»   » #Asliyat: सलमान अगर चाहते तो 5 मिनट में उन लड़कियों की धज्जियां उड़ा देते!

#Asliyat: सलमान अगर चाहते तो 5 मिनट में उन लड़कियों की धज्जियां उड़ा देते!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आपके लिए सुलतान के ट्रेनिंग सेशन कैसे होते थे?

सलमान खान - मैं बहुत मेहनत करता था। इतनी एक्सरसाइज़ कि आप सोच भी नहीं सकते। बस खाता था और एक्सरसाइज़ में जुट जाता था। कभी कभी तो 6 घंटों तक। जब मैं अपनी फाइट करके रिंग से बाहर निकलता था तो ऐसा लगता था कि मेरा रेप हो गया हो। 

सब लोग शांत होते हैं, कुछ लोग हंसते हैं, कुछ मौके की नज़ाकत भांप कर चुप हो जाते हैं, और कुछ लड़कियां (जर्नलिस्ट) भी खिलखिला रही होती हैं....
["सोचा शाहरूख भी कुछ अच्छी फिल्में कर ले..." - सलमान]

सलमान... (10 सेकंड बाद ही) माफ कीजिएगा शायद मुझे ये नहीं कहना चाहिए....मैंने कुछ गलत कह दिया...शायद क्या मुझे नहीं ही कहना चाहिए था! मेरे कहने का मतलब था कि मैं कहना चाह रहा था कि ये ट्रेनिंग मेरे लिए सबसे कठिन काम था। मैं चल नहीं पाता था...मुझसे चला ही नहीं जाता था।

ये है उस इंटरव्यू के ऑडियो की बातचीत जिस पर सलमान खान के रेप कमेंट बयान पर इतना हो हल्ला मचा है। सलमान ने क्या कहा वो तो लिखा गया लेकिन सलमान ने तुरंत ही क्या कहा ये किसी ने नहीं लिखा। 

जानिए असलियत में हुआ क्या और कैसे सलमान खान को बना दिया गया विलेन -
 

ढेरों जर्नलिस्ट

ये सारा माजरा था सलमान खान के ग्रुप इंटरव्यू के दौरान का। जब सलमान ने ये बात कही उस वक्त वहां जितने लोग थे हंस रहे थे जबकि सलमान तुरंत अपनी गलती ठीक कर रहे थे। 

उड़ा देते धज्जियां

अगर सलमान चाहते थे तुरंत उन सब लोगों को शर्मिंदा कर सकते थे जो उनकी बात पर हंस रहे थे लेकिन उन्होंने भी बात को जाने दिया क्योंकि बात बस यूं ही मुंह से निकल गई थी। 

मांगनी पड़ी माफी

सलमान ने 10 सेकंड से भी कम समय में अपनी गलती मानी थी और तुरंत ये कुबूल कर लिया था कि उन्हें ऐसा कुछ नहीं कहना चाहिए था। उनके कहने का मतलब वो नहीं था।

शनिवार की बात

सबसे मज़ेदार बात है कि ये इंटरव्यू शनिवार का था। लेकिन सारी बातें सोमवार को निकल कर आईं। उससे पहले किसी ने इसका ज़िक्र नहीं किया था।

आधी बात ही लिखी गई

हर इंटरव्यू में ये लिखा गया कि सलमान ने खुद को रेप की हुई लड़की से कंपेयर किया पर कहीं भी ये नहीं लिखा गया कि उसके तुरंत बाद सलमान ने अपना बयान वापस लिया था।

अक्सर गलत बयान

हमेशा ही ऐसा होता है कि सलमान खान कहते कुछ हैं और उसे लिखा कुछ और ही जाता है वहीं मतलब निकलने के लिए तो कितने लोग बैठे हैं जो बात को क्या से क्या बना देते हैं।

माफी मांगने की ज़रूरत

हालांकि हम इस बात का समर्थन नहीं करते कि पहली बार भी सलमान के मुंह से जो निकला वो सही था। इतने लोगों के बीच खुद की तुलना रेप की हुई लड़की से करना कोई भी तर्क नहीं था।

बात होनी चाहिए खत्म

लेकिन अगर सलमान ने तुरंत ही माफी मांग ली थी तो बात या तो वहीं खत्म हो जानी चाहिए थी या फिर पूरी बात सबके सामने आनी चाहिए थी। 

सबने किया समर्थन

हर वो जर्नलिस्ट जो उस इंटरव्यू में मौजूद था, सलमान के लिए ट्विटर पर सफाई लिख रहा है। लेकिन अगर उन्हें बात इतनी साफ तरीके से समझ आई थी तो बात उठी ही क्यों!

English summary
Opinion - Salman Khan felt like a raped woman, misquoted or insensitive?
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos