»   » प्रिय अरबाज़ खान, लोग कुछ भी यूं ही नहीं कहते...

प्रिय अरबाज़ खान, लोग कुछ भी यूं ही नहीं कहते...

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] हाल ही में अरबाज़ खान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना गाते दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने ट्विटर पर इसे शेयर करते हुए लिखा कि लोगों को अपनी बेकार सी ज़िंदगी को ठीक करना चाहिए बजाय दूसरों की ज़िंदगी के बारे में गॉसिप करने के। 

लेकिन अरबाज़ खान इस वीडियो में एक चीज़ भूल गए मलाईका अरोड़ा खान! उन्हें इतना कहने की ज़रूरत भी नहीं थी, उनकी और उनकी पत्नी की एक तस्वीर ही काफी होती, सबका मुंह बंद करने के लिए। 

ये सारी अफवाहें इसलिए ज़्यादा बढ़ी क्योंकि अरबाज़ खान मलाईका के बिना उनकी बहन अमृता अरोड़ा का जन्मदिन मनाते दिखे। ऐसा नहीं है कि लिखने वाले ये नहीं समझते कि तलाक और रिश्ते टूटना दुख पहुंचाता है। 
[खान परिवार में एक नहीं तीन तलाक] 

लेकिन ये वही अजीब दुनिया है जिसने ग्लैमर और उसकी पर्सनल लाइफ को खुद ही अलग नहीं छोड़ा। वहीं ये वो भी दुनिया है जहां पुलकित सम्राट ने खुद हूी मान लिया कि उनका अफेयर एक पब्लिसिटी स्टंट था, फिल्म प्रमोशन के लिए। 

ऐसे में अरबाज़ खान का ये रिएक्शन थोड़ा बचकाना था, और बिना पत्नी के तो और भी बचकाना। जानिए क्यों उड़ी मलाईका और अरबाज़ के तलाक की खबरें - 

मीडिया पर निकाला गुस्सा

अरबाज़ ने मीडिया में अपना गुस्सा निकालते हुए ये डबस्मैश पोस्ट किया जिसमें वो कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना गाते हुए दिख रहे हैं। 

मनाया जन्मदिन

दरअसल, हाल  ही में अरबाज़ खान ने अमृता अरो़ड़ा का जन्मदिन सेलिब्रेट किया लेकिन मलाइका अरोड़ा के बिना। जिसके बाद वो मीडिया की खबरों में और चढ़ गए।

मलाईका ने डाला पोस्ट

वहीं मलाईका अरोड़ा ने एक पोस्ट शेयर कर अमृता को विश किया जबकि मलाईका और अमृता हमेशा साथ दिखाई देती हैं लेकिन अमृता के जन्मदिन से मलाईका ने दूर रहना ही बेहतर समझा।

अपने काम से मतलब रखो

अरबाज़ ने लिखा कि जो लोग कुछ भी उल्टा सीधा लिख रहे हैं वो अपने काम से मतलब रखें और अपनी डिप्रेसिंग ज़िंदगी में झांक कर देखें।

मलाईका अरबाज़ ब्रेक अप

मलाईका अरोड़ा खान और अरबाज़ के तलाक का कारण दबी ज़ुबान में लोग अर्जुन कपूर को बता रहे हैं। इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो कोई नहीं जानता।

अर्जुन कपूर मलाईका

हाल ही में अर्जुन कपूर और मलाईका एक इवेंट में मिले थे और इसके बाद से उनकी मुलाकातें थमी नहीं है। और ये सबकी नज़रें ऊंची करने का कारण बन चुका है।

अर्जुन के हैं काफी करीब

मलाईका अरोड़ा खान अर्जुन कपूर के काफी करीब मानी जाती हैं और पहले भी इनकी करीबियां न्यूज़पेपर की हेडलाइन बन चुकी हैं। हालांकि इन खबरों पर किसी ने कभी रिएक्ट नहीं किया।

खान बहू को मिली थी वार्निंग

लेकिन तब भी पूरे खान परिवार ने मलाइका को वार्निंग दी थी कि कुछ भी ऐसा ना करें जिससे परिवार का नाम बीच में आए और मलाईका ने समझदारी दिखाते हुए खुद को संभाल लिया था।

बेटे के साथ रह रहीं अलग

अब मलाईका और अरबाज़ के अलग होने की खबरें उड़ चुकी हैं और लोगों की मानें तो मलाईका अपने बेटे को लेकर घर से निकल चुकी हैं। वो और अरबाज़ इस रिश्ते को बचाने की कोई कोशिश नहीं करना चाहते।

English summary
Opinion - Did Arbaaz Khan sound too desperate to prove his marriage?
Please Wait while comments are loading...