra Innings के दौरान दिखाया जाएगा। इसे सोनी SIX, सोनी MAX और सोनी ESPN पर दिखाया जाएगा।


बड़जात्या का बंटाधार

सलमान खान ने प्रेम रतन धन पायो को अपने हिसाब से एडिट करवा कर कहानी ही खत्म कर दी। वहीं अब उन्होंने सूरज बड़जात्या फैमिली फिल्म छोड़ एक्शन फिल्म बनाने का दबाव डाला है क्योंकि एक्शन मतलब 200 करोड़!


कैटरीना को रिप्लेस

कैटरीना कैफ सलमान खान और करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस की जा रही किसी फिल्म का हिस्सा थीं। लेकिन पैसे तो सलमान के लग रहे थे। बस उन्होंने कैटरीना को रिप्लेस कर जैकलीन को फाइनल कर दिया।


परिणीति को आउट

परिणीति को सलमान खान ने तब साइन किया जब वो अपने करियर के बेस्ट पर थीं। लेकिन फिर परिणीति के साथ बहुत कुछ हुआ और अपनी फिल्म के लिए सलमान ने परिणीति को रिप्लेस करने में ही भलाई समझी!


शुद्धि नहीं कर रहे

अगर सूत्रों की मानें तो करण जौहर की शुद्धि इसलिए भी नहीं बन पा रही है क्योंकि जो फीस सलमान खान मांग रहे हैं वो किसी भी प्रोड्यूसर के लिए दे पाना असंभव बात है।


डबल पैसा बिग बॉस

बिग बॉस का नया सीज़न फ्लॉप था। और सलमान ये पहले से जानते थे लेकिन फिर भी उन्होंने ये सीज़न किया और कारण था डबल फीस! यानि कि हर एपिसोड के 10 करोड़ रूपये।


शादी से सगाई तक

शादी से सगाई तक और अवार्ड शो से प्रमोशन तक पैसे की डील फाइनल होते ही सलमान खान कहीं भी पहुंच जाते हैं!



 

English summary
Opinion - Why Salman Khan came out as money minded for Sultan trailer.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos