»   » शिवाय की 10 करोड़ की ओपनिंग...इससे ज़्यादा तो टाईगर - वरूण कमा ले गए!

शिवाय की 10 करोड़ की ओपनिंग...इससे ज़्यादा तो टाईगर - वरूण कमा ले गए!

अजय देवगन की शिवाय का ओपनिंग कलेक्शन आ चुका है जो कि निराशाजनक है। लेकिन अब बात करते हैं उन कारणों की जिनकी वजह से फिल्म को इतनी कम ओपनिंग मिली!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन की शिवाय का रिपोर्ट कार्ड जारी हो चुका है। इतना माहौल बनाने के बाद अजय देवगन की फिल्म को मिली सवा 10 करोड़ की ओपनिंग। फिल्म को लेकर कितना माहौल बना था, सबने देखा। 

फिल्म के लिए अजय देवगन ने क्या क्या नहीं किया, सबके सगे बने, कंट्रोवर्सी को साथ लिया, जहां कंट्रोवर्सी थी नहीं वहां कंट्रोवर्सी बना दी लेकिन ये ध्यान रखा कि शिवाय ज़ेहन से बाहर ना जाए।
 

Shivaay opening day box office

लेकिन अजय देवगन एक बात भूल गए - किसी भी चीज़ की अति नहीं करनी चाहिए। लेकिन शिवाय को लेकर उन्होंने ऐसा कर दिया। अजय देवगन शिवाय को लेकर काफी डर चुके थे इसकी झलक तभी मिल गई जब उन्होंने कमाल आर खान का फोन कॉल रिकॉर्ड किया।
[#ScoreCard: ऐ दिल है मुश्किल Vs शिवाय: किसने फोड़ा बम और किसका निकला दीवाला!] 

वहीं इसके बाद काफी कुछ ऐसा हुआ जिस पर अजय देवगन को वो नहीं करना चाहिए था जो उन्होंने किया - अजय देवगन डरे हुए थे और शायद इसी डरे में वो कभी ज़्यादा तो कभी बहुत ज़्यादा बोल गए। 
 

Shivaay opening day box office

डर और कॉन्फिडेंस में अंतर होता है और अजय देवगन का शिवाय पर कॉन्फिडेंस तब ही हिलता दिखा जब पहली बार उन्होंने ट्वीट पर काजोल के साथ रोमांस करना शुरू किया। 
[#Attention: एक रीमेक और एक साथ - सलमान , अक्षय, अजय और सनी देओल] 

वहीं काजोल ने भी शिवाय को प्रमोट करने में पूरा साथ दिया पर वो काम ज़रा कम आया। जो इंसान सोशल मीडिया पर बिल्कुल ना दिखे वो अचानक सोशल मीडिया का सलमान खान बनने लगे तो किसी को भी अटपटा लगेगा। 

Shivaay opening day box office
 

बहरहाल, शिवाय ने 10 करोड़ की ओपनिंग ली है जो निश्चित रूप से अजय देवगन के लिए अच्छे संकेत नहीं है। पर इसके पीछे कारण कई हैं - 
इतना एटीट्यूड
अजय देवगन के अंदर काफी ज़्यादा एटीट्यूड आ चुका था। किस बात का पता नहीं। वो बेतहाशा बोल रहे थे और कुछ भी बोल रहे थे। ये तक बोल गए थे कि मैं युद्ध करने पर आ जाऊं तो मेरे आगे कोई टिक नहीं सकता।
 

Shivaay opening day box office

बिना कहानी के फिल्म
इधर उधर करने में अजय देवगन इतने व्यस्त थे कि उन्होंने ये ध्यान भी नहीं दिया कि फिल्म की कहानी क्या है। है भी या नहीं। और जब पहले ट्रेलर के बाद रिएक्शन आए तब भी उन्होंने कोशिश नहीं की फिल्म पर कुछ मेहनत की जाए।
 

Shivaay opening day box office

किस बात का घमंड
अजय देवगन ने घमंड में आकर काफी कुछ ऐसा बोला जो उन्हें नहीं कहना चाहिए था। चाहे वो बॉलीवुड के बारे में रहा हो चाहे यहां से जुड़े लोगों के बारे में।

Shivaay opening day box office
 

इतना तो टाईगर - वरूण भी कमा लिए
अजय देवगन ने 10 करोड़ की ओपनिंग दी। दीवाली की रिलीज़ डेट के लिए इतना लड़ने के बाद। बस ये बता दें कि इससे ज़्यादा ओपनिंग वरूण धवन की ढिशूम और टाईगर श्रॉफ की बागी ने बिना किसी छुट्टी वाले फ्राइडे पर कमा लिया था।

Shivaay opening day box office
 

आपको बदनाम किया?
अजय देवगन का डर तब बाहर निकल कर आया जब उन्होंने कमाल आर खान का फोन कॉल रिकॉर्ड किया। कमाल आर खान को इतनी तवज्जो? बाद में अजय ने कहा ये सब मैंने फिल्मों के प्रेम के चलते किया। तो अजय देवगन का ये प्रेम तब कहां था जब केआरके बाकी बकवास करते थे।

Shivaay opening day box office
 

देश बस तुम्हारा?
अजय देवगन ने सीधा कहा कि मेरा देश है, मेरे देश के लोग नहीं चाहते कि पाकिस्तानी काम करें तो नहीं करेंगे। लेकिन साथ में उन्होंने यहां तक कह दिया कि बाकी लोग समझ नहीं रहे कि मामला किस लेवेल का है? सच में अजय??

Shivaay opening day box office
 

कहां गए फैन्स
अब सीधा सवाल अजय देवगन के फैन्स से जो गाली गलौच के अलावा कुछ करना नहीं जानते! कम से कम ट्विटर पर आज तक किसी ने सभ्यता से तो बात नहीं की। हां, तो आपके हीरो की फिल्म देखी आपने? देखने के बाद भी 10 करोड़ ओपनिंग?

Shivaay opening day box office
 

देश इस्तेमाल नहीं करते!
एक और सीधा सवाल उन्हीं देशभक्त लोगों से जो ऐ दिल है मुश्किल की रिलीज़ को गद्दारी कह रहे थे। क्यों देखी आपने वो फिल्म क्योंकि उसकी ओपनिंग इससे तो ज़्यादा है! और शिवाय की ओपनिंग का हिस्सा तो उड़ी हमले के शहीदों को जाने वाला था। देश को 300 रूपये नहीं दे पाए आप!

Shivaay opening day box office
 

क्यों मिलाया निजी जीवन
पूरे समय अजय देवगन करण जौहर को गाली देते रहे और बड़े आराम से कहते रहे कि हमारा झगड़ा निजी है और उसका फिल्म से लेना देना नहीं है। तो निजी बातों को आपने फिल्म से समय पर कैसे उछाला? आप तो बहुत ही निजी आदमी हैं!

Shivaay opening day box office
 

कैसे चढ़ोगे पहाड़?
अब मुद्दा ये है कि शिवाय है 105 करोड़ की फिल्म और अजय देवगन को पहाड़ चढ़ना है, वैसे ही जैसे उन्होंने इस फिल्म में चढ़ा है। 50 की उम्र में थोड़ा मुश्किल है लेकिन All the best अजय बाबू!
 

Shivaay opening day box office

English summary
Opinion - Shivaay opening day box office assures Ajay devgn was way too offensive!
Please Wait while comments are loading...