»   » #TooMuch: सलमान ने क्यों की 1000 पुलिसवालों की निगरानी में सुलतान की शूटिंग

#TooMuch: सलमान ने क्यों की 1000 पुलिसवालों की निगरानी में सुलतान की शूटिंग

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की सुलतान की शूटिंग लगातार चल रही है लेकिन अब फिल्म का सेट लग चुका है उत्तर प्रदेश के मुज़्जफरनगर के एक गांव में। सलमान खान फिल्म की शूटिंग करने आजकल यूपी पधारे हैं और उनकी सुरक्षा के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने 1000 पुलिसवाले लगा दिए हैं।

1000 पुलिसवाले??? जिस राज्य की आबादी इतनी हो कि लोगों को सही समय पर पुलिस की मदद ना मिल पाती हो वहां केवल सलमान की सुरक्षा के लिए 1000 पुलिस वाले? ये कुछ ज़्यादा नहीं हो गया। पर अब सलमान खान स्टार हैं, उनकी सुरक्षा में कोई सरकार कोताही कैसे बरत सकती है।
[...तो ब्लॉकबस्टर की कीमत जान गए सलमान बाबू!] 


सूत्रों की मानें तो इन 1000 पुलिस वालों को इसलिए रखा गया था कि कोई फैन सलमान के ज़्यादा पास ना आ पाए या फिर शूटिंग के दौरान फोटो ना खींच ले। फिर भी शूटिंग की तस्वीरेें लीक हो ही गईं। 


तो बताइए खान साहब इतने नखरे और 1000 पुलिस वालों को waste करने का क्या फायदा हुआ! जानिए स्टार्स और उनके नखरे -

सुलतान हैं सलमान

सलमान खान ने सुलतान के सेट पर नखरे करने की लिमिट कर दी। जब मन करे शूट करना, मन ना करे तो कैंसिल कर देना। सिगरेट पीने की इजाज़त ना होने के बावजूद पीना और फिर मना करने पर एटीट्यूड दिखाना!


सलमान खान

एक था टाइगर के सेट पर एक स्पॉट ब्वॉय के वैनिटी वैन में जाकर बुलाने से सलमान इतने नाराज हो गए कि वो पूरी युनिट को घंटो तक इंतजार करवाया।


कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ को बिना पूछे को छू नहीं सकता मतलब कैटरीना एकबार फ्लाइट में बिना सीट बेल्ट लगाए हीं सो गईं और जब एयरहोस्टेस ने उनके कंधे पर हाथ रखकर उन्हें उठाने की कोशिश की तो वो एयरहोस्टेस पर बरस पड़ी कि बिना उनसे पूछे उन्हें छुआ कैसे।


कंगना रनौत

कंगना जब भी कहीं बाहर जाती हैं तो साथ में उनकी अटेंडेंट भी रहती हैं। कंगना बिजनस क्लास में सफर करती हैं और उनकी अटेंडेंट इकोनॉमी में। प्रॉब्लम तब होती है जब एयरहोस्टेस कंगना से खाने के बारे में पूछती है और कंगना अटेंडेंट से पूछने बोलती हैं। बेचारी एयरहोस्टेस का आधा टाइम अटेंडेंट खोजने में चला जाता है।


रितेश देशमुख

वैसे तो रितेश काफी क्यूट हैं लेकिन उनके भी नखरे कम नहीं होते। एक शो जज करने के दौरान लगातार शूट करके थक जाने पर रितेश बिना किसी को बताए चले घए और जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने बोला कि 'मुझे लगा कि शिफ्ट ओवर हो गया'


बिपाशा बसु

बिपाशा अभी एक हिट की तलाश कर रही हों लेकिन कभी उनके नखरे हुआ करते थे। बिपाशा को फिल्म में आइटम सॉन्ग करना था लेकिन उन्होंने डॉयरेक्टर से कहा कि कोरियोग्रफार वही होना चाहिए जिसे वो चाहेंगी इसपर नाराज होकर उनसे आइटम सॉन्ग भी छिन लिया गया।


मल्लिका शेरावत

मल्लिका कितनी अच्छी एक्टर हैं ये बात तो आपसे भी छुपी हुई नहीं है। मल्लिका अपनी फिल्मों में तब तक रीटेक करती हैं जब तक उनको शॉट अच्छा नहीं लगे।


सनी लियोन

सनी लियोन के किसी भी फोटोशूट पर रिर्पोर्टर का आना मना रहता है। उनके मीडिया से संबंध हाल फिलहाल में जैसे बने हैं उससे तो हमें भी ये सही लगा।


अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर ने अपनी डेब्यू फिल्म के दौरान अपने को-स्टार्स के साथ कार शेयर करने से मना कर दिया था। यानि कि परिणीति चोपड़ा!



English summary
Opinion - Was Salman Khan's Sultan shoot worth 1000 policemen.
Please Wait while comments are loading...